सुशांत राजपूत केस:रिया चक्रवर्ती से आठ घण्टे तक चली पूछताछ..!

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती फँसती नज़र आ रहीं हैं..शुक्रवार को ईडी ने आठ घण्टे तक दफ्तर में बुला पूछताछ की है..पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..

डेस्क:बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के केस की जाँच सीबीआई कर रही है।दूसरी ओर सुशांत के पिता ने उनके बेटे के अकाउंट से रिया द्वारा करोड़ों का हेर फेर करने का आरोप लगाया था इसलिए मनी लॉन्डरिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) इस मामले की जांच कर रहा है।

आठ घण्टे तक चली पूछताछ..

रिया से ईडी ने तकरीबन 8 घंटे की पूछताछ की है।रिया शुक्रवार की दोपहर क़रीब 12 बजे ईडी दफ़्तर पहुँची थीं।इस पूछताछ में रिया से उनकी चल-अचल संपत्ति से लेकर उनकी पिछले तीन साल में रहे इनकम सोर्स और उनके भाई की फर्म तक हर चीज के बारे में पूछताछ की गई है।रिया के सीए और सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी भी पूछताछ के दौरान ईडी ऑफिस में मौजूद रहीं।

ये भी पढ़ें-बीएड प्रवेश परीक्षा:यूपी में कोरोना संकट के बीच 4 लाख से अधिक परीक्षार्थी देंगे परीक्षा.!

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं।रिया पर सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपए हड़पने और उन्हें सुसाइड के लिए उकसाने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं। रिया से मनी लॉन्ड्रिंग मामले के तहत ईडी की पूछताछ जारी है।अब रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स सामने आई हैं. ये कॉल डिटेल्स पिछले 1 साल की हैं।इसके मुताबिक, रिया ने पिछले एक साल के दौरान फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट को 16 बार कॉल किया था।

अमिताभ बच्चन की पहली फ़िल्म जो बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी.!
Loading...
Comment As:

Comment (0)

-->