क्राइम

राष्ट्रीय  क्राइम 

J&K Bus Attack In Reasi: मोदी के शपथ ग्रहण के दौरान जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला ! 10 की मौत 33 घायल

J&K Bus Attack In Reasi: मोदी के शपथ ग्रहण के दौरान जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला ! 10 की मौत 33 घायल J&K Bus Attack In Reasi: जम्मू कश्मीर के रियासी जिले में श्रद्धालुओं से भरी बस में आतंकी हमला होने से 10 लोगों की मौत हो गई जबकि 33 यात्री घायल हो गए हैं. घटना उस समय हुई जब दिल्ली में Narendra Modi का शपथ ग्रहण समारोह हो रहा था.
और पढ़ें...
उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

Kaushambi Rape Case: कौशांबी में नाबालिग छात्रा से रेप करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार ! क्या बाबा का चलेगा बुलडोजर?

Kaushambi Rape Case: कौशांबी में नाबालिग छात्रा से रेप करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार ! क्या बाबा का चलेगा बुलडोजर? उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कौशांबी (Kaushambi) जनपद के प्रिंसिपल को छात्रा से Rape और वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी RSS के स्कूल सरस्वती शिशु मंदिर का प्रिंसिपल है.
और पढ़ें...
उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

Crime In Kaushambi: कौशांबी में नाबा'लिग से रे'प करते प्रिंसिपल का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल ! छात्रा ट्रेन के आगे कूदी

Crime In Kaushambi: कौशांबी में नाबा'लिग से रे'प करते प्रिंसिपल का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल ! छात्रा ट्रेन के आगे कूदी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कौशांबी (Kaushambi) जिले में एक स्कूल प्रिंसिपल (Principal) ने नाबालिग छात्रा के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया जिसका वीडियो सोशल में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद छात्रा ट्रेन के आगे कूद गई. मामला कोखराज थाना (Kokhraaj Thana) क्षेत्र का है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए धड़पकड़ में जुट गई है.
और पढ़ें...
उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

UP News: समाजवादी पार्टी के नेता DP Yadav ने खुद को गोली से उड़ाया ! चुनाव के दौरान छिन गई थी कुर्सी

UP News: समाजवादी पार्टी के नेता DP Yadav ने खुद को गोली से उड़ाया ! चुनाव के दौरान छिन गई थी कुर्सी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) जनपद के सपा नेता और निवर्तमान जिलाअध्यक्ष डीपी यादव (DP Yadav) ने खुद को गोलीमार कर आत्महत्या कर ली. लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Chunav) के दौरान उनसे अध्यक्ष पद छीन लिया गया था. सूचना पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे प्रकरण की जांच में जुट गई है.
और पढ़ें...
उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

Deoria Crime News: पुलिस चौकी में युवक की बेहरमी से पिटाई ! खून की उल्टियां करने के बाद हो गयी मौत, दरोगा पर आरोप दर्ज किया गया मुकदमा

Deoria Crime News: पुलिस चौकी में युवक की बेहरमी से पिटाई ! खून की उल्टियां करने के बाद हो गयी मौत, दरोगा पर आरोप दर्ज किया गया मुकदमा यूपी (Up) के देवरिया (Deoria) में पुलिस कर्मियों ने एक युवक को इतनी बेरहमी से पीटा कि वह खून की उल्टियां करने लगा, आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसकी मौत हो गई इस घटना के बाद मृतक युवक के परिजन पुलिस कर्मियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस चौकी पर हंगामा करने लगे मामले को गंभीरता से लेते हुए आलाधिकारियों ने आरोपी दारोगा को पुलिस चौकी से हटाकर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दे दिए हैं.
और पढ़ें...
उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

Kannauj Crime In Hindi: 17 वर्षीय लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पिता की कर डाली निर्मम हत्या ! घर के बाकी सदस्य भी थे निशाने पर

Kannauj Crime In Hindi: 17 वर्षीय लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पिता की कर डाली निर्मम हत्या ! घर के बाकी सदस्य भी थे निशाने पर यूपी (Up) के कन्नौज (Kannauj) में एक बेहद सनसनीखेज मामला (Sensational Case) देखने को मिला. जहाँ एक 17 साल की लड़की ने लवर के कहने पर अपनी ही फैमिली के 4 सदस्यों की हत्या करने का मास्टर प्लान बनाया. जिसके तहत उसने खाने में नींद की गोलियां मिला कर सभी को बेहोश कर दिया और फिर अपने प्रेमी की सहायता से अपने पिता की गर्दन रेतकर हत्या कर दी प्लान के मुताबिक भाई पर हथौड़े से जानलेवा हमला किया तो वह चीखने चिल्लाने लगा आवाज सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुँच गए और उन दोनों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.
और पढ़ें...
उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

Farukhabad Crime In Hindi: दोस्तों के साथ मिलकर कलयुगी पिता नाबालिग बेटी से करता रहा गैंगरेप ! कोर्ट ने सुनाया अपना फैसला

Farukhabad Crime In Hindi: दोस्तों के साथ मिलकर कलयुगी पिता नाबालिग बेटी से करता रहा गैंगरेप ! कोर्ट ने सुनाया अपना फैसला यूपी (Up) के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) में बाप-बेटी के रिश्तों को कलंकित कर देने वाली घटना सामने आयी है. जहां पर एक कलयुगी पिता ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाया और ये हरकत उसने एक बार नहीं बल्कि कई बार की. वहीं पीड़िता खुद के साथ हो रही हैवानियत की दास्तां अपनी माँ को सुनाई तो कोर्ट द्वारा इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सभी आरोपियों को सजा सुनाई गई है.
और पढ़ें...
उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

Ghaziabad Crime In Hindi: रिश्ते हुए तार-तार ! 13 वर्षीय बहन के साथ दो भाई करते रहे गैंगरेप, गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा

Ghaziabad Crime In Hindi: रिश्ते हुए तार-तार ! 13 वर्षीय बहन के साथ दो भाई करते रहे गैंगरेप, गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा यूपी (Up) के गाज़ियाबाद (Gzb) से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आयी है. जहां पर बीते एक साल से दो भाई अपनी नाबालिग बहन (Minor Sister) के साथ सामूहिक बलात्कार (Gang rape) कर रहे थे जिसकी जानकारी परिवार के बाकी लोगो को नही थी, वहीं जब भाइयो की हैवानियत की वजह से बहन को अचानक पेट मे दर्द हुआ तो उसे हॉस्पिटल लेकर जाया गया जहाँ अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में भाइयो की हरकत सामने आई जिसके बाद पीड़ित माँ ने अपने बेटों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा उन्हें सलाखों के पीछे पहुँचवाया है.
और पढ़ें...
उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

Prayagraj Crime News: ऑनलाइन गेम के जरिए दोगुना पैसा कमाने का युवक को दिया लालच ! एक ही पल में युवक ने गंवा डाले 32 लाख रुपये, कहीं आप भी तो नहीं हो रहे ठगी का शिकार

Prayagraj Crime News: ऑनलाइन गेम के जरिए दोगुना पैसा कमाने का युवक को दिया लालच ! एक ही पल में युवक ने गंवा डाले 32 लाख रुपये, कहीं आप भी तो नहीं हो रहे ठगी का शिकार उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) से युवक के साथ लाखों की ऑनलाइन ठगी (Online Fraud) का मामला सामने आया है. युवक के साथ ऑनलाइन गेम (Online Games) में दोगुना पैसा कमाने का लालच देकर 32 लाख रुपये की ठगी की गई है. इतनी बड़ी रकम गंवाने के बाद पीड़ित युवक ने कानून का दरवाजा खटखटाया. पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.
और पढ़ें...
क्राइम  कानपुर 

Kanpur Crime In Hindi: ख़रीददारी कर घर लौट रही महिला का युवक ने रोका रास्ता ! बीच रास्ते गलत कार्य करने का किया प्रयास, महिला ने मचाया शोर

Kanpur Crime In Hindi: ख़रीददारी कर घर लौट रही महिला का युवक ने रोका रास्ता ! बीच रास्ते गलत कार्य करने का किया प्रयास, महिला ने मचाया शोर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) से एक सनसनीखेज वारदात (Sensational Case) सामने आई है. खरीददारी कर अपने घर लौट (Return Home) रही महिला को नमक फैक्ट्री चौराहे के पास सुनसान रास्ते एक युवक ने रोक लिया. आरोप है कि युवक ने बीच सड़क उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी और उसके साथ रेप का प्रयास (Tried To Rape A Woman)तक किया. शोर मचाने के बाद उसे धक्का देकर महिला ने अपनी जान बचाई, तबतक युवक फरार हो गया. यह घटना पास लगे सीसीटीवी (Cctv) में कैद हो गयी. पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस ने वॉयरल वीडियो को दृष्टिगत रखते हुए जांच शुरु कर दी है.
और पढ़ें...
उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

Noida Crime News: रेप के आरोप में पूछताछ के लिए बुलाए गए युवक ने कस्टडी में संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई फांसी ! लापरवाही बरतने पर पूरी चौकी सस्पेंड

Noida Crime News: रेप के आरोप में पूछताछ के लिए बुलाए गए युवक ने कस्टडी में संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई फांसी ! लापरवाही बरतने पर पूरी चौकी सस्पेंड यूपी (Up) के नोएडा (Noida) बिसरख थाना क्षेत्र की चिपियाना (Chipiyana) बुजुर्ग चौकी में पुलिस कस्टडी के दौरान एक युवक ने फांसी लगा कर सुसाइड (Accused Hanged in Custody) कर ली. बताया जा रहा कि युवक को एक रेप के मामले (Rape Case) में पुलिस पूछताछ के लिए चौकी लेकर आई थी, लेकिन इस घटना के बाद पुलिस कमिश्नर ने पूरी चौकी को सस्पेंड कर दिया है.
और पढ़ें...
उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

Badaun Crime In Hindi: झाड़-फूंक कराने आयी महिला का अश्लील वीडियो बनाकर मौलवी ने किया रेप ! पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Badaun Crime In Hindi: झाड़-फूंक कराने आयी महिला का अश्लील वीडियो बनाकर मौलवी ने किया रेप ! पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा यूपी (Up) के बदायूं (Badaun) में एक महिला ने मौलवी (Maulvi) पर झाड़ फूंक (Exorcism) के नाम पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. महिला के मुताबिक आरोपी मौलवी महिला का अश्लील वीडियो बनाकर धमकी देते हुए जबरजस्ती करता है महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.
और पढ़ें...