मनोरंजन

मनोरंजन 

Shaitaan Movie In Hindi: रोंगटे खड़े कर देने वाली 'शैतान' मूवी का टीज़र हुआ रिलीज ! R Madhvan का ये रूप देख डर गए लोग

Shaitaan Movie In Hindi: रोंगटे खड़े कर देने वाली 'शैतान' मूवी का टीज़र हुआ रिलीज ! R Madhvan का ये रूप देख डर गए लोग डायरेक्टर विकास बहल द्वारा निर्देशित अपकमिंग फिल्म शैतान (Shaitaan) का टीजर रिलीज (Teaser Released) हो चुका है. महज 2 मिनट 26 सेकंड का यह टीजर रोंगटे खड़े कर देने वाला है. एक बार के लिए तो आप सभी की रूह तक कांप जाएगी ऐसा पहली बार है कि अभिनेता आर. माधवन (R. Madhwan) के फैंस उन्हें पहली बार किसी नेगेटिव रोल में देखेंगे. फिलहाल वह अपने इस रोल में बेहद डरावने दिख रहे हैं.
और पढ़ें...
मनोरंजन  राष्ट्रीय 

Amin Sayani Passes Away: रेडियो पर जादुई आवाज से दीवाना बनाने वाले अनाऊन्सर 'अमीन सयानी' का निधन ! इस जादुई आवाज को सुनने के लिए सड़कों पर पसर जाता था सन्नाटा

Amin Sayani Passes Away: रेडियो पर जादुई आवाज से दीवाना बनाने वाले अनाऊन्सर 'अमीन सयानी' का निधन ! इस जादुई आवाज को सुनने के लिए सड़कों पर पसर जाता था सन्नाटा 1952 से 90 में एक जादुई आवाज हमेशा कानों में गूंजती रहती थी. रेडियो पर गीतमाला कार्यक्रम (Geetmala Programme) की मेजबानी (Host) करने वाले और अपनी जादुई आवाज (Magical Voice) से मन मोह लेने वाले अमीन सयानी (Ameen Sayani) का 91 साल की उम्र में निधन (Death) हो गया. सयानी ने स्वाभाविक शैली, प्रभावशाली आवाज से लोगों के दिलों में जगह बनाई थी. राष्ट्रपति से लेकर प्रधानमंत्री ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है.
और पढ़ें...
मनोरंजन 

Rakulpreet-Jaiki Wedding: एक दूजे के हुए रकुलप्रीत और जैकी भगनानी ! नए-नवेले जोड़े को गोवा में बधाइयां देने पहुंचा बॉलीवुड

Rakulpreet-Jaiki Wedding: एक दूजे के हुए रकुलप्रीत और जैकी भगनानी ! नए-नवेले जोड़े को गोवा में बधाइयां देने पहुंचा बॉलीवुड रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) और जैकी भगनानी (Jaiki Bhagnani) आखिरकार शादी (Married) के पवित्र बंधन में बंध गए. सिख रीति और सिंधी रीति-रिवाज से गोवा में शादी (Wedding Goa) हुई. इस शादी में बॉलीवुड के कई जाने-माने कलाकारों ने शिरकत की. रकुल दुल्हन के रूप में बहुत ही प्यारी दिख रही थी और जैकी भी शेरवानी में कहर ढाए हुए थे. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के सितारों और यूजर्स इस ख़बसूरत जोड़े को नई पारी की शुरुआत के लिए बधाइयां देने में जुट गए हैं.
और पढ़ें...
मनोरंजन 

Actor Rituraj Singh Passes Away: टीवी इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता ऋतुराज सिंह ने दुनिया को कहा अलविदा, शोक की लहर

Actor Rituraj Singh Passes Away: टीवी इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता ऋतुराज सिंह ने दुनिया को कहा अलविदा, शोक की लहर छोटे पर्दे के दिग्गज अभिनेता ऋतुराज सिंह (Rituraj singh) का देर रात 59 साल की उम्र में निधन हो गया जानकारी के मुताबिक उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट (Cardiac Arrest) बताई जा रही है. अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर इस अभिनेता ने अपने कई अहम किरदारों के जरिये दर्शकों के दिल में गहरी छाप छोड़ी है उनकी मौत के बाद टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर (Wave Of Mourning) है.
और पढ़ें...
मनोरंजन 

Gyanpeeth Award Lyricist Gulzar: ज्ञानपीठ से 'गुलजार' हुए मशहूर गीतकार ! जानिए उनके जीवन से जुड़ी महत्वपूर्ण बातें

Gyanpeeth Award Lyricist Gulzar: ज्ञानपीठ से 'गुलजार' हुए मशहूर गीतकार ! जानिए उनके जीवन से जुड़ी महत्वपूर्ण बातें ज्ञानपीठ चयन समिति ने 58 वें ज्ञापनपीठ पुरुस्कार के लिए इस वर्ष मशहूर गीतकार व कवि गुलजार (Famous Lyricist Gulzar) को ज्ञानपीठ पुरस्कार 2023 (Gyanpeeth Award) से सम्मानित करने का एलान किया है. यही नहीं इस अवार्ड के लिए एक और नाम का भी एलान हुआ है वे हैं जगद्गुरू राम भद्राचार्य जी. आप सभी के मन में यह सवाल जरूर उठ रहा होगा कि आखिरकार ज्ञानपीठ पुरस्कार क्या होता है.
और पढ़ें...
मनोरंजन 

Actress Suhani Bhatnagar Death: दंगल फेम जूनियर बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली 'सुहानी भटनागर' का 19 साल की उम्र में निधन ! फैंस में शोक की लहर

Actress Suhani Bhatnagar Death: दंगल फेम जूनियर बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली 'सुहानी भटनागर' का 19 साल की उम्र में निधन ! फैंस में शोक की लहर दंगल (Dangal) फ़िल्म में बचपन की जूनियर बबीता फोगाट (Junior Babita Fogat) का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर (Suhani Bhatnagar) का महज 19 साल की उम्र में निधन (Death) हो गया. उनके निधन से फैंस में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. फ़िल्म दंगल में चाइल्ड आर्टिस्ट (Child Artist) के बेहतर रोल में दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया था. इस फ़िल्म में सुहानी ने आमिर खान की छोटी बेटी का रोल निभाया था. काफी समय से अस्पताल में भर्ती थीं.
और पढ़ें...
WORLD  मनोरंजन 

Valentine Day 2024: क्यों मनाया जाता है वैलेंटाइन डे ! जानिए इससे जुड़ी रोचक कहानी और इतिहास

Valentine Day 2024: क्यों मनाया जाता है वैलेंटाइन डे ! जानिए इससे जुड़ी रोचक कहानी और इतिहास दुनिया भर में बड़े धूमधाम से वैलेंटाइन डे मनाया (Celebrate Valentine Day) जाता है. हर साल प्यार करने वाले लव बर्ड बड़े ही बेसब्री से इस दिन का इंतजार करते हैं. हालांकि फरवरी (February) के महीने में 7 तारीख से वेलेंटाइन वीक (Valentine Week) की शुरुआत हो जाती है और 14 फरवरी के दिन वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया जाता है लेकिन कभी आपने सोचा है कि आखिरकार वैलेंटाइन डे क्यों मनाया जाता है आज हम आपको वैलेंटाइन मनाने का कारण और इतिहास बताने जा रहे हैं.
और पढ़ें...
मनोरंजन  कानपुर 

Poonam Pandey News: एक्ट्रेस पूनम पांडेय की बढ़ सकती है मुश्किलें ! सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने ठोंका 100 करोड़ रुपये की मानहानि का दावा

Poonam Pandey News: एक्ट्रेस पूनम पांडेय की बढ़ सकती है मुश्किलें ! सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने ठोंका 100 करोड़ रुपये की मानहानि का दावा मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मुश्किलें अब बढ़ती हुई नजर आ रही है. बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपनी मौत की झूठी खबर (False News Of Death) फैलाई थी जिसके बाद से मीडिया लगातार उन्हें अस्पताल से लेकर शमशान घाट तक ढूंढती रही लेकिन अगले ही दिन उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए सामने आकर सभी को चौंका दिया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी मौत सर्वाइकल कैंसर (Cervical Cancer) से नहीं हुई थी उनकी इस हरकत से नाराज सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर ने 100 करोड रुपए की मानहानि का दावा (Defamation Case) ठोका है.
और पढ़ें...
मनोरंजन 

Poonam Pandey Alive: बेहद घटिया मज़ाक ! ज़िंदा है पूनम पांडे, जानिए क्यों दी मौत की झूठी खबर, सच्चाई आयी सामने

Poonam Pandey Alive: बेहद घटिया मज़ाक ! ज़िंदा है पूनम पांडे, जानिए क्यों दी मौत की झूठी खबर, सच्चाई आयी सामने शुक्रवार की सुबह इंस्टाग्राम पर आई एक पोस्ट ने बॉलीवुड के साथ-साथ पूरे देश को हिला कर रख दिया था. दरअसल इस खबर में बताया गया था कि मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) का सर्वाइकल कैंसर (Cervical Cancer) के चलते निधन हो गया था उनकी मौत की खबर किसी और ने नहीं बल्कि उनकी मैनेजमेंट टीम द्वारा बताई गई थी लेकिन अब खबर यह आ रही है की पूनम पांडे जिंदा (Poonam Pandey Alive) है इस बात की पुष्टि उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो जारी करते हुए की है.
और पढ़ें...
मनोरंजन 

Poonam Pandey Death: एक्ट्रेस पूनम पांडे के अचानक निधन से फैंस हैरान ! इंडस्ट्री में शोक की लहर, मैनेजर ने की निधन की पुष्टि, इस गम्भीर बीमारी से जूझ रहीं थी पूनम

Poonam Pandey Death: एक्ट्रेस पूनम पांडे के अचानक निधन से फैंस हैरान ! इंडस्ट्री में शोक की लहर, मैनेजर ने की निधन की पुष्टि, इस गम्भीर बीमारी से जूझ रहीं थी पूनम अपने बेबाक बयानों (Candid Statement) और विवादों के लिए मशहूर एक्ट्रेस (Famous Actress) और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) की मौत (Died) हो गई है. इस खबर की पुष्टि उनकी मैनेजर ने की है जानकारी के मुताबिक 32 वर्षीय पूनम पांडे सर्वाइकल कैंसर की बीमारी (Diseases Of Cervical Cancer) से ग्रसित थी. एक्ट्रेस पूनम पांडे की अचानक हुई मौत की खबर से उनके फैंस काफी सदमे में है सोशल मीडिया पर उनके फैंस इस बात को पचा नहीं पा रहे हैं. इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है.
और पढ़ें...
मनोरंजन 

Ramayan In Doordarshan: राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा के बाद बड़ी मांग पर जल्द लौट रहा लोकप्रिय टीवी सीरियल रामायण, दूरदर्शन ने दी जानकारी

Ramayan In Doordarshan: राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा के बाद बड़ी मांग पर जल्द लौट रहा लोकप्रिय टीवी सीरियल रामायण,  दूरदर्शन ने दी जानकारी राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा (Pran Pratistha) के बाद लोगों में रामानन्द सागर (Ramanand Sagar) के प्रसिद्ध टीवी सीरियल 'रामायण' (Ramayan) को फिर से टेलीकास्ट (Telecast) करने की मांग उठी. जिसपर मुहर लगा दी गयी है. जल्द ही साल 1987 में आया 78 एपिसोड वाला हम सबका फेवरिट टीवी शो रामायण को टेलीकास्ट किया जाएगा. दूरदर्शन ने खुद एक्स पर एक वीडियो पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है.
और पढ़ें...
मनोरंजन 

Fighter movie in hindi: सुपर हीरो ऋतिक रोशन की 'फाइटर' सिनेमाघरों में रिलीज़ ! फैन्स बोले धांसू फ़िल्म, जानिए पहले दिन का हाल

Fighter movie in hindi: सुपर हीरो ऋतिक रोशन की 'फाइटर' सिनेमाघरों में रिलीज़ ! फैन्स बोले धांसू फ़िल्म, जानिए पहले दिन का हाल 26 जनवरी के उपलक्ष्य पर सिनेमाघरों (Cinemahouse) में गुरुवार यानी 25 जनवरी को निर्देशक सिद्धार्थ आनन्द की 'फाइटर' (Fighter) मूवी रिलीज हो गयी है. कई वर्षों बाद ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की जोड़ी ने जबरदस्त अभिनय किया है. खासतौर ऋतिक के दमदार एयर ड्रैगन प्लेन वाले स्टंट की बड़ी तारीफ हुई, एक्शन और सुदंर गीत व देशभक्ति के जज़्बे से भरपूर इस फ़िल्म ने पहले दिन ठीक-ठाक कमाई की है.
और पढ़ें...