Lsd 2 Trailer Released: बोल्डनेस के तड़के के साथ लव, सेक्स और धोखा 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज ! पहली बार ट्रांसजेंडर मुख्य भूमिका में आएंगी नजर

अपकमिंग फिल्म (Upcoming Film), लव-सेक्स और धोखा टू (LSD2) का ट्रेलर (Trailer) रिलीज कर दिया गया है. 2 मिनट 33 सेकंड के इस ट्रेलर में जमकर बोल्ड सीन्स दिखाए गए हैं. ट्रेलर देखकर एक बार के लिए दर्शक खुद को रोक नहीं पाएंगे दरअसल यह आज के जमाने के प्यार की कहानी है.

Lsd 2 Trailer Released: बोल्डनेस के तड़के के साथ लव, सेक्स और धोखा 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज ! पहली बार ट्रांसजेंडर मुख्य भूमिका में आएंगी नजर
एलएसडी 2, image credit original source

लव-सेक्स और धोखा 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

डायरेक्टर दिवाकर बनर्जी (Director Diwakar Banerjee) द्वारा निर्देशित लव सेक्स और धोखा (Lsd) मूवी साल 2010 में रिलीज हुई थी. जिसमें कई बोल्ड सींस दिखाए गए थे. इन सीन्स की वजह से दर्शकों का ध्यान इस फिल्म की ओर काफी आकर्षित हुआ था लेकिन अब 14 साल के बाद एक बार फिर फिल्म के डायरेक्टर द्वारा लव सेक्स और धोखा-2 का ट्रेलर रिलीज (Trailer Release) कर दिया गया है. फिल्म की स्टोरी इंटरनेट के समय में प्यार और पब्लिसिटी के लिए किसी भी हद तक गुजर जाने की कहानी को दिखाया गया है इस फिल्म में मुख्य कलाकारों में परितोष तिवारी, बोनिता राजपुरोहित और अभिनव सिंह है.

बोल्डनेस का तड़का ट्रेलर में

फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 (Lsd 2) की स्टोरी डिजिटल जर्नी (Digital Journey) की ओर ध्यान दिलाता है यहां पर लव का द एन्ड नही है इस ट्रेलर को बालाजी मोशन पिक्चर के बैनर तले शेयर किया गया है यही नहीं युवाओं का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए इस ट्रेलर को बहुचर्चित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर डिलीट करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि डिजिटल जनरेशन के लिए हॉटनेस का डोज एक बार फिर होगा लव सेक्स और धोखा. फिलहाल यह फ़िल्म अकेले ही देखें तो बेहतर होगा.

इसी महीने रिलीज होगी फ़िल्म

ये हॉट मूवी इंटरनेट (Hot Movie Internet) कि इस वर्तमान दुनिया में असलियत की पड़ताल करती है. इस मूवी को 19 अप्रैल 2024 को देशभर के सिनेमाघर में रिलीज किया जाएगा. फिल्म लव, सेक्स और धोखा को दिवाकर बनर्जी (Diwakar Banerjee) द्वारा डायरेक्ट किया गया है इस फिल्म के प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) है और इसे बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनाया गया है. फिल्म मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं क्योंकि 2010 में रिलीज हुई मतलब लव, सेक्स और धोखा को दर्शकों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया था, अब देखने वाली बात यह होगी कि हॉटनेस और बोलने से भरपूर मूवी को देखने के लिए सिनेमा घर तक कितने दर्शक पहुंचते हैं.

ट्रांसजेंडर दिखेंगी लीड रोल में

इस फिल्म के जरिए पहली बार ट्रांसजेंडर एक्टर बोनिता राजपुरोहित (Bonita Raj purohit) डेब्यू करने जा रही है. हालांकि अपने इस रोल को लेकर वह काफी उत्साहित भी हैं उनका कहना है कि इस फिल्म में वह मुख्य भूमिका निभाने में खुद पर गर्व करती हैं उन्हें उम्मीद है कि उनके जैसी युवा महिलाओं को देखकर भी ऐसा ही महसूस होगा इसके साथ ही हिंदी सिनेमा जगत में ऐसा पहली बार है कि हिंदी फिल्म में पहली बार मुख्य भूमिका में ट्रांसजेंडर महिला अभिनय दिखाएंगी.

Read More: Salman Khan News: सलमान के घर पर फायरिंग करने वाले दोनों शूटर्स गुजरात के भुज से गिरफ्तार ! पहले से कर रहे थे रेकी

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: लूट की घटनाओं से महकमें में हलचल ! फतेहपुर पहुंचें एडीजी आईजी Fatehpur News: लूट की घटनाओं से महकमें में हलचल ! फतेहपुर पहुंचें एडीजी आईजी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में लागतार हो रही लूट की घटनाओं ने पुलिस महकमें को थर्रा दिया...
Fatehpur News: फतेहपुर में पुलिस एनकाउंटर में तीन बदमाश गिरफ्तार ! बीसी संचालक के साथ हुई थी लूट
Fatehpur UP News: फतेहपुर में भाजपा नेत्री के पुत्र की दबंगई ! बीच सड़क फायरिंग का वीडियो वायरल
Crime In Fatehpur: फतेहपुर में बाइक सवार बदमाशों से दहला जनपद ! बीसी संचालक को मारी गोली, 72 घंटे के अंदर तीसरी घटना
Fatehpur News: फतेहपुर में सपा भाजपा समर्थकों में जमकर चले लाठी डंडे ! भंडारे की गहमागहमी पहुंची चाकू तक
Fatehpur News: फतेहपुर में शादी की सालगिरह से पहले दंपति ने जीवन लीला की समाप्त ! ऐसे लटके मिले दोनो
Gujarat के Rajkot में भीषण अग्निकांड से जलकर ख़ाक हुआ TRP Gaming Zone ! 24 की मौत से हड़कंप, कई लापता

Follow Us