Heeramandi Story In Hindi: संजय लीला भंसाली की "हीरामण्डी" के साथ अभिनेता फरदीन खान करेंगे कमबैक

हीरा मंडी वेब सीरीज

बॉलीवुड (Bollywood) के फेमस फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay lila Bhansali) काफी समय के बाद अपनी अपकमिंग वेब सीरीज (Webseries) हीरा मंडी (Heeramandi) वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म की सबसे खास बात यह है कि काफी समय से लाइमलाइट से दूर अभिनेता फरदीन खान (Fardeen Khan) नवाब की भूमिका निभा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सालों से जवान नजर आ रहे शेखर सुमन (Shekhar Suman) भी इस फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए लोगों का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करेंगे.

Heeramandi Story In Hindi: संजय लीला भंसाली की
फरदीन खान, एक्टर, image credit original source

वेबसीरीज हीरामण्डी का फर्स्ट लुक

संजय लीला भंसाली (Sanjay Lila Bhansali) प्रोजेक्ट वेब सीरीज हीरामंडी (Heeramandi) पिछले काफी समय से चर्चाओं में है इस वेब सीरीज के जरिए कई एक्टर्स कम बैक (Come back) कर रहे हैं जिनमें अभिनेत्री मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) के साथ दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha) और ऋचा चड्ढा जैसी हरपनमौला कलाकारो ने अभिनय किया है बताते चले कि इन सभी अभिनेत्री ने इस वेब सीरीज में तवायफ का रोल निभाया है इस फिल्म में काफी बारीकी से रेड लाइट एरिया हीरामंडी को बखूबी दर्शाया गया है.

heeramandi_webseries_news
हीरामण्डी वेबसीरिज, image credit original source

शेखर सुमन और बेटे एक साथ आएंगे नजर

इस वेब सीरीज में नवाब की भूमिका निभा रहे अभिनेता फरदीन खान (Fardeen Khan) और शेखर सुमन (Sekhar Suman) नजर आएंगे. इस फिल्म से जुड़ा दोनों का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. बताते चले कि काफी समय से लाइमलाइट से दूर फरदीन खान वेब सीरीज के जरिए कम बैक (Come back) कर रहे हैं. इस वेब सीरीज के जरिए वह डिजिटल की दुनिया में डेब्यू (Debut) भी कर रहे हैं इस वेब सीरीज में फरदीन खान, अली मोहम्मद के किरदार को निभा रहे हैं.

जो जिम्मेदारी और प्यार के बीच फंसा हुआ है. फरदीन के अलावा शेखर सुमन भी इस वेब सीरीज का एक अहम हिस्सा है. शेखर सुमन नवाब जुल्फिकार (Nawab zulfikar) भूमिका निभा रहे हैं जो मल्लिकाजान के कदमों में अपनी ईमानदारी रखता है, लेकिन इस फिल्म में एक और ट्विस्ट है. दरअसल शेखर सुमन (Sekhar suman) के बेटे अध्ययन सुमन (Adhyyan suman) भी इस फिल्म का अहम हिस्सा है. जो जोरावर का किरदार निभा रहे हैं इस फिल्म में जोरावर, रिचा चड्ढा यानी लज्जो से प्यार करता है.

उनके अलावा इस फिल्म में अभिनेता ताहा शाह भी नवाब के बेटे ताजदार का अहम रोल निभा रहे हैं. प्रेम और परंपरा के बीच फंसा ताजदार आजादी के जरिए अपने उद्देश्य को तलाश रहा है इस फिल्म में अभिनय कर रहे अभिनेत्री और अभिनेताओं के लुक्स पर काफी बारीकी से काम किया गया है, जिनके लुक्स देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि संजय लीला भंसाली की यह फिल्म काफी धमाकेदार होने वाली है.

Read More: Srikanth Movie: राजकुमार राव की फ़िल्म श्रीकांत का रोमेंटिक गाना हुआ जारी ! 10 मई को सिनेमाघरों में होगी फ़िल्म रिलीज़

संजय लीला भंसाली संगीत के साथ करेंगे डेब्यू

डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Lila Bhansali) की हीरामंडी (Heeramandi) वेब सीरीज बनाने के साथ-साथ पहली बार अपना डिजिटल डेब्यू भी कर रहे हैं बताते चले कि भंसाली इससे पहले भी कई फिल्मों में संगीत दे चुके है जिनमे गुजारिश, गोलियों की रासलीला रामलीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत, मलाल और गंगूबाई जैसी धमाकेदार फिल्मो में अपना संगीत दे चुके है, लेकिन डिजिटल में वह पहली बार संगीत देने जा रहे है. जिसका दर्शको को बड़े ही बेसब्री से इंतज़ार है. इस सीरीज को एक मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा.

Read More: Housefull 5 Cast: हॉउसफुल 5 को लेकर काफी हद तक क्लियर हुए डाउट्स ! अक्षय कुमार और रितेश देशमुख लगाएंगे कॉमेडी का तड़का

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: लूट की घटनाओं से महकमें में हलचल ! फतेहपुर पहुंचें एडीजी आईजी Fatehpur News: लूट की घटनाओं से महकमें में हलचल ! फतेहपुर पहुंचें एडीजी आईजी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में लागतार हो रही लूट की घटनाओं ने पुलिस महकमें को थर्रा दिया...
Fatehpur News: फतेहपुर में पुलिस एनकाउंटर में तीन बदमाश गिरफ्तार ! बीसी संचालक के साथ हुई थी लूट
Fatehpur UP News: फतेहपुर में भाजपा नेत्री के पुत्र की दबंगई ! बीच सड़क फायरिंग का वीडियो वायरल
Crime In Fatehpur: फतेहपुर में बाइक सवार बदमाशों से दहला जनपद ! बीसी संचालक को मारी गोली, 72 घंटे के अंदर तीसरी घटना
Fatehpur News: फतेहपुर में सपा भाजपा समर्थकों में जमकर चले लाठी डंडे ! भंडारे की गहमागहमी पहुंची चाकू तक
Fatehpur News: फतेहपुर में शादी की सालगिरह से पहले दंपति ने जीवन लीला की समाप्त ! ऐसे लटके मिले दोनो
Gujarat के Rajkot में भीषण अग्निकांड से जलकर ख़ाक हुआ TRP Gaming Zone ! 24 की मौत से हड़कंप, कई लापता

Follow Us