Amroha BJP Leader Fighting Video: यूपी के अमरोहा में बीजेपी नेताओं के बीच मारपीट ! राज्यमंत्री के सामने हुई घटना

Amroha News In Hindi

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) में PWD राज्यमंत्री बृजेश सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी के दो नेता आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते थप्पड़ और गालियों की बौछार होने लगी. भाजपा नेताओं की मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में लागतार वायरल हो रहा है.

Amroha BJP Leader Fighting Video: यूपी के अमरोहा में बीजेपी नेताओं के बीच मारपीट ! राज्यमंत्री के सामने हुई घटना
अमरोहा में प्रेस कॉन्फ्रेंस में भिड़े बीजेपी नेता : Image Credit Original Source

अमरोहा में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भिड़े बीजेपी के नेता, एक दूसरे को मारे थप्पड़

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) जिले में PWD राज्यमंत्री बृजेश सिंह (Brijesh Singh PWD) की प्रेस कॉन्फ्रेंस ने दौरान भाजपा के दो नेताओं में मारपीट हो गई. गली गलौच से शुरू हुई घटना में दोनों ओर से थप्पड़ की बरसात होने लगी. बताया जा रहा है कि करीब 15 से 20 तक आपस में झगड़ा होता रहा. सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मी ने दोनों को अलग किया. बीजेपी संकल्प पत्र की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुई इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

भाजपा के संकल्प पत्र प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान BJP नेताओं में मारपीट

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा द्वारा जारी किए गए मेनिफेस्टो को लेकर पूरे देश में प्रेस कॉन्फ्रेंस का दौर शुरू है. यूपी के अमरोहा (Amroha) में सोमवार को संकल्प पत्र की प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई गई थी. पत्रकार वार्ता में पहुंचे PWD राज्यमंत्री बृजेश सिंह ने कम पत्रकारों के पहुंचने पर जिला अध्यक्ष उदयगिरी गोस्वामी और मीडिया प्रभारी रमेश कलाल से नाराज़गी जताई.

बताया जा रहा है कि तभी जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार पत्रकारों को फोन करके बुलाने लगे तभी किसी बात से नाराज मीडिया प्रभारी रमेश कलाल जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार से गली गलौच करते हुए भिड़. जानकारी के मुताबिक दोनों ने एक दूसरे को जमकर थप्पड़ जड़े. काफी देर चले इस झगड़े के बाद सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मी ने बीच बचाव करते हुए दोनों लोगों को अलग किया.

Read More: Arvind Kejriwal Press Conference: तिहाड़ से बाहर आने के बाद सीएम केजरीवाल का बीजेपी पर सीधा अटैक ! शिवराज-रमन और वसुंधरा के बाद अगला नम्बर...

बीजेपी नेताओं की मारपीट के बाद मंत्री ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस 

अमरोहा भाजपा जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार और जिला मीडिया प्रभारी रमेश कलाल के बीच हुई मारपीट के बाद PWD राज्यमंत्री बृजेश सिंह ने बीजेपी संकल्प पत्र की प्रेस कॉन्फ्रेंस की. बताया जा रहा है कि पत्रकारों को मारपीट से संबंधित सवाल का जवाब देते हुए मंत्री ने कहा कि परिवार में छोटी मोटी नोकझोक होती रहती है लेकिन इस मामले में अब दोनो लोगों में कोई नाराजगी नहीं है.

Read More: Loksabha Candidate Kripashankar Singh: पूर्वांचल की हॉट सीट कही जाने वाली जौनपुर से कद्दावर नेता कृपाशंकर सिंह को बीजेपी ने दिया टिकट ! कौन हैं कृपाशंकर सिंह?, जानिए राजनीतिक सफर

जानकारी के मुताबिक प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद पीडब्ल्यूडी राज्यमंत्री ने मीडिया के सामने ही दोनो नेताओं को गले मिलाया. बताया जा रहा है कि बीजेपी नेताओं में भले ही ऊपरी मारपीट बंद हो गई हो लेकिन दोनो नेताओं के मारपीट गाली गलौज का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है और लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: लूट की घटनाओं से महकमें में हलचल ! फतेहपुर पहुंचें एडीजी आईजी Fatehpur News: लूट की घटनाओं से महकमें में हलचल ! फतेहपुर पहुंचें एडीजी आईजी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में लागतार हो रही लूट की घटनाओं ने पुलिस महकमें को थर्रा दिया...
Fatehpur News: फतेहपुर में पुलिस एनकाउंटर में तीन बदमाश गिरफ्तार ! बीसी संचालक के साथ हुई थी लूट
Fatehpur UP News: फतेहपुर में भाजपा नेत्री के पुत्र की दबंगई ! बीच सड़क फायरिंग का वीडियो वायरल
Crime In Fatehpur: फतेहपुर में बाइक सवार बदमाशों से दहला जनपद ! बीसी संचालक को मारी गोली, 72 घंटे के अंदर तीसरी घटना
Fatehpur News: फतेहपुर में सपा भाजपा समर्थकों में जमकर चले लाठी डंडे ! भंडारे की गहमागहमी पहुंची चाकू तक
Fatehpur News: फतेहपुर में शादी की सालगिरह से पहले दंपति ने जीवन लीला की समाप्त ! ऐसे लटके मिले दोनो
Gujarat के Rajkot में भीषण अग्निकांड से जलकर ख़ाक हुआ TRP Gaming Zone ! 24 की मौत से हड़कंप, कई लापता

Follow Us