उत्तर-प्रदेश

उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया

Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में युमना (Yamuna) नहाने गए 6 लड़के अचानक नदी में डूब गए. ग्रामीणों और गोताखोरों की मदद से 4 युवकों को बचा लिया गया जबकि दो की मौत हो गई. घटना खखरेरू थाना (Khakhreru Thana) क्षेत्र के परवेजपुर स्थित यमुना घाट की है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.
और पढ़ें...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी

Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सपा नेता और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी रजा (Haji Raja) का एक विवादित बयान सोशल मीडिया में लगातार वायरल हो रहा है. आपत्ति जनक टिप्पणी पीएम Narendra Modi को लेकर की गई है. भाजपा कार्यकर्ताओं में इसको लेकर भारी आक्रोश व्यक्त है.
और पढ़ें...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एसबीआई बैंक में तैनाती कर्मी के साथ कुछ अराजकतत्वों ने बीच सड़क जमकर मार पीट की. घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के पत्थरकटा चौराहे की है. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में लगातार वायरल हो रहा है. पुलिस ने एक नामजद और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की कर्रवाई में जुट गई है.
और पढ़ें...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक

Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में कूट रचित दस्तावेजों के सहारे फर्जी शिक्षक (Fake Teacher) की नौकरी करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. आरोपी साकेत तिवारी ललौली थाना (Lalauli Thana) क्षेत्र के बहुआ कस्बे का रहने वाला है.
और पढ़ें...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस

Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में तेज रफ्तार डीसीएम अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकरा गई. हादसे में एक की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं. मौके पर पहुंची पुलिस गैस कटर से काट कर घायलों को बाहर निकाल रही है. घटना मलवां थाना (Malwan Thana) क्षेत्र के नशेमन होटल के पास की बताई जा रही है.
और पढ़ें...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..

Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू.. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में रहने वाले एक फूफा ने अपनी बांदा (Banda) वाली भतीजी से कड़ा धाम में शादी कर ली. मौके पर पहुंची पत्नी ने भाइयों के साथ मिलकर लात घूंसों से जमकर पिटाई कर दी.
और पढ़ें...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप

UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में गंगा दशहरा (Ganga Dussehra) के दिन स्नान करने गए तीन युवक नदी में डूब गए. जिनमे से दो की मौत हो गई जबकि एक को बचा लिया गया है. घटना थाना सुल्तानपुर घोष (Sultsnpur Ghosh) और मलवां थाने (Malwan Thana) की है
और पढ़ें...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर

Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक सात वर्षीय मासूम ने इलाज के अभाव में जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया. घटना हुसैनगंज थाना (Husainganj Thana) क्षेत्र के बरौहा गांव की है.
और पढ़ें...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू

Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में पिछड़े गांव के संदीप कुमार पाल (Sandeep Kumar Pal) ने NDA की परीक्षा पास कर सेकेंड लेफ्टिनेंट (lieutenant) बन गए हैं. उन्होंने एनडीए की परीक्षा में 26 वीं रैंक अर्जित की थी. ट्रेनिंग के बाद वर्दी में देख माता-पिता के आंसू छलक पड़े.
और पढ़ें...
उत्तर-प्रदेश  अध्यात्म 

Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: राधा रानी टिप्पणी पर फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ! Premanand Maharaj ने दिया करारा जवाब

Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: राधा रानी टिप्पणी पर फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ! Premanand Maharaj ने दिया करारा जवाब Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: मशहूर कथावाचक प्रदीप मिश्रा ने राधारानी पर टिप्पणी करते हुए संतों के बीच भूचाल मचा दिया है. प्रेमामंद महराज (Premanand Maharaj) ने उन पर पटलवार करते हुए उन्हें अज्ञानी कहा है. सोशल मीडिया में दो कथावाचकों के युद्ध ने पारा गर्म कर दिया.
और पढ़ें...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था

Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में बिंदकी कोतवाली (Bindki Kotwali) क्षेत्र के हूसेपुर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में किसान का शव मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कर्रवाई में जुट गई है.
और पढ़ें...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Local News: फतेहपुर में ट्रक की टक्कर से दो की मौ'त ! रात भर रौंदते रहे वाहन

Fatehpur Local News: फतेहपुर में ट्रक की टक्कर से दो की मौ'त ! रात भर रौंदते रहे वाहन उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में मंगलवार रात अलग-अलग थाना क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कर्रवाई में जुट गई है.
और पढ़ें...