Bigg Boss 13:पहले एपिसोड में ही जमकर हुआ हंगामा..अमीषा के टास्क ने सबको परेशान कर दिया..!

बिग बॉस का तेरहवाँ सीजन शुरू हो चुका है।इस बार यह सीज़न बेहद ख़ास होने वाला है।इसके पहले ही एपिसोड में दर्शकों फुल इंटरटेनमेंट में देखने को मिला..युगान्तर प्रवाह की इस रिपोर्ट पढें पहले एपिसोड में क्या कुछ हुआ..

मनोरंजन डेस्क:देश का सबसे विवादित रियलिटी शो बिग बॉस(Bigg Boss) का तेरहवाँ सीज़न शुरू हो चुका है।29 सितंबर को शो का शानदार आगाज़ हो गया।इस बार कुल 13 प्रतिभागी इस शो में भाग ले रहे हैं।इस सीज़न की सबसे ख़ास बात है बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल की शो में एंट्री।अमीषा शो में बतौर बिग बॉस के घर की मालिकन के तौर पर शो से जुड़ी है।

क्या कुछ हुआ पहले एपिसोड में..

शो के पहले एपिसोड में घर के सारे कंटेस्टेंट की एंट्री हो गई, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, अबु मलिक, असीम रियाज, माहिरा शर्मा, देवोलीना, रश्मि देसाई, शेफाली बग्गा, शहनाज कौर गिल, दलजीत कौर, अमीषा पटेल, कोएना मित्रा और आरती सिंह शामिल हैं। यहां एक बात आपको बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इस घर की मालकिन हैं, इससे पहले कभी भी 'बिग बॉस' में ऐसा देखने को नहीं मिला। अमीषा घर के अंदर-बाहर आ जा सकती हैं. शो का यह पहलू थोड़ा रोचक है, जो दर्शकों को लुभा सकता है।

ये भी पढ़े-मनोरंजन:मलाइका अरोड़ा ने शेयर कर दी अपनी हद से ज़्यादा बोल्ड तस्वीर..बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर का भी आ गया रिएक्शन.!

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने शो में बतौर मालकिन शानदार एंट्री की. अमीषा को देखकर घर के सभी लोग काफी एक्साइटेड हो गए।अमीषा ने शो में पहला टास्क भी कराया जो कि काफी दिलचस्प रहा।

अमीषा राशन का सामान लेकर आई थीं।इस राशन से घर के लोग अपने लिए खाना बनाते लेकिन अमीषा ने इसमें एक ट्विस्ट भी दे दिया।टास्क ये था कि कंटेस्टेंट अपने मुंह से राशन को एक दूसरे को पास करेंगे और हाथ से नहीं छुएंगे।फिर जितना राशन को जमा कर लेंगे उसी से खाना बनाएंगे।इस टास्क को देखने के बाद हर कोई हंसता-हंसता लोट पोट हो गया।हालांकि ये देखने में काफी वीयर्ड भी रहा।कंटेस्टेंट ने अच्छा परफॉर्म और टीम वर्क करते हुए अपने लिए काफी राशन जमा कर लिया था।

कुल मिलाकर बिग बॉस के इस सीज़न का पहला एपिसोड देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह सीज़न एंटरटेनमेंट से भरपूर होने वाला है।

बॉलीवुड:नहीं रहे शोले के 'कालिया'..इसी फ़िल्म से मिली थी शोहरत..!
Loading...
Comment As:

Comment (0)

-->