बॉलीवुड:51 साल की उम्र में भी अभिनेत्री माधुरी दीक्षित हैं बेहद स्टाइलिश..तस्वीरें देख आप भी कहेंगे वाह.!

बॉलीवुड की महशूर अदाकारा माधुरी दीक्षित अब 51 साल से ऊपर हैं लेक़िन उन्होंने अपनी इस बढ़ती उम्र में भी अपने को बेहद फ़िट रखा है..युगान्तर प्रवाह पर देखें माधुरी दीक्षित की कुछ ख़ास तस्वीरे...

युगान्तर प्रवाह डेस्क: उम्र बढ़ने के साथ ही लोगों के फैशन और स्टाइल में गिरावट नज़र आने लगती है जिसके कारण एक उम्र के बाद लोग वक्त से पहले ही बूढ़े नज़र आने लगते हैं। खासकर बॉलीवुड में काम करने वाली ऐक्ट्रेस तो एक निश्चित उम्र के बाद अपने आप को ख़ुद ब खुद बूढ़ा मान लेती हैं।

यह भी पढ़े:अभिनेत्री कृति सेनन ने रेत में 22 लिखकर क्यों कि इतनी बोल्ड तस्वीरे शेयर..वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान.!

लेक़िन अपने ज़माने की महशूर एक्ट्रेस रहीं और अभी भी बॉलीवुड में काम कर रही धक धक गर्ल के नाम से विख्यात माधुरी दीक्षित अपनी स्टाइल और फैशन से कई नई औऱ जवान बॉलीवुड अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर दे रहीं हैं।

माधुरी सोसल मीडिया में काफ़ी एक्टिव रहतीं हैं वह लगातार अपने इंस्टाग्राम एकॉउंट से अपनी फैशनलेबल व स्टाइलिश फ़ोटो पोस्ट करती रहतीं हैं।वह भारतीय पहनावे के साथ साथ वेस्टर्न लुक में भी अपनी सुंदर सुंदर तस्वीरों से आज भी अपने फैंश के दिलों की धड़कन बनी हुई है।

हाल ही में माधुरी ने बेहद ही खूबसूरत तरीक़े से लहंगा और ब्लॉउ पहने हुए कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम एकॉउंट में शेयर की हैं।जिनको देखकर आप यह नहीं कह सकते कि माधुरी की उम्र 51 साल की हो गई होगी।

आपको बता दे कि बॉलिवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की उम्र भले ही 51 साल हो गई हो लेकिन उनकी सुंदरता, ग्रेस और एलिगेंस में आज भी किसी तरह की कोई कमी नहीं आयी है। माधुरी आज भी अपनी फैशनेबल और स्टाइलिश तस्वीरों के जरिए नई जेनरेश को भी फैशन गोल्स देती नजर आतीं हैं। 

मनोरंजन:अपने बॉयफ्रेंड के साथ बोट में मस्ती करती दिखीं सुष्मिता सेन..तस्वीरें हैं बेहद ख़ास..15 साल छोटे हैं रोहमन!
Loading...
Comment As:

Comment (0)

-->