फतेहपुर:शहर में चल रहे सेक्स रैकेट को पुलिस ने पकड़ा..कई युवक युवतियां गिरफ्तार!

सदर कोतवाली क्षेत्र में संचालित सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया है..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

फतेहपुर: जिस्म फ़रोसी का काला कारोबार अब धीरे-धीरे छोटे शहरों और कस्बों में पाँव पसारने लगा है।ताजा मामला शहर के सदर कोतवाली क्षेत्र का है।

गुरुवार को पुलिस ने शहर क्षेत्र के पॉश एरिया स्थिति एक घर में छापा मार कर संचालित हो रहे सेक्स रैकेट को पकड़ लिया है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से इस रैकेट की सरगना एक महिला सहित कुल चार युवतियों व तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।इसके अलावा पुलिस ने दर्जनों मोबाइल फोन व कई आपत्तिजनक चीजों की भी बरामदगी की है।

यह भी पढ़े:लालची पति की एक मांग प्रधानाध्यापिका को फाँसी के फंदे तक ले गई.. स्कूल में ही चुनी मौत!

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार हुई इस जिस्म फ़रोशी के धंधे की सरगना मूल रूप से खागा क्षेत्र के रहने वाली बताई जा रही है जो फिलहाल राधानगर में निवास बनाकर पॉश एरिया स्थिति एक महिला के साथ मिलकर यह अवैध कारोबार संचालित कर रही थी।प्राप्त सूचना के आधार पर दोनों महिलाएं मिलकर दूर दराज गांवो की भोली भाली लड़कियों को फंसाकर इस धंधे में शामिल करती थीं।ग्राहकों को सेट करके लाना इन्ही दोनों महिलाओं का काम होता था।इसके एवज में पुरुषों से मोटी रकम वसूली जाती थी।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए सीओ थरियांव राम प्रकाश ने बताया कि सेक्स रैकेट को लेकर पिछले कुछ दिनों से पुलिस को सूचनाएं प्राप्त हो रही थी।इसी आधार पर जब पुलिस ने आज छापेमारी की तो इस रैकेट का फंडाफोड़ हुआ उन्होंने बताया कि मौके से गिरफ्तार हुए अभियुक्तों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है

फतेहपुर:रिश्ते शर्मसार-नाना ने किया दो साल की मासूम के साथ दुष्कर्म..पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा!
Loading...
Comment As:

Comment (0)

-->