Fatehpur News: फतेहपुर में बेखौफ बदमाशों से हाहाकार ! 12 घंटे में दो घटनाओं से दहला जनपद

Fatehpur News In Hindi

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में बेखौफ बदमाशों से जनपद दहल उठा. चलती सड़क पर हुई दो घटनाओं ने पुलिस की कलई खोल दी. बकेवर और सुल्तानपुर घोष में 12 घंटे के अंदर हुई लूट की वारदात से लोगों के मन में दहशत घर कर गई है. मामले में पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी है.

Fatehpur News: फतेहपुर में बेखौफ बदमाशों से हाहाकार ! 12 घंटे में दो घटनाओं से दहला जनपद
फतेहपुर के सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र में बीसी संचालक से लूट : Image Credit Original Source

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में बीच सड़क बदमाशों ने ऐसी घटना को अंजाम दिया है जिससे लोग खौफजदा हो गए हैं. रात के अंधेरे में तो छोड़िए दिन के उजाले में भी लोग चलने से डरने लगे हैं. 12 घंटे के अंदर जनपद में हुई घटनाओं ने कानून व्यवस्था की पोल खोल दी है.

पहली वारदात शुक्रवार रात करीब नौ बजे बकेवर थाना (Bakewar Thana) क्षेत्र की है जहां बीच सड़क प्राइवेट फाइनेंस कर्मी की बाइक और मोबाइल बदमाशों ने लूट लिया वहीं दूसरी घटना शनिवार सुबह करीब दस बजे सुल्तानपुर घोष (Sultanpur Ghosh) थाना क्षेत्र की है.

बताया जा रहा है कि तीन बाइक सवार बदमाशों ने बीसी संचालक के साथ कट्टे के दम पर लूट की घटना को अंजाम देते हुए सवा लाख रुपए (1.25 लाख) लूट कर फरार हो गए हैं. दोनों घटनाओं के बाद पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू करते हुए टीम गठित कर दी है.

फतेहपुर में बीच सड़क बीसी संचालक से लूट 

फतेहपुर (Fatehpur) के सुल्तानपुर घोष (Sultanpur Ghosh) थाना क्षेत्र के प्रेमनगर कस्बे में बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) के बीसी संचालक का काम करने वाले कमलेश सिंह शनिवार अपने घर दाढ़िहा मजरे धनकामई से अपनी मां को साथ लेकर प्रेमनगर कस्बे जा रहे थे.

Read More: UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप

जानकारी के मुताबिक उनकी मां की तबियत खराब थी जिसको पहले डॉक्टर को दिखाना था फिर जनसेवा केंद्र में जाने का प्लान था. बताया जा रहा है कि ग्राहकों को पैसा देने के लिए कमलेश ने करीब सवा लाख रुपए बैंक से निकाले थे जो उनके साथ थे. जानकारी के मुताबिक सुबह करीब दस बजे कमलेश आरामपुर बसई के पास पहुंचे तभी पूछे से बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें पीछे से धक्का मार कर गिरा दिया उसके बाद कट्टे के बल पर उसने पैसे से भरा बैग छीन लिया.

कमलेश जानकारी देते हुए कहते हैं कि बदमाशों ने बैग लेने के बाद चाकू निकाला और बैग फाड़ कर पैसे निकाल ले गए. कमलेश कहते हैं कि बदमाश काले रंग की हीरो बाइक पर सवार थे जिसमें कोई नंबर नहीं था. 

दिनदहाड़े लूट की घटना से क्षेत्र में मचा हड़कंप 

बीसी संचालक कमलेश सिंह के साथ बीच सड़क हुई वारदात से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. कमलेश कहते हैं कि बदमाशों ने नकाब से चेहरे को ढक रखा था जिससे उनको पहचानना मुश्किल है. घटना में बाइक से गिरी उनकी मां को चोट आई है.

सूचना मिलने पर सुल्तानपुर घोष पुलिस सहित आस पास के थाने से भी फोर्स पहुंची. जानकारी देते हुए एएसपी विजय शंकर मिश्र ने कहा कि बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गई है. जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा. 

बकेवर में हुई बीच सड़क लूट की घटना 

फतेहपुर (Fatehpur) के बकेवर (Bakewar) थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात करीब नौ बजे आलमपुर मोड़ के पास पॉलीटेक्निक के करीब दो बदमाशों ने प्राईवेट फाइनेंस कर्मी विद्या शंकर यादव से उनकी बाइक और मोबाइल छीनकर फरार हो गए.जानकारी के मुताबिक प्रयागराज के रहने वाले विद्या शंकर एक फाइनेंस कंपनी में कार्यरत हैं जिसका ऑफिस बिंदकी में है. बताया जा रहा है ऑफिस के काम से वो जहानाबाद गए थे.

लौटते समय एक बाइक सवार दो लोगों ने बीच सड़क उनको रुकने का इशारा किया फिर खजुहा जाने का रास्ता पूछने के बहाने उनके पास आए और अचानक कट्टे और धारदार हथियार के बल पर उनका मोबाइल और बाइक छीन कर भाग खड़े हुए. घबराए विद्या शंकर ने किसी तरह से पुलिस और ब्रांच मैनेजर को जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने विद्या शंकर से पूछताछ करते हुए बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू.. Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में रहने वाले एक फूफा ने अपनी बांदा (Banda) वाली भतीजी से कड़ा...
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू
Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: राधा रानी टिप्पणी पर फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ! Premanand Maharaj ने दिया करारा जवाब
NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट
Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था

Follow Us