Thana Sultanpur Ghosh

उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News: फतेहपुर का टॉप 10 अपराधी, 35 की उम्र में 40 मुकदमें ! बीस हज़ार के इनामी बदमाश को एक साल से खोज रही थी पुलिस

Fatehpur News: फतेहपुर का टॉप 10 अपराधी, 35 की उम्र में 40 मुकदमें ! बीस हज़ार के इनामी बदमाश को एक साल से खोज रही थी पुलिस उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में टॉप 10 अपराधियों की सूची में नाम दर्ज कराने वाले हिस्ट्रीशीटर रिजवाज को हथगाम और SOG पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. शातिर अपराधी के खिलाफ पुलिस ने बीस हजार का इनाम भी घोषित किया था.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News: फतेहपुर में शादी के दो माह बाद युवक ने मौ'त को गले लगाया ! वजह कुछ ये बताई जा रही है

Fatehpur News: फतेहपुर में शादी के दो माह बाद युवक ने मौ'त को गले लगाया ! वजह कुछ ये बताई जा रही है उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में शादी के दो माह बाद युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना सुल्तानपुर घोष (Sultanpur Ghosh) थाना क्षेत्र के रत्नसेंपुर गौती सेनीपुर की है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कर्रवाई में जुट गई है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी

Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सपा नेता और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी रजा (Haji Raja) का एक विवादित बयान सोशल मीडिया में लगातार वायरल हो रहा है. आपत्ति जनक टिप्पणी पीएम Narendra Modi को लेकर की गई है. भाजपा कार्यकर्ताओं में इसको लेकर भारी आक्रोश व्यक्त है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप

UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में गंगा दशहरा (Ganga Dussehra) के दिन स्नान करने गए तीन युवक नदी में डूब गए. जिनमे से दो की मौत हो गई जबकि एक को बचा लिया गया है. घटना थाना सुल्तानपुर घोष (Sultsnpur Ghosh) और मलवां थाने (Malwan Thana) की है
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News: फतेहपुर में पुलिस एनकाउंटर में तीन बदमाश गिरफ्तार ! बीसी संचालक के साथ हुई थी लूट

Fatehpur News: फतेहपुर में पुलिस एनकाउंटर में तीन बदमाश गिरफ्तार ! बीसी संचालक के साथ हुई थी लूट उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सुल्तानपुर घोष (Sultanpur Ghosh) पुलिस ने बीसी संचालक के साथ शनिवार को लूट करने वाले तीन बदमाशों को मुठभेड़ (Encounter) के दौरान गिरफ्तार कर लिया. बदमाशों के पास से 73 हज़ार पांच सौ रुपए और देशी कट्टा भी बरामद हुआ है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News: फतेहपुर में बेखौफ बदमाशों से हाहाकार ! 12 घंटे में दो घटनाओं से दहला जनपद

Fatehpur News: फतेहपुर में बेखौफ बदमाशों से हाहाकार ! 12 घंटे में दो घटनाओं से दहला जनपद उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में बेखौफ बदमाशों से जनपद दहल उठा. चलती सड़क पर हुई दो घटनाओं ने पुलिस की कलई खोल दी. बकेवर और सुल्तानपुर घोष में 12 घंटे के अंदर हुई लूट की वारदात से लोगों के मन में दहशत घर कर गई है. मामले में पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News: फतेहपुर में भंडारा खाने गए तीन मासूम की गंगा में डूबने से मौत, बिना पुलिस के हुआ अंतिम संस्कार

Fatehpur News: फतेहपुर में भंडारा खाने गए तीन मासूम की गंगा में डूबने से मौत, बिना पुलिस के हुआ अंतिम संस्कार Fatehpur News: फतेहपुर के थाना सुल्तानपुर घोष क्षेत्र में भंडारा खाने गए तीन मासूमों की गंगा में डूबने से मौत हो गई. आनन फानन में परिजनों ने बिना पुलिस को जानकारी दिए उनका अंतिम संस्कार भी कर डाला.
Read More...