Fatehpur News In Hindi

उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News: फतेहपुर की जेल पहुंचे पुलिस महानिदेशक ! अब बंदी चलाएंगे कंप्यूटर, करेंगे इसकी खेती

Fatehpur News: फतेहपुर की जेल पहुंचे पुलिस महानिदेशक ! अब बंदी चलाएंगे कंप्यूटर, करेंगे इसकी खेती उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में पुलिस महानिदेशक आईपीएस एस0एन0 साबत (IPS SN Sabat) पहुंचे उन्होंने जेल की व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए कई सुझाव दिए. बंदियों के उपचार के लिए पोर्टेबल एक्सरे मशीन और अध्ययन करने के कंप्यूटर लगाने के लिए कहा साथ ही बंदियों से मिलेटस की खेती कराने पर जोर दिया
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News: फतेहपुर में यूपी बोर्ड की मेरिट लिस्ट के लिए अंतर्द्वंद ! सीटिंग प्लान से लेकर कॉपियों में पैसे रखने का बड़ा खेल

Fatehpur News: फतेहपुर में यूपी बोर्ड की मेरिट लिस्ट के लिए अंतर्द्वंद ! सीटिंग प्लान से लेकर कॉपियों में पैसे रखने का बड़ा खेल उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में बोर्ड की परीक्षा में पकड़े गए फर्जी कक्ष निरीक्षकों का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. मेरिट लिस्ट में अपने विद्यालयों को लाने ले लिए विद्यालय संचालक प्रत्येक जतन कर रहे हैं. कहीं शिक्षकों के विषय बदलकर ड्यूटी लगाई जा रही है तो कहीं सीटिंग प्लान में बड़ा खेल हो रहा है. जिला प्रशासन इसको लेकर काफी सतर्क दिखाई दे रहा है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur UP Board News: फतेहपुर में टॉपर देने वाले विद्यालय में फर्जी कक्ष निरीक्षक ! डीआईओएस को नोटिस, दर्ज होगी एफआईआर

Fatehpur UP Board News: फतेहपुर में टॉपर देने वाले विद्यालय में फर्जी कक्ष निरीक्षक ! डीआईओएस को नोटिस, दर्ज होगी एफआईआर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में शुरू हुए यूपी बोर्ड (UP Board) परीक्षा के पहले ही दिन फतेहपुर (Fatehpur) के सरस्वती बाल मंदिर इंटर कॉलेज रघुंवशपुरम और राजकीय इंटर कॉलेज में फर्जी कक्ष निरीक्षकों को पकड़ा गया. जिला प्रशासन ने डीआईओएस को नोटिस और फर्जी लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करने की बात कही है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में जुआरी बेटे ने 50 लाख के लिए मां को उतारा मौत के घाट ! पिता को मारने की थी साज़िश

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में जुआरी बेटे ने 50 लाख के लिए मां को उतारा मौत के घाट ! पिता को मारने की थी साज़िश उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक जुआरी कलयुगी बेटे ने 50 लाख के लिए अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया. बीमा के पैसों के लिए पिता को भी हटाने की थी साज़िश. घटना धाता (Dhata) थाना क्षेत्र के अढौली (Adhauli) गांव की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से 167 भेड़ों की मौत ! कई गंभीर रूप से झुलसी, मौके पर पहुंची राजस्व टीम

Fatehpur News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से 167 भेड़ों की मौत ! कई गंभीर रूप से झुलसी, मौके पर पहुंची राजस्व टीम उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में ओलावृष्टि और आकाशीय बिजली (Lighting) के चपेट में आने से 167 भेड़ों (Sheep) की दर्दनाक मौत हो गई जबकि बड़ी तादात में भेड़ें झुलस गई हैं. सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन, राजस्व टीम सहित पशुपालन विभाग से डॉक्टर मौके पर पहुंचे हैं. घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के आधारपुर के पास की है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur District Jail News: फतेहपुर में पैरोल से छूटे 4 कैदी हो गए गायब ! पुलिस के छूटे पसीने, लेटर में ये लिखा था

Fatehpur District Jail News: फतेहपुर में पैरोल से छूटे 4 कैदी हो गए गायब ! पुलिस के छूटे पसीने, लेटर में ये लिखा था उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) जिला जेल में बंद चार कैदी पैरोल की अवधि समाप्त होने के बाद भी नहीं लौटने से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है. कोरोना (Corona) काल में 72 कैदियों को पैरोल पर छोड़ा गया था
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Accident News: फतेहपुर में काल बना निमंत्रण ! बाइकों की भिड़ंत से तीन लोगों की मौत, दो की हालत गम्भीर

Fatehpur Accident News: फतेहपुर में काल बना निमंत्रण ! बाइकों की भिड़ंत से तीन लोगों की मौत, दो की हालत गम्भीर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में दो बाइकों की आपस में भिड़ंत ने पिता पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि दो की हालत गम्भीर है. घटना गाजीपुर (Gazipur) थाना क्षेत्र के करसवा गांव के समीप हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया है वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News: फतेहपुर में एक मजदूर को सरेराह किया लहूलुहान ! हो गई उसकी मौत, पुलिस ने कसा शिकंजा

Fatehpur News: फतेहपुर में एक मजदूर को सरेराह किया लहूलुहान ! हो गई उसकी मौत, पुलिस ने कसा शिकंजा उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में कुछ युवकों ने एक मजदूर को इतना मारा की इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. घटना गाजीपुर (Gazipur) थाना क्षेत्र के सामियाना की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
Read More...
फतेहपुर 

Fatehpur Road Accident: फतेहपुर में भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत ! हादसे के बाद फरार हुआ ट्रक चालक

Fatehpur Road Accident: फतेहपुर में भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत ! हादसे के बाद फरार हुआ ट्रक चालक उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई है. घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के चौफेरवा पॉवर ग्रिड के पास की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

UP News Hindi: पूर्व शिक्षा मंत्री अमरजीत सिंह जनसेवक का निधन ! ऐसा रहा उनका राजनीतिक सफर

UP News Hindi: पूर्व शिक्षा मंत्री अमरजीत सिंह जनसेवक का निधन ! ऐसा रहा उनका राजनीतिक सफर पूर्व शिक्षा मंत्री अमरजीत सिंह जन सेवक (Amarjit Singh Jansevak) का 71 वर्ष की उम्र में 15 फरवरी को निधन हो गया है. उनके निधन की सूचना पर राजनीतिक दलों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. पूर्व में प्रदेश के शिक्षा मंत्री भी रह चुके थे. वह 3 बार विधायक भी रहे. अंतिम संस्कार फतेहपुर स्थित उनके गांव में किया जाएगा.
Read More...
फतेहपुर 

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की हत्या ! नशेड़ी पति मौके से हुआ फरार

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की हत्या ! नशेड़ी पति मौके से हुआ फरार उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में नशेड़ी पति ने पत्नी की हत्या कर मौके से फरार हो गया. घटना असोथर (Asothar) थाना क्षेत्र के कंधिया गांव की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
Read More...
राजनीति  फतेहपुर 

Loksabha Chunav 2024: कांग्रेस से बगावत कर लाल बहादुर शास्त्री के पौत्र Vibhakar Shastri बीजेपी में शामिल, फतेहपुर से रहा है गहरा नाता

Loksabha Chunav 2024: कांग्रेस से बगावत कर लाल बहादुर शास्त्री के पौत्र Vibhakar Shastri बीजेपी में शामिल, फतेहपुर से रहा है गहरा नाता हाल ही में कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं (Congress Veteran Leaders) ने इस्तीफा देकर पार्टी को तगड़ा झटका दिया है. अब पूर्व प्रधानमंत्री स्व. लाल बहादुर शास्त्री (Lal Bahadur Shastri) के पोते विभाकर शास्त्री (Grand Son Vibhakar Shastri) ने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. जिसके बाद वे बीजेपी में शामिल हो गए हैं. उनके पिता हरि कृष्ण शास्त्री फतेहपुर (Fatehpur) से सांसद रह चुके हैं. फतेहपुर जिले से इनका गहरा नाता रहा है.
Read More...