Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया

Fatehpur News In Hindi

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में युमना (Yamuna) नहाने गए 6 लड़के अचानक नदी में डूब गए. ग्रामीणों और गोताखोरों की मदद से 4 युवकों को बचा लिया गया जबकि दो की मौत हो गई. घटना खखरेरू थाना (Khakhreru Thana) क्षेत्र के परवेजपुर स्थित यमुना घाट की है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
फतेहपुर में 6 दोस्त यमुना में डूबे दो की मौत (प्रतीकात्मक फोटो) image Credit Original Source

Fatehpur Local News: यूपी के फतेहपुर में यमुना (Yamuna) स्नान करने गए छः दोस्त अचानक नदी में डूब गए. आनन-फानन में आस पास के ग्रामीणों ने और गोताखोरों ने नदी में कूद कर चार लड़कों की जान बचा ली जबकि दो युवकों की मौके पर मौत हो गई.

घटना गुरुवार खखरेरू थाना (Khakhreru Thana) क्षेत्र के परवेजपुर स्थित यमुना घाट की है. युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया सभी का रोरो कर बुरा हाल है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

यमुना में 6 दोस्तों की डुबकी बनी काल, दो की मौत 

फतेहपुर (Fatehpur) के खखरेरू थाना (Khakhreru Thana) क्षेत्र के हकीमपुर खंतवा निवासी मोहम्मद हसनैन, अनस खान, हसन उल्लाह जहांगीर नगर गहुरा निवासी फैसल खान और वकार अहमद निवासी अंजना कबीर साथ ही कबरा गांव के रहने वाले फ़ैज़ अहमद ने गुरुवार सुबह परवेजपुर स्थित यमुना घाट में नहाने पहुंच गए.

बताया जा रहा है कि नहाते समय ये सभी लड़के नदी के गहराई में फंस गए और चीख पुकार करने लगे तभी आस-पास के लोगों ने देखा की सभी लड़के नदी में डूब रहे हैं. आवाज लगाने पर कुछ ग्रामीण खोताखोर नदी में कूदे और जान बचाने पहुंच गए.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर का टॉप 10 अपराधी, 35 की उम्र में 40 मुकदमें ! बीस हज़ार के इनामी बदमाश को एक साल से खोज रही थी पुलिस

जानकारी के मुताबिक तेज बहाव की वजह से गोताखोरों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी लेकिन तब तक हसनैन और फैसल की मौत हो गई. बाकी के चार युवकों को बचा लिया गया. घटना के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची खखरेरू पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Read More: Fatehpur UP News: फतेहपुर में पकड़ा गया भ्रष्टाचारी कानूनगो ! किसान से मांग रहा था रिश्वत

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Somnath jyotirlinga Story: ज्योर्लिगप्रसिद्ध 12 ज्योतिर्लिंगों में से गुजरात के सोमनाथ मंदिर की अद्भुत महिमा है. कई बार आक्रमण करके...
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा

Follow Us