फतेहपुर की घटना

फतेहपुर 

Fatehpur Road Accident: फतेहपुर में भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत ! हादसे के बाद फरार हुआ ट्रक चालक

Fatehpur Road Accident: फतेहपुर में भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत ! हादसे के बाद फरार हुआ ट्रक चालक उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई है. घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के चौफेरवा पॉवर ग्रिड के पास की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Sadar News: फतेहपुर के जिला अस्पताल में ऑपरेशन के नाम उगाही ! 12 से नीचे बॉस नहीं मानेंगे

Fatehpur Sadar News: फतेहपुर के जिला अस्पताल में ऑपरेशन के नाम उगाही ! 12 से नीचे बॉस नहीं मानेंगे यूपी (uttar pradesh) के फतेहपुर (fatehpur) में मेडिकल कॉलेज से संबद्ध जिला अस्पताल में ऑपरेशन के नाम पर मरीज से धन उगाही का वीडियो सोसल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिला पुरुष अस्पताल के सीएमएस डॉ पीके सिंह ने कहा कमेटी गठित कर कार्रवाई की जाएगी.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Juta News: फतेहपुर में गजब मामला बाटा का जूता फटने पर वकील ने शोरूम को भेजा हजारों का नोटिस ! कहा मैं अवसाद में हूं साले की शादी में नहीं जा सका

Fatehpur Juta News: फतेहपुर में गजब मामला बाटा का जूता फटने पर वकील ने शोरूम को भेजा हजारों का नोटिस ! कहा मैं अवसाद में हूं साले की शादी में नहीं जा सका उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक अजब गजब मामला सामने आया है. एक वकील ने अपने बाटा (Bata) के नए जूते (Shoes) फटने पर शोरूम को हजारों का नोटिस भेजा है. उनका कहना है कि इसकी वजह से वो अपने साले के लड़के की शादी में नहीं पहुंच सके.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News: फतेहपुर में अवैध कब्जेदारों की फर्जी सूचना पर पहुंचे अधिकारी, गांव में हो रहा था ये काम

Fatehpur News: फतेहपुर में अवैध कब्जेदारों की फर्जी सूचना पर पहुंचे अधिकारी, गांव में हो रहा था ये काम यूपी के फतेहपुर (Fatehpur) में बहुआ ब्लॉक (Bahua) के अंतर्गत मोहम्मदपुर गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब एक गलत सूचना पर अधिकारी वहां पहुंच गए. सूचना देने वाले वही लोग थे जिन्होंने कई बीघे ग्राम समाज की जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा है.
Read More...