Gorakhpur Student News: परिजनों ने बस इतना बोला मोबाइल पर गेम मत खेलो बेटा ! छात्रा ने उठा लिया खौफ़नाक कदम, मचा कोहराम

Gorakhpur News In Hindi

यूपी (Up) के गोरखपुर (Gorakhpur) से एक बेहद चौका देने वाली घटना (Shocking Case) सामने आई है. जहां पर परिजनों द्वारा मोबाइल पर बात करने और गेम खेलने से मना करने (Forbade Her Play games) पर गुस्साई छात्रा (Angry student) ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Gorakhpur Student News: परिजनों ने बस इतना बोला मोबाइल पर गेम मत खेलो बेटा ! छात्रा ने उठा लिया खौफ़नाक कदम, मचा कोहराम
परिजनों ने गेम खेलने से किया मना, image credit original source

परिजनों की फटकार से नाराज छात्रा ने लगाई फांसी

छात्रा द्वारा फांसी लगाकर की जाने वाली आत्महत्या (Suicide) का यह मामला उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले के सहजनवा थाना क्षेत्र के जोनहिया इलाके का है. जहाँ पर रहने वाले राजकुमार की 18 साल की पुत्री 12वीं कक्षा में पढ़ती थी. परिजनों के मुताबिक वह पढ़ाई-लिखाई से काफी मुंह चुराती थी इस बात को लेकर परिजन काफी परेशान थे.

क्योंकि वह अपने दिन का ज्यादा से ज्यादा समय मोबाइल पर गेम खेलने (Play Mobile Game) बात करने में ही व्यतीत करती थी, ऐसे में घरवाले लगातार उसे मोबाइल के इस्तेमाल को लेकर रोक-टोक लगाते थे. देर शाम भी मोबाइल पर गेम खेलने को लेकर कुछ कहासुनी हुई जिसके बाद वह नाराज होकर अपने कमरे में चली गई और अंदर से कुंडी लगा ली काफी देर के बाद जब उसकी मां ने उसे खाना खाने के लिए आवाज दी, तो उसने खाना खाने से मना कर दिया फिर सब लोग सोने चले गए.

gorakhpur_commit_suicide_news
छात्रा ने किया सुसाइड, image credit original source

फांसी के फंदे पर झूल गयी छात्रा

बुधवार की सुबह जब छात्रा की मां उसे जगाने पहुंची तो उसने गेट नहीं खोला न ही कोई अंदर से आवाज आई. परिजनों को लगा कि वह अभी सो रही है लेकिन कुछ देर बाद एक बार फिर उसे आवाज देने के लिए पहुंचे तो इस बार भी उसने गेट नहीं खोला और ना ही कोई अंदर से आवाज आई तब जाकर परिजनों को कुछ शक हुआ तो उन्होंने किसी तरह से दरवाजा तोड़ा.

दरवाजा खोलते ही अंदर का दृश्य देखकर सभी के होश उड़ गए दरअसल उनकी लाडली बेटी पंखे में दुपट्टे का फंदा लगाकर फांसी के फंदे पर झूलती हुई दिखाई दी. यह नजारा देखकर सभी के सन्न रह गए. परिजनों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग भी के घर पर एकत्रित हो गए.

Read More: Agra News: जूता व्यापारी की अपार संपत्ति देख अधिकारी भी हैरान ! इनकम टैक्स की कई ठिकानों पर रेड, 40 करोड़ रुपयों की हो चुकी है बरामदगी

डॉक्टर्स ने किया मृत घोषित

आसपास के लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को फांसी फंदे से उतार कर हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया फिलहाल पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Read More: Badaun Crime In Hindi: झाड़-फूंक कराने आयी महिला का अश्लील वीडियो बनाकर मौलवी ने किया रेप ! पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

उधर इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि घर वालों ने छात्रा को मोबाइल पर गेम खेलने और बात करने से मना किया था शायद इसी बात से नाराज होकर उसने फांसी लगाई है हालांकि मौके से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Read More: Yogi Adityanath In Fatehpur: फतेहपुर में योगी ने सपा पर साधा निशाना ! युवाओं को दिए जाते थे तमंचे BJP दे रही है टैबलेट्स

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: लूट की घटनाओं से महकमें में हलचल ! फतेहपुर पहुंचें एडीजी आईजी Fatehpur News: लूट की घटनाओं से महकमें में हलचल ! फतेहपुर पहुंचें एडीजी आईजी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में लागतार हो रही लूट की घटनाओं ने पुलिस महकमें को थर्रा दिया...
Fatehpur News: फतेहपुर में पुलिस एनकाउंटर में तीन बदमाश गिरफ्तार ! बीसी संचालक के साथ हुई थी लूट
Fatehpur UP News: फतेहपुर में भाजपा नेत्री के पुत्र की दबंगई ! बीच सड़क फायरिंग का वीडियो वायरल
Crime In Fatehpur: फतेहपुर में बाइक सवार बदमाशों से दहला जनपद ! बीसी संचालक को मारी गोली, 72 घंटे के अंदर तीसरी घटना
Fatehpur News: फतेहपुर में सपा भाजपा समर्थकों में जमकर चले लाठी डंडे ! भंडारे की गहमागहमी पहुंची चाकू तक
Fatehpur News: फतेहपुर में शादी की सालगिरह से पहले दंपति ने जीवन लीला की समाप्त ! ऐसे लटके मिले दोनो
Gujarat के Rajkot में भीषण अग्निकांड से जलकर ख़ाक हुआ TRP Gaming Zone ! 24 की मौत से हड़कंप, कई लापता

Follow Us