Up News Hindi

उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur UP News: फतेहपुर में देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाला आरिफ गिरफ्तार ! हिंदू संगठनों ने थाने का किया था घेराव

Fatehpur UP News: फतेहपुर में देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाला आरिफ गिरफ्तार ! हिंदू संगठनों ने थाने का किया था घेराव उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सोशल मीडिया में हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने पर पुलिस ने आरिफ खान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. बजरंग दल (Bajrang dal) ने इसके खिलाफ सदर कोतवाली का घेराव किया था.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

UP News: समाजवादी पार्टी के नेता DP Yadav ने खुद को गोली से उड़ाया ! चुनाव के दौरान छिन गई थी कुर्सी

UP News: समाजवादी पार्टी के नेता DP Yadav ने खुद को गोली से उड़ाया ! चुनाव के दौरान छिन गई थी कुर्सी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) जनपद के सपा नेता और निवर्तमान जिलाअध्यक्ष डीपी यादव (DP Yadav) ने खुद को गोलीमार कर आत्महत्या कर ली. लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Chunav) के दौरान उनसे अध्यक्ष पद छीन लिया गया था. सूचना पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे प्रकरण की जांच में जुट गई है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News: फतेहपुर में पुलिस एनकाउंटर में तीन बदमाश गिरफ्तार ! बीसी संचालक के साथ हुई थी लूट

Fatehpur News: फतेहपुर में पुलिस एनकाउंटर में तीन बदमाश गिरफ्तार ! बीसी संचालक के साथ हुई थी लूट उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सुल्तानपुर घोष (Sultanpur Ghosh) पुलिस ने बीसी संचालक के साथ शनिवार को लूट करने वाले तीन बदमाशों को मुठभेड़ (Encounter) के दौरान गिरफ्तार कर लिया. बदमाशों के पास से 73 हज़ार पांच सौ रुपए और देशी कट्टा भी बरामद हुआ है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News: फतेहपुर में सपा भाजपा समर्थकों में जमकर चले लाठी डंडे ! भंडारे की गहमागहमी पहुंची चाकू तक

Fatehpur News: फतेहपुर में सपा भाजपा समर्थकों में जमकर चले लाठी डंडे ! भंडारे की गहमागहमी पहुंची चाकू तक उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में भंडारा खाने गए सपा-भाजपा समर्थकों के बीच छिड़ी चुनावी चर्चा लाठी डंडे और चाकू पर उतारू हो गई. बवाल इतना बढ़ा कि दो गंभीर रूप से घायलों को हैलेट रैफर करना पड़ा. घटना किशनपुर (Kishanpur Thana) थाना क्षेत्र की है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

Kannauj Crime In Hindi: 17 वर्षीय लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पिता की कर डाली निर्मम हत्या ! घर के बाकी सदस्य भी थे निशाने पर

Kannauj Crime In Hindi: 17 वर्षीय लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पिता की कर डाली निर्मम हत्या ! घर के बाकी सदस्य भी थे निशाने पर यूपी (Up) के कन्नौज (Kannauj) में एक बेहद सनसनीखेज मामला (Sensational Case) देखने को मिला. जहाँ एक 17 साल की लड़की ने लवर के कहने पर अपनी ही फैमिली के 4 सदस्यों की हत्या करने का मास्टर प्लान बनाया. जिसके तहत उसने खाने में नींद की गोलियां मिला कर सभी को बेहोश कर दिया और फिर अपने प्रेमी की सहायता से अपने पिता की गर्दन रेतकर हत्या कर दी प्लान के मुताबिक भाई पर हथौड़े से जानलेवा हमला किया तो वह चीखने चिल्लाने लगा आवाज सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुँच गए और उन दोनों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

Badaun Crime In Hindi: झाड़-फूंक कराने आयी महिला का अश्लील वीडियो बनाकर मौलवी ने किया रेप ! पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Badaun Crime In Hindi: झाड़-फूंक कराने आयी महिला का अश्लील वीडियो बनाकर मौलवी ने किया रेप ! पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा यूपी (Up) के बदायूं (Badaun) में एक महिला ने मौलवी (Maulvi) पर झाड़ फूंक (Exorcism) के नाम पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. महिला के मुताबिक आरोपी मौलवी महिला का अश्लील वीडियो बनाकर धमकी देते हुए जबरजस्ती करता है महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

Bhadohi Crime In Hindi: पुलिस कांस्टेबल ने पत्नी को करंट देकर ले ली जान ! फिर गुमराह करने के लिए फांसी के फंदे पर लटकाया, ऐसे हुआ खुलासा

Bhadohi Crime In Hindi: पुलिस कांस्टेबल ने पत्नी को करंट देकर ले ली जान ! फिर गुमराह करने के लिए फांसी के फंदे पर लटकाया, ऐसे हुआ खुलासा यूपी (Up) के भदोही (Bhadohi) में एक पुलिस कांस्टेबल (Police Constable) ने करंट लगाकर अपनी पत्नी की हत्या (Killed His Wife) करने के बाद उसे सुसाइड (Suicide) का रूप देने के लिए उसके मृत शरीर को फांसी के फंदे पर लटका दिया. लेकिन जब शव का पोस्टमार्टम कराया गया तो सारी हकीकत सामने आयी और आरोपी पुलिसकर्मी समेत 3 के खिलाफ कार्रवाई की गई है.
Read More...
क्राइम  कानपुर 

Kanpur School Bomb Threat News: दिल्ली-जयपुर के बाद कानपुर के 10 स्कूलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी ! पुलिस ने शुरू की पड़ताल

Kanpur School Bomb Threat News: दिल्ली-जयपुर के बाद कानपुर के 10 स्कूलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी ! पुलिस ने शुरू की पड़ताल दिल्ली (Delhi), लखनऊ के बाद यूपी (Up) के कानपुर (Kanpur) से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. कानपुर के 10 नामचीन स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी (School Bomb Threat) भरे ईमेल्स (Emails) भेजे जाने के बाद हड़कम्प मच गया है. स्कूल प्रशासन ने आये हुए मेल की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने समस्त स्कूलों में बम निरोधक दस्ता व डॉग स्क्वॉड के साथ पहुंचकर स्कूल परिसर में जांच-पड़ताल की. लेकिन वहां से कुछ नहीं मिला है. पुलिस के आलाधिकारियों की माने तो यह मेल रूस के सर्वर से जनरेट हुआ है, हर एंगल से जांच जारी है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

Bareilly Crime In Hindi: बरेली में पड़ोसी युवक के छेड़छाड़ से तंग आकर दो सगी बहनों ने उठाया खौफ़नाक कदम, कर ली आत्महत्या

Bareilly Crime In Hindi: बरेली में पड़ोसी युवक के छेड़छाड़ से तंग आकर दो सगी बहनों ने उठाया खौफ़नाक कदम, कर ली आत्महत्या यूपी (Up) के बरेली (Bareilly) में दो सगी बहनों (Real Sisters) ने पड़ोस में रहने वाले लड़के की छेड़छाड़ (Molest) से तंग आकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है. जानकारी के मुताबिक लंबे समय से आरोपी दोनों लड़कियों को परेशान कर रहा था जिस वजह से दोनों बहनों ने इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया है.
Read More...
क्राइम  कानपुर 

Kanpur Crime In Hindi: रुपयों के लेनदेन के विवाद में भाई ने की बहन की गोली मारकर हत्या ! भांजी हुई अनाथ

Kanpur Crime In Hindi: रुपयों के लेनदेन के विवाद में भाई ने की बहन की गोली मारकर हत्या ! भांजी हुई अनाथ यूपी (Up) के कानपुर में दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जहां उधार के रुपए मांगने पर भाई (Brother) ने अपनी ही बहन (Sister) की गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी. बहन की चीख-पुकार सुनकर दूसरा भाई आरोपी से भिड़ गया तभी आरोपित के बेटे ने उसके भी सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया जिसमें वह भी बुरी तरह से घायल हो गया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सीएचसी में भर्ती करवाया जहां पर आरोपी की बहन को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया तो वहीं आरोपी और बीच बचाव में घायल हुए चाचा का इलाज किया जा रहा है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  कानपुर 

Kanpur News In Hindi: कानपुर रेलवे स्टेशन में दिखा भिखारी ! पानी पीते ही बोलने लगा अंग्रेजी, RPF के जवानों को मालूम हुआ ये सच

Kanpur News In Hindi: कानपुर रेलवे स्टेशन में दिखा भिखारी ! पानी पीते ही बोलने लगा अंग्रेजी, RPF के जवानों को मालूम हुआ ये सच किसी के हुलिए या कपड़ों से उसकी पहचान करना मुश्किल होता है. कानपुर (Kanpur) रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर प्यास से तड़प रहा एक शख्स फ़टे-गन्दे कपड़े, बाल-बिखरे व बड़ी दाढ़ी के साथ प्लेटफॉर्म (Platform) पर डस्टबिन (Dustbin) के पास खड़े होकर पानी की एक बूंद पाने को लेकर इसकदर बेचैन दिखाई दिया. जाहिर है कि सभी इसे भिखारी (Begger) ही समझेंगे. गश्त कर रही आरपीएफ (Rpf) की टीम की नजर जब उस पर पड़ी तो शक हुआ पूछताछ की तो उसने पानी मांगा, फिर पानी पीने के बाद जो उसने बोला उसके बाद से आरपीएफ का माथा ठनकना शुरु हुआ. यहां से अब शुरू होती है असली कहानी..
Read More...
उत्तर-प्रदेश  कानपुर 

Kanpur Crime In Hindi: सोशल मीडिया पर दोनों में बढ़ी नजदीकियां ! युवक जब मिलने पहुंचा घर, सच्चाई निकली कुछ ये

Kanpur Crime In Hindi: सोशल मीडिया पर दोनों में बढ़ी नजदीकियां ! युवक जब मिलने पहुंचा घर, सच्चाई निकली कुछ ये आजकल सोशल मीडिया (Social media) के जरिये चैटिंग (Chatting) होना आम बात हो गई है. चैटिंग के जरिये बात दोस्ती से प्यार तक पहुंच जाती है. बाद में जब सच्चाई सामने आती है तो फिर विवाद शुरू होता है. मामला कानपुर (Kanpur) के सचेंडी (Sachendi) से आया है. यहां एक युवक की दोस्ती इंस्टाग्राम पर चैटिंग के जरिये शुरू हुई, जब वह युवक युवती से मिलने घर पहुंचा तो उस युवती को देख होश उड़ गए. फिर विवाद (Dispute) शुरू हो गया. गुस्से में युवक ने महिला को धक्का देकर गिरा दिया. जिसमें वह घायल हो गयी है. उधर घायल महिला के परिजनों की सूचना पर पुलिस ने युवक को गिरफ़्तार कर लिया है.
Read More...