Fatehpur Bakewar Murder Case: फतेहपुर में मां-बेटे ह'त्याकांड का खुलासा ! वीडीयो बनाकर पुलिस को गुमराह करने वाला निकला ह'त्यारा

Fatehpur News In Hindi

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में बकेवर थाना (Bakewar Thana) के रूसी गांव में हुए मां-बेटे हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मर्डर करने वाला शख्स कोई और नहीं पड़ोसी निकला जिसने पुलिस को गुमराह करने के लिए रात में वीडियो बनाया था.

Fatehpur Bakewar Murder Case: फतेहपुर में मां-बेटे ह'त्याकांड का खुलासा ! वीडीयो बनाकर पुलिस को गुमराह करने वाला निकला ह'त्यारा
फतेहपुर मां बेटा हत्याकांड खुलासा : Image Credit Original Source

Fatehpur Bakewar Murder Case: यूपी के फतेहपुर में बीते 29 जून को बकेवर थाना (Bakewar Thana) क्षेत्र के रूसी गांव में रात के अंधेरे में मां-बेटे की हत्या करने वाले हत्यारोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार करके घटना का खुलासा कर दिया है. हत्या करने वाले और कोई नहीं बल्कि पड़ोसी थे.

बताया जा रहा है कि ई-रिक्शा की प्रतिद्वंदिता को लेकर पूरा खेल रचा गया था. साथ ही आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए रात की मोटरसाइकिल सवार लोगों का वीडियो बनाकर पुलिस फंसाने का काम किया. पुलिस ने खुलासा करने के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया है.

ई-रिक्शा की आपसी प्रतिद्वंदिता ने ले ली मां-बेटे की जान 

फतेहपुर (Fatehpur) के बकेवर थाना (Bakewar Thana) क्षेत्र के रूसी गांव में माया देवी (55) पत्नी स्व0 रामसहाय अवस्थी और सत्यम अवस्थी (26) पुत्र स्व0 रामसहाय अवस्थी की बीते 29 जून को हत्या कर दी गई थी.

पुलिस ने आरोपी पंकज कुमार पटेल (25) और शिवम (23) को गिरफ्तार करके मामले का खुलासा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक पूरे हत्याकांड में ई-रिक्शा को लेकर आपसी प्रतिद्वंदिता बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि सत्यम और पंकज दो ही ई-रिक्शा चलाते थे सत्यम कम पैसे में भाड़ा और सवारियां ले जाता था जिसको लेकर दोनों में कई बार बहस भी हुई थी. जानकारी के मुताबिक सत्यम की इसी बात को लेकर पंकज और शिवम दोनों नाराज रहते थे.

Read More: Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से 5 लोगों की मौत ! 6 पशुओं की चली गई जान, कई झुलसे

ई-रिक्शा चुराने का बनाया था प्लान, हो गई गड़बड़

पड़ोसी आरोपी पंकज और शिवम ने सत्यम उर्फ रामजी का रिक्शा चुराने का प्लान बनाया और 28 की देर शाम शिवम अपने रिक्शा से सत्यम और गांव के रामखेलावन को लेकर देवमई बियर पीने गए थे. बताया जा रहा है कि पंकज उन लोगों के साथ नहीं गया था. रात करीब साढ़े नौ बजे तीनों लौट कर आते हैं और रामखेलावन अपने घर चला जाता है.

पुलिस के अनुसार रामखेलावन का इस घटना से कोई लेना देना नहीं था. वहीं सत्यम घर आकर बाहर ही ई रिक्शा के पास सो जाता है उसकी मां अन्दर सोई हुई थी. इधर पंकज और शिवम सत्यम के ई रिक्शा की चाभी चुराने के लिए अपने-अपने घर जाकर सही समय का इंतजार करने लगे.

बताया जा रहा है कि दोनों फोन से लगातार बात करते रहे. भोर पहर करीब तीन बजे शिवम पंकज के घर आता है और दोनों पंकज के घर से सत्यम के घर में घुसकर चाभी खोजने लगते हैं तभी अचानक सत्यम की मां उठ जाती है और दोनों को पहचान कर शोर मचाने लगती हैं तभी दोनों ने पकड़ कर उसकी हत्या कर दी.

उधर सत्यम शोर सुनते ही दरवाजा पीटने लगता है आरोपी कुंडी खोल छिप जाते हैं तभी सत्यम जैसे ही अंदर दाखिल होता है उस पर भी हमला करते हुए हत्या कर दोनों फरार हो जाते हैं. एसपी उदय शंकर सिंह जानकारी देते हुए कहते हैं कि आरोपी पुलिस को गुमराह करने और मोटरसाइकिल सवार लोगों को फंसाने के लिए एक वीडियो बनाता है. लेकिन जांच में सारे तथ्य खुल गए. सर्विलांस और टीम की मदद इसको पकड़ कर जेल भेज दिया गया है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Somnath jyotirlinga Story: ज्योर्लिगप्रसिद्ध 12 ज्योतिर्लिंगों में से गुजरात के सोमनाथ मंदिर की अद्भुत महिमा है. कई बार आक्रमण करके...
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा

Follow Us