UP:फतेहपुर में जिला पंचायत सदस्य ने दिए सीसीरोडों के प्रस्ताव..बीडीओ ने तैयार कर दी झूठी सर्वे रिपोर्ट..!

यूपी के फतेहपुर ज़िले में एक खण्ड विकास अधिकारी पर गलत सर्वे रिपोर्ट भेजने का आरोप लगा है..इस मामले में जिला पंचायत सदस्य द्वारा जांच की मांग की गई है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

UP:फतेहपुर में जिला पंचायत सदस्य ने दिए सीसीरोडों के प्रस्ताव..बीडीओ ने तैयार कर दी झूठी सर्वे रिपोर्ट..!
फतेहपुर:रास्ते की स्थित सोर्स:इंद्रजीत

फतेहपुर:जनपद के खजुहा विकास खण्ड क्षेत्र का एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है।यहां तैनात खण्ड विकास अधिकारी पर ग़लत सर्वे रिपोर्ट भेजने का आरोप लगाते हुए जिला पंचायत सदस्य इंद्रजीत ने मुख्य विकास अधिकारी को शिकायती पत्र भेजते हुए जांच की मांग की है।

ये भी पढ़े-UP:फतेहपुर के इस फेमस रेस्टोरेंट पर प्रशासन ने मारा छापा..जुर्माने सहित तीन दिन के लिए बन्द..!

जानकारी के अनुसार वार्ड नम्बर 23 सिजौली से जिला पंचायत सदस्य इंद्रजीत ने वित्तीय वर्ष 2019-20 में जिला पंचायत कार्यालय फतेहपुर में जो प्रस्ताव दिए थे उनमें से दो प्रस्तावों  को खण्ड विकास अधिकारी खजुहा द्वारा अपनी सर्वे रिपोर्ट में कार्य का हो जाना दिखाया गया है। (fatehpur jila panchayat news)

Read More: Narendra Modi In Fatehpur: फतेहपुर में जानिए क्या है नरेंद्र मोदी का खटाखट? किस शहजादे ने बुक करा ली विदेश की टिकट

जबकि जिला पंचायत सदस्य इंद्रजीत ने बताया कि जिन दो प्रस्तावो (1-धौकलपुर इंटरलॉकिंग रोड से सलदापुर सीसीरोड तक सीसी रोड निर्माण।2-भीम का डेरा मजरे भारतपुर में भगवानदीन पाल के खेत के पास इंटरलॉकिंग रोड से रामदेव निषाद के घर तक सीसीरोड निर्माण कार्य।) को खजुहा बीडीओ द्वारा मौक़े पर जाकर तैयार की गई सर्वे रिपोर्ट में हो जाना दिखाया गया है।उन दोनों ही जगहों पर अब तक किसी तरह का कार्य नहीं हुआ है।दोनों जगहों की वर्तमान स्थिति की फ़ोटो भी जिला पंचायत सदस्य द्वारा सीडीओ के समक्ष प्रस्तुत की गई है।

Read More: Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया

ये भी पढ़े-UP:फतेहपुर में सिग्नल लाल कर बेख़ौफ़ बदमाशों ने राजधानी सहित तीन ट्रेनों को लूटा..!

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में बेखौफ बदमाशों से हाहाकार ! 12 घंटे में दो घटनाओं से दहला जनपद

जिला पंचायत सदस्य ने मुख्य विकास अधिकारी को पत्र लिखते हुए कहा है कि बीडीओ द्वारा प्रस्तुत की गई सर्वे रिपोर्ट की जांच कराई जाए और मेरे प्रस्तावों को झूठा साबित करने वाले बीडीओ के विरुद्ध क़ानूनी कार्यवाही की जाए। वहीं इस सम्बंध में बीडोओ खजुहा से दूरभाष से उनका पक्ष लेने के लिए सम्पर्क किया गया तो वह बंद बता रहा था।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में युमना (Yamuna) नहाने गए 6 लड़के अचानक नदी में डूब गए. ग्रामीणों...
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप

Follow Us