UP:फतेहपुर में जिला पंचायत सदस्य ने दिए सीसीरोडों के प्रस्ताव..बीडीओ ने तैयार कर दी झूठी सर्वे रिपोर्ट..!

यूपी के फतेहपुर ज़िले में एक खण्ड विकास अधिकारी पर गलत सर्वे रिपोर्ट भेजने का आरोप लगा है..इस मामले में जिला पंचायत सदस्य द्वारा जांच की मांग की गई है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

UP:फतेहपुर में जिला पंचायत सदस्य ने दिए सीसीरोडों के प्रस्ताव..बीडीओ ने तैयार कर दी झूठी सर्वे रिपोर्ट..!
फतेहपुर:रास्ते की स्थित सोर्स:इंद्रजीत

फतेहपुर:जनपद के खजुहा विकास खण्ड क्षेत्र का एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है।यहां तैनात खण्ड विकास अधिकारी पर ग़लत सर्वे रिपोर्ट भेजने का आरोप लगाते हुए जिला पंचायत सदस्य इंद्रजीत ने मुख्य विकास अधिकारी को शिकायती पत्र भेजते हुए जांच की मांग की है।

ये भी पढ़े-UP:फतेहपुर के इस फेमस रेस्टोरेंट पर प्रशासन ने मारा छापा..जुर्माने सहित तीन दिन के लिए बन्द..!

जानकारी के अनुसार वार्ड नम्बर 23 सिजौली से जिला पंचायत सदस्य इंद्रजीत ने वित्तीय वर्ष 2019-20 में जिला पंचायत कार्यालय फतेहपुर में जो प्रस्ताव दिए थे उनमें से दो प्रस्तावों  को खण्ड विकास अधिकारी खजुहा द्वारा अपनी सर्वे रिपोर्ट में कार्य का हो जाना दिखाया गया है। (fatehpur jila panchayat news)

Read More: Bulandshahr News In Hindi: शहाना से बनी शारदा की उतार-चढ़ाव भरी अनोखी कहानी ! हिन्दू रीति-रिवाज से रचाई शादी

जबकि जिला पंचायत सदस्य इंद्रजीत ने बताया कि जिन दो प्रस्तावो (1-धौकलपुर इंटरलॉकिंग रोड से सलदापुर सीसीरोड तक सीसी रोड निर्माण।2-भीम का डेरा मजरे भारतपुर में भगवानदीन पाल के खेत के पास इंटरलॉकिंग रोड से रामदेव निषाद के घर तक सीसीरोड निर्माण कार्य।) को खजुहा बीडीओ द्वारा मौक़े पर जाकर तैयार की गई सर्वे रिपोर्ट में हो जाना दिखाया गया है।उन दोनों ही जगहों पर अब तक किसी तरह का कार्य नहीं हुआ है।दोनों जगहों की वर्तमान स्थिति की फ़ोटो भी जिला पंचायत सदस्य द्वारा सीडीओ के समक्ष प्रस्तुत की गई है।

Read More: UP News Hindi: पूर्व शिक्षा मंत्री अमरजीत सिंह जनसेवक का निधन ! ऐसा रहा उनका राजनीतिक सफर

ये भी पढ़े-UP:फतेहपुर में सिग्नल लाल कर बेख़ौफ़ बदमाशों ने राजधानी सहित तीन ट्रेनों को लूटा..!

Read More: Gorakhpur Crime In Hindi: कलयुगी पिता ने हैवानियत की हद की पार ! अश्लील वीडियो दिखाकर बेटी के साथ करता रहा दरिंदगी, मना करने पर पीड़िता को किया घायल अब मौके से हुआ फरार

जिला पंचायत सदस्य ने मुख्य विकास अधिकारी को पत्र लिखते हुए कहा है कि बीडीओ द्वारा प्रस्तुत की गई सर्वे रिपोर्ट की जांच कराई जाए और मेरे प्रस्तावों को झूठा साबित करने वाले बीडीओ के विरुद्ध क़ानूनी कार्यवाही की जाए। वहीं इस सम्बंध में बीडोओ खजुहा से दूरभाष से उनका पक्ष लेने के लिए सम्पर्क किया गया तो वह बंद बता रहा था।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) मेडिकल कॉलेज से संबद्ध सदर अस्पताल के डॉ0 शरद (Dr Sharad) की ऐसी...
Cardiac Arrest: कार्डियक अरेस्ट आने पर नहीं मिलता है जान बचाने का मौका ! इसलिए हो जाइए सचेत
Lucknow News: दूल्हे को नहीं भा रहे थे पण्डित के मंत्र ! फिर बौखलाए दूल्हे ने पुरोहित को जमकर पीटा, फिर हुआ ये
Kanpur Crime In Hindi: एक लाख का इनामिया हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर को क्राइम ब्रांच ने राजधानी दिल्ली से किया गिरफ्तार
Akhilesh Yadav News: बोले अखिलेश ! चुनाव आते ही नोटिस आने लगते हैं, सीबीआई के सामने नहीं होंगे पेश, जानिये किस मामले में भेजा गया समन?
Kanpur Crime In Hindi: लापता किशोरियों के बेर के पेड़ पर झूलते मिले शव ! परिजनों ने लगाए भट्टे ठेकेदार पर गम्भीर आरोप
Who Is Kanpati Maar Shankariya: कनपटी मार किलर जिसने 25 साल की उम्र में किए 70 कत्ल ! कोर्ट ने पांच महीने में दी फांसी, जानिए उसने मरने से पहले क्या कहा

Follow Us