Kanpur Crime: कानपुर में 59 लाख की लूट के बाद चोरों का जलवा ! गांव में बार बालाओं का डांस और दावत, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

कानपुर की कमिश्नरेट पुलिस ने आखिरकार टोयोटा शोरूम में हुई 59 लाख रुपये की चोरी का खुलासा कर दिया है. जहां पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर 28 लाख रुपये की नगदी बरामद की है.

Kanpur Crime: कानपुर में 59 लाख की लूट के बाद चोरों का जलवा ! गांव में बार बालाओं का डांस और दावत, पुलिस ने ऐसे पकड़ा
टोयोटा शोरूम में 59 लाख की चोरी का हुआ खुलासा

हाईलाइट्स

  • महाराजपुर में कार शोरूम से हुई 59 लाख की चोरी का पुलिस ने किया खुलासा
  • टोयोटा शोरूम व अन्य शोरूम को भी बनाया था निशाना,महाराजपुर से धरे गए दो शातिर
  • 28 लाख 32 हज़ार रुपये की नगदी की बरामद, पुलिस में दोनों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

Police revealed the theft of 59 lakhs from car showroom : दिल्ली से लेकर कानपुर तक कार शोरूमो की रेकी करने वाले गिरोह के दो शातिरों को कानपुर की महाराजपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ये शातिर दिल्ली के अलावा कानपुर में भी कई शोरूमों की रेकी कर रहे थे और बड़े ही शातिराना ढंग से बीते दिनों महाराजपुर क्षेत्र  के टोयोटा शोरूम में 59 लाख की  चोरी की. जिसकी पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई थी.आखिरकार पुलिस की मेहनत रंग लाई और कानपुर से ही दोनों को दबोच लिया गया.

4 जून को टोयोटा शोरूम में 59 लाख की चोरी

महाराजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ज़री टोयोटा शोरूम में 4 जून को दो शातिर पीछे के रास्ते दीवार फांदकर इस शोरूम के अंदर दाखिल हुए. जिसके बाद अंदर रखा 59 लाख रुपए का कैश लेकर फरार हो गए. इस वारदात की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी. बड़ी चोरी की सूचना पर खुद पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड शोरूम पहुंचे और घटना की जानकारी जुटाई थी जहां टीम बनाकर शातिरों को जल्द पकड़ने के आदेश दिए थे.

26 दिन बाद पकड़े गए शातिर

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप

करीब 26 दिन बाद महाराजपुर पुलिस को मुखबिर व लोकेशन के जरिये सूचना मिली कि शातिर महाराजपुर क्षेत्र में ही हैं .उसी लोकेशन के जरिये पुलिस ने दोनों शातिरों को दबोच लिया.जब उनसे कड़ाई से पूछताछ की गई तो दोनों ने शोरूम में चोरी की वारदात कबूल ली. दोनों के पास से 28 लाख 32 हजार रुपए और 12 लाख 57 हजार रुपए की एफडी भी बरामद हुई है. पुलिस की पूछताछ में बताया गया कि पकड़े गए दोनों ही अभियुक्त शातिर चोर है इनका आपराधिक इतिहास है.पकड़े गए दोनों शातिर रंजीत और श्यामू है दोनों प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं .वही इन्होंने गांव जाकर वहां कुछ रकम का प्रयोग ऐसे किया जिसमें खाना खिलाया और अय्याशी के लिए बार बालाओं का नाच गाना कराया.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में पति ने नहीं खरीदे गहने तो पत्नी ने लगा ली फां'सी ! दो साल पहले हुई थी शादी

कार शोरूमो की कर रहे थे रेकी

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में नहीं बंद हो रहा सांप के डसने का सिलसिला ! छठवीं बार काटा, कहीं तंत्र के वशीकरण में तो नहीं कोबरा

यह दोनों शातिर कई दिनों से चकेरी में रुककर शोरूमों की रेकी कर रहे थे.जहां इन्होंने टोयोटा पर अपना हाथ साफ किया. यहां से चोरी करने के बाद दोनों अपने गांव चले गए थे जहां पर उन्होंने चोरी की रकम बार बालाओं व अय्याशी में कुछ रुपए खर्च कर दिए. इतना ही नहीं दोनों ने महराजपुर के अलावा पनकी में एक शोरूम में चोरी की भी वारदात कबूली.दिल्ली में भी चोरी के मामले में जेल जा चुके हैं.

महाराजपुर में आये थे प्लॉट खरीदने

यह दोनों कानपुर के महाराजपुर में ही एक प्लॉट देखने आए थे. जहां पुलिस को मुखबिर की सूचना और लोकेशन के जरिये इन्हें ट्रेस कर इन तक पहुंचा जा सका और दोनों को गिरफ़्तार कर लिया गया .और इन पर कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया गया है.इस खुलासे से प्रभावित होकर पुलिस कमिश्नर ने पुलिस टीम को एक लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. घटना...
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना

Follow Us