UP News

उत्तर-प्रदेश 

Up Police Exam: पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा दोबारा कराए जाने की मांग पर अड़े अभ्यर्थी ! पेपर लीक होने का किया जा रहा दावा

Up Police Exam: पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा दोबारा कराए जाने की मांग पर अड़े अभ्यर्थी ! पेपर लीक होने का किया जा रहा दावा उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) पुलिस भर्ती (Police Bharti) परीक्षा भले संपन्न हो चुकी है, लेकिन अभी भी लगातार परीक्षार्थियों द्वारा पेपर लीक होने का दावा किया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस भर्ती बोर्ड की ओर से इस बात का सबूत मांगा जा रहा है जिसे लेकर डेडलाइन भी जारी की गई है जिसके मुताबिक 23 फरवरी की शाम 6 बजे तक विरोध कर रहे अभ्यर्थियों को सुबूत जमा करने के निर्देश दिए गए हैं यदि वह ऐसा नहीं करते हैं तो मामले की जांच नहीं की जाएगी.
Read More...
उत्तर-प्रदेश 

Ballia News In Hindi: जयमाल होने के बाद दुल्हन ने अचानक फेरे लेने से कर दिया इनकार, बाद क्या हुआ जानकर रह जाएंगे दंग

Ballia News In Hindi: जयमाल होने के बाद दुल्हन ने अचानक फेरे लेने से कर दिया इनकार, बाद क्या हुआ जानकर रह जाएंगे दंग शादी के दिन नाचते-गाते हुए बारात लेकर पहुंचे बाराती डीजे की धुन पर जमकर डांस हुआ. मंगल गीतों के साथ इस बीच आए हुए मेहमानों के स्वागत के साथ-साथ प्रीतिभोज के बीच वर-वधू ने एक दूसरे को वरमाला पहनायी और फिर अचानक दुल्हन (Bride) के साथ हुआ कुछ ऐसा कि उसने फेरे लेने से इनकार कर दिया.जिसके बाद बिना दुल्हन ही बारात वापस लौट (Wedding Procession Returned) गई.
Read More...
क्राइम  फतेहपुर 

Fatehpur News Today: फतेहपुर में बेटों और पत्नी ने कर दी किसान की हत्या ! वजह ये बताई जा रही है

Fatehpur News Today: फतेहपुर में बेटों और पत्नी ने कर दी किसान की हत्या ! वजह ये बताई जा रही है फतेहपुर (Fatehpur) में दो दिन पहले हुए सनसनीखेज हत्याकांड (Sensational murder Case) का पुलिस ने 48 घंटे के भीतर ही खुलासा कर दिया है. घटना को अंजाम देने वाले और कोई नहीं बल्कि मास्टरमाइंड पत्नी और उसके दोनों बेटे थे, जिन्होंने प्रॉपर्टी के लालच (Greed For Property) में अपने ही पिता की हत्या (Killed Father) कर डाली. पुलिस ने पत्नी समेत दोनों बेटों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है और हत्याकांड में प्रयुक्त आलाकत्ल भी बरामद कर लिए हैं.
Read More...
क्राइम  लखनऊ 

Lucknow News In Hindi: शर्मनाक ! पत्नी पर कॉल गर्ल बनने का डालता था पति दबाव, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

Lucknow News In Hindi: शर्मनाक ! पत्नी पर कॉल गर्ल बनने का डालता था पति दबाव, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा यूपी के लखनऊ (Lucknow) से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहाँ एक महिला ने अपने पति समेत ससुरालियों पर बेहद संगीन आरोप (Serious Charges) लगाते हुए सीएम से न्याय पाने के उद्देश्य से गुहार लगाई है. वहीं महिला की शिकायत पर केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

Hamirpur News In Hindi: शर्मनाक-हैवानियत की हदें पति ने करी पार ! फिर शादी के आठ दिनों बाद नवविवाहिता की हुई मौत, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Hamirpur News In Hindi: शर्मनाक-हैवानियत की हदें पति ने करी पार ! फिर शादी के आठ दिनों बाद नवविवाहिता की हुई मौत, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान यूपी के हमीरपुर (Hamirpur) से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए. दरअसल शादी के महज कुछ दिनों बाद नवविवाहिता ( की हालत बिगड़ गयी दरअसल उसके साथ पति ने सेक्सवर्धक गोलियां (Sex Enhancing Pills) खाकर आप्रकृतिक ढंग से सम्बंध (Unnatural Physical Relation) बनाये. नौबत अस्पताल में भर्ती करने की आ पड़ी जिसमें उसकी दर्दनाक मौत हो गयी.
Read More...
उत्तर-प्रदेश 

Yamuna Expressway Road Accident: मथुरा स्थित यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण दर्दनाक हादसा ! तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित बस से जा टकराई, पांच की जिंदा जलकर हुई मौत

Yamuna Expressway Road Accident: मथुरा स्थित यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण दर्दनाक हादसा ! तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित बस से जा टकराई, पांच की जिंदा जलकर हुई मौत मथुरा-यमुना एक्सप्रेसवे (Mathura-Yamuna Expresswaय) पर आज सुबह बेहद दर्दनाक हादसा (Painful Accident) हो गया. तेज रफ्तार निजी बस अचानक अनियंत्रित हो गयी, तभी पीछे से आ रही स्विफ्ट कार बस में जा घुसी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों ही वाहनों में भीषण आग (Fire) लग गई. इस हादसे में कार सवार पांच लोगों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत (Burnt To Death). घटनास्थल पर डीएम समेत एसएसपी पहुँचकर हादसे की जानकारी ली और मृतकों की शिनाख्त शुरू कर दी है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश 

DSP Shreshtha Thakur: जानिए कौन हैं तेजतर्रार पीपीएस अफसर श्रेष्ठा ठाकुर? जिनके साथ हुई इतनी बड़ी धोखाधड़ी

DSP Shreshtha Thakur: जानिए कौन हैं तेजतर्रार पीपीएस अफसर श्रेष्ठा ठाकुर? जिनके साथ हुई इतनी बड़ी धोखाधड़ी यूपी की तेज तर्रार पीपीएस अधिकारी श्रेष्ठा ठाकुर (Shrestha Thakur) के साथ धोखाधड़ी और ठगी का मामला सामने आया है और यह धोखाधड़ी और किसी ने नहीं बल्कि उनके फर्जी आईआरएस अफसर पति (Fake Irs Husband) ने की है. इसके बाद पीपीएस अधिकारी ने अपने पति के विरुद्ध कौशांबी (Kaushambi) थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश 

Ayodhya Ram Lala Darshan: रामलला के दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंची समस्त विधायकों की टोली ! सीएम भी रहे मौजूद, सपा ने बनाई दूरी

Ayodhya Ram Lala Darshan: रामलला के दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंची समस्त विधायकों की टोली ! सीएम भी रहे मौजूद, सपा ने बनाई दूरी उत्तर प्रदेश के तमाम विधायक आज सुबह लग्जरी बसों के द्वारा अयोध्या (Ayodhya) रामलला के दर्शन (Visit Ram Lala) के लिए जय श्री राम के नारों के साथ रवाना हुए. इन विधायकों के साथ-साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) भी मौजूद रहे. सपा को छोड़कर सभी दलों के विधायकों ने राम लला के दर्शन किये.
Read More...
क्राइम 

Pilibhit News In Hindi: पुलिस अधीक्षक आवास के बाहर युवक ने संदिध परिस्थितियों में खा लिया जहर ! युवक की मौत, 2 महीने पहले हुई थी शादी

Pilibhit News In Hindi: पुलिस अधीक्षक आवास के बाहर युवक ने संदिध परिस्थितियों में खा लिया जहर ! युवक की मौत, 2 महीने पहले हुई थी शादी उत्तर प्रदेश के पीलीभीत (Pilibhit) में एक युवक ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर जहर (Poision) खा लिया. आनन फानन में युवक को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत (Death) घोषित कर दिया. इस घटना के बाद मृतक के परिजन उसकी पत्नी पर मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगा रहे हैं.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

Agra Crime In Hindi: व्यापार में लगातार मिल रही असफलता से परेशान होकर युवक ने उठाया बेहद खौफनाक कदम ! घर से उठेंगी तीन अर्थियां

Agra Crime In Hindi: व्यापार में लगातार मिल रही असफलता से परेशान होकर युवक ने उठाया बेहद खौफनाक कदम ! घर से उठेंगी तीन अर्थियां उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) से सनसनीखेज मामला (Sensational Case) सामने आया है. एक ही परिवार के तीन लोगों के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा कि युवक ने अपनी मां और 12 साल के बेटे की हत्या (Killed) करने के बाद खुद भी आत्महत्या (Suicide) कर ली. साक्ष्य के रूप में युवक ने घटना को अंजाम देने से पहले एक वीडियो बनाया था जो पुलिस को उसके लैपटॉप से बरामद हुआ है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश 

Agra DM BDO Fight: डीएम के इस सवाल पर बीडीओ खो बैठा आपा ! चल गया जूता, लखनऊ तक इस गम्भीर मामले की चर्चा

Agra DM BDO Fight: डीएम के इस सवाल पर बीडीओ खो बैठा आपा ! चल गया जूता, लखनऊ तक इस गम्भीर मामले की चर्चा आगरा (Agra) से हैरान कर देने वाला मामला (Shocking Case) सामने आया है, कैम्प कार्यालय में बैठक ले रहे डीएम (Dm) से बौखलाए बीडीओ (Bdo) ने अभद्रता कर डाली. बैठक में मौजूद सीडीओ समेत अन्य अधिकारी बीडीओ की हरकत को देख दंग (Shocked) रह गए. एडीओ पंचायत की ओर से रकाबगंज थाने में बीडीओ के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है.
Read More...
कानपुर 

Badri Narayan Tiwari Biography: अलविदा बद्री नारायण तिवारी ! हिंदी साहित्य के एक ऐसे युग का हुआ अंत, जिसकी भरपाई न हो सकेगी दोबारा, कानपुर के प्रसिद्ध शिवाला की रखी थी नींव

Badri Narayan Tiwari Biography: अलविदा बद्री नारायण तिवारी ! हिंदी साहित्य के एक ऐसे युग का हुआ अंत, जिसकी भरपाई न हो सकेगी दोबारा, कानपुर के प्रसिद्ध शिवाला की रखी थी नींव प्रसिद्ध हिंदी साहित्यकार (Hindi Literary Writer) और कानपुर के सबसे प्राचीन शिवाला (Shivala) को बसाने वाले और राम कथा (Ram Katha) से जनमानस को जोड़ने वाले और वरिष्ठ समाज से भी मानस संगम के संस्थापक डॉक्टर बद्री नारायण तिवारी ने 88 साल की उम्र में 8 फरवरी 2024 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया.
Read More...