Kanpur Irfan Solanki : सपा विधायक की बढ़ी मुश्किलें,गैंगस्टर मामले में चार्जशीट दाखिल

कानपुर में सपा विधायक इरफान सोलंकी की मुश्किलें थमने के बजाए बढ़ती जा रही हैं, अब पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है,और अब माना जा रहा है कि इसमें फैसला भी जल्द आ सकता है.

Kanpur Irfan Solanki : सपा विधायक की बढ़ी मुश्किलें,गैंगस्टर मामले में चार्जशीट दाखिल
सपा विधायक इरफान सोलंकी

हाईलाइट्स

  • सपा विधायक इरफ़ान सोलंकी पर गैंगस्टर मामले में चार्जशीट दाखिल
  • आगजनी व प्लॉट कब्जाने के मामले आरोपित है इरफान सोलंकी
  • महराजगंज जेल में बंद है सपा विधायक सोलंकी,कई मामलों में दर्जनह मुकदमे

Chargesheet filed against SP MLA irfan in gangster case : सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनके करीबियों की अबतक 100 करोड़ की सम्पत्ति जब्त की जा चुकी है, और यह कार्यवाही लगातार जारी है, इरफान सोलंकी और उनके भाई रिजवान सोलंकी जो महराजगंज जेल व कानपुर जेल में बंद है और इरफान सोलंकी पर गैंगस्टर का मुकदमा भी दर्ज हुआ जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में कोर्ट में पहुंचकर चार्जशीट दाखिल कर दी है,पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कोर्ट में मुख्य आरोपित के रूप में इरफान सोलंकी ,उनके भाई रिजवान,करीबी शौकत अली,इज़राइल आटेवाला और मोहम्मद शरीफ के नाम शामिल है.

पुलिस ने चार्जशीट की दाखिल

आपको बता दे कि कानपुर की सीसामऊ सीट से इरफ़ान सोलंकी विधायक हैं, जिनपर आगजनी व प्लॉट कब्जाने से जुड़े मामले में उन पर कड़ी कार्यवाही की है पिछले साल नवंबर से लेकर 1 महीने के अंदर इरफ़ान समेत करीबियों पर 8 मुकदमे दर्ज हुए थे, जिसमे पुलिस 7 मामलों में चार्ज शीट पहले ही लगा चुकी है अब गैंगस्टर मामले में भी पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर कार्यवही की है.

नवम्बर से लेकर अबतक इरफान सोलंकी समेत करीबी उनकी करीब 100 करोड़ की सम्पत्तियों को जब्त कर लिया गया है, नवम्बर में महिला के प्लाट कब्जाने व आगजनी के मामले में इरफान महराजगंज जेल में बंद है और जिसके बाद बैक टू बैक मुकदमे उनके ऊपर लगते गए और उनकी सम्पत्तियों व करीबियों पर जब्तीकरण की कार्यवही भी की जाने लगी.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में पर्यावरण संरक्षण के लिए उतरे समाजसेवी ! डीएम के साथ किया पौध रोपण

गैंगस्टर मामले में चार्जशीट दाखिल के बाद जल्द आ सकता है फैसला

Read More: Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..

सपा विधायक इरफ़ान सोलंकी समेत करीबियों पर पुलिस ने करोड़ों की संपत्तियों का जिक्र किया है, साथ ही उन संपत्तियों का ब्यौरा भी दिया है, जिन पर ज़ब्तीकरण की कार्यवाही की है. संयुक्त पुलिस आयुक्त आनन्द प्रकाश तिवारी ने बताया कि आठ नवंबर 2022 के बाद सपा विधायक के खिलाफ कुछ आठ मामलों में मुकदमे दर्ज हुए थे अब सभी मामलों में आरोप पत्र कोर्ट में दाखिल किए जा चुके हैं,जिसमे  करोड़ों की संपत्तियां अब तक गैंगस्टर एक्ट की धारा 14-ए के तहत जब्त की जा चुकी हैं पुलिस ने अब इस प्रकरण में चार्जशीट अदालत में दाखिल कर दी है. और उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही इसमें निर्णय भी आ सकता है.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today Video: फतेहपुर में ग़जब हो गया ! 400 केवी ट्रांसमिशन टॉवर पर चढ़े पति-पत्नी, वजह जानकार रह जाएंगे दंग Fatehpur News Today Video: फतेहपुर में ग़जब हो गया ! 400 केवी ट्रांसमिशन टॉवर पर चढ़े पति-पत्नी, वजह जानकार रह जाएंगे दंग
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. पति-पत्नी के एक झगड़ा हुआ...
Budget 2024 In Hindi: आम बजट में इनकम टैक्स में क्या हुआ बदलाव ! क्या हुआ सस्ता, क्या हुआ महंगा
Fatehpur Police Transfer: फतेहपुर में ताबड़तोड तबादले ! तहसीलदार पहुंचे किशनपुर, सावन आया कोतवाली
UP Shiksha Mitra News: फतेहपुर में शिक्षामित्रों का होगा कैंडल मार्च ! भावभीनी श्रद्धांजलि के साथ दिखेगा समर्पण भाव
Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत

Follow Us