कानपुर समाचार

कानपुर 

Kanpur Ram Tattoo News: मुस्लिम टैटू आर्टिस्ट ने 51 हजार हाथों में निःशुल्क "जय श्री राम" नाम का टैटू बनाने का लिया संकल्प

Kanpur Ram Tattoo News: मुस्लिम टैटू आर्टिस्ट ने 51 हजार हाथों में निःशुल्क अयोध्या राम मंदिर में अब प्राण प्रतिष्ठा (Life Consecration) कार्यक्रम को कुछ ही दिन शेष रह गए है, ऐसे में हर एक देशवासी इस धार्मिक कार्य में अपनी सहभागिता दर्ज करवाने के लिए एक से बढ़कर एक कार्य कर रहे है तो वहीं कानपुर में एक विशेष समुदाय (Special Community) के टैटू आर्टिस्ट (Tattoo Artist) ने हिन्दू मुस्लिम एकता यानी गंगा-जमुनी तहजीब (Ganga-Jamuni Culture) की ऐसी मिसाल पेश की है. जिसकी अब प्रदेश भर में चर्चा हो रही है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  कानपुर 

Kanpur Airport News: कानपुर से दिल्ली जाने के लिए 16 जून नहीं अब इस तारीख़ से मिलेगी विमान सेवा

Kanpur Airport News: कानपुर से दिल्ली जाने के लिए 16 जून नहीं अब इस तारीख़ से मिलेगी विमान सेवा कानपुर से दिल्ली जाने वाले यात्रियों को अभी थोड़ा इंतजार और करना होगा. जहां पहले दिल्ली के लिए फ्लाइट 16 जून को प्रस्तावित थी डीजीसीए को मंजूरी न मिल पाने की वजह से अब दिल्ली की फ्लाइट 1 जुलाई से उड़ान भरेगी.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  कानपुर 

Kanpur News : सपा विधायक Irfan Solanki की पत्नी नसीम पर भी कसा जाएगा शिकंजा ! हमराज कंस्ट्रक्शन से जुड़ी है बात

Kanpur News : सपा विधायक Irfan Solanki की पत्नी नसीम पर भी कसा जाएगा शिकंजा ! हमराज कंस्ट्रक्शन से जुड़ी है बात सपा विधायक इरफ़ान सोलंकी के परिवार पर भी शिकंजा कसने लगा है. पत्नी नसीम सोलंकी पर भी इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू की है. उन पर आरोप है कि हमराज कंस्ट्रक्शन से धोखाधड़ी कर दस्तावेज़ों में फर्जीवाड़ा किया और अपने नाम को हटाने का प्रयास किया.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  कानपुर 

Kanpur Dehat Police Loot Case : कानपुर देहात पुलिस चांदी लूट मामले में इंस्पेक्टर,दरोगा व हेड कांस्टेबल टर्मिनेट

Kanpur Dehat Police Loot Case : कानपुर देहात पुलिस चांदी लूट मामले में इंस्पेक्टर,दरोगा व हेड कांस्टेबल टर्मिनेट कानपुर देहात में पुलिस द्वारा बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर व्यापारी से 50 किलो की हुई चांदी की लूट मामले में पुलिस ने शामिल इंस्पेक्टर अजय पाल,दरोगा चिंतन, हेड कांस्टेबल राम शंकर यादव को बर्खास्त कर दिया है.इस लूटकांड में इंपेक्टर समेत 7 जेल में बंद हैं.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  कानपुर 

Human Trafficking In Kanpur : मानव तस्कर गिरोह ने सुरेश को दी थीं कड़ी यातनाएं,जानिए फिर क्या हुआ

Human Trafficking In Kanpur : मानव तस्कर गिरोह ने सुरेश को दी थीं कड़ी यातनाएं,जानिए फिर क्या हुआ कानपुर के सीधे साधे युवक को मानव तस्कर गिरोह ने पहले लालच देकर जाल में फंसाया और बन्धक बनाकर उसके हाथ पैर तोड़ दिये ,इतने से मन नहीं भरा तो जालिमों ने आंखों में केमिकल डालकर अंधा कर दिया और कड़ी यातनाओं के साथ भीख मंगवाने को मजबूर कर दिया.किसी तरह गिरोह के चंगुल से छूटा पिछले 8 महीने से इतनी यातनाएं झेल चुके शरीर ने जवाब दे दिया ज्यादा संक्रमण की वजह से युवक ने दम तोड़ दिया.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  कानपुर 

Kanpur News : जानिए भाजपाइयों ने देर रात क्यों इस थाने का किया घेराव,क्या थी वजह

Kanpur News : जानिए भाजपाइयों ने देर रात क्यों इस थाने का किया घेराव,क्या थी वजह कानपुर में एकतरफा कार्रवाई से नाराज भाजपाइयों ने बर्रा थाने का घेराव करते हुए जमकर नारेबाजी की और हंगामा किया. इतना ही नहीं इस बीच भाजपाइयों की पुलिस से धक्का-मुक्की भी हुई मामला बढ़ता देख आलाधिकारियो ने किसी तरह उन्हें आश्वस्त किया और दूसरी तरफ पर भी एफआईआर दर्ज करने की बात कही.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  कानपुर 

Fire On Kanpur Central : कानपुर सेंट्रल स्टेशन के इस प्लेटफार्म के फूड स्टॉल में लगी भीषण आग, यात्रियों में मचा हड़कंप

Fire On Kanpur Central : कानपुर सेंट्रल स्टेशन के इस प्लेटफार्म के फूड स्टॉल में लगी भीषण आग, यात्रियों में मचा हड़कंप कानपुर सेंट्रल स्टेशन स्थित फूड स्टॉल पर अचानक भीषण आग लगने से हड़कम्प मच गया , आग की सूचना पर जीआरपी और आरपीएफ के जवान पहुंच गए. जिसके बाद आग बुझाने वाले उपकरणों व पानी से आग पर कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया जा सका.फिलहाल स्टॉल पर काफी नुकसान की बात सामने आई है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  कानपुर 

Kanpur Crime : फुटपाथ पर ठेला लगाने वाली महिला की 50 हज़ार में सुपारी, भाड़े के टट्टुओं से कराई हत्या, ऐसे खुला राज

Kanpur Crime : फुटपाथ पर ठेला लगाने वाली महिला की 50 हज़ार में सुपारी, भाड़े के टट्टुओं से कराई हत्या, ऐसे खुला राज महिला की हत्या को सड़क दुर्घटना का रुप देने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ़्तार किया है. दरअसल बीते 8 जून को एक षड्यंत्र के तहत बिना नम्बर प्लेट की कार ने महिला को टक्कर मारकर घायल किया था, अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. बेटे की तहरीर पर पुलिस ने सीसीटीवी व सर्विलांस के जरिये इस घटना का खुलासा किया.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  कानपुर 

Kanpur News : नाइजीरिया से रिहा होकर मर्चेंट नेवी अफसर रोशन लौटे घर, भावुक हुई मां कहा-मोदी है तो मुमकिन है

Kanpur News : नाइजीरिया से रिहा होकर मर्चेंट नेवी अफसर रोशन लौटे घर, भावुक हुई मां कहा-मोदी है तो मुमकिन है नाइजीरिया में पिछले 10 महीने से कैद मर्चेंट नेवी अफसर रोशन अरोड़ा अपने शहर कानपुर पहुंचे. कई महीनों से रोशन की आस में माता-पिता और बहन ने कितनी राह तकी है. इस बार जैसे ही फोन पर रोशन ने घर आने की सूचना दी परिजनों और मोहल्ले में खुशी की लहर दौड़ गई. वही घर पहुंचकर रोशन ने कहा मोदी हैं तो मुमकिन है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  कानपुर 

NY Cinema In Kanpur: फ़िल्म स्टार अजय देवगन की हुई 'हीर' जाने 57 साल पुराने उस सिनेमा घर की इनसाइड स्टोरी

NY Cinema In Kanpur: फ़िल्म स्टार अजय देवगन की हुई 'हीर' जाने 57 साल पुराने उस सिनेमा घर की इनसाइड स्टोरी कानपुर के मॉल रोड स्थित हीर पैलेस सिनेमा अब नए कलेवर में तैयार है. जिसे अब एनवाई के नाम से जाना जाएगा. बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने इस सिनेमा हॉल को खरीदा था और तीन वर्ष बाद अब नए अंदाज और 3 डी हॉल के साथ ये सिनेमा हॉल तैयार है. जानिए 57 साल पुराने उस हीर पैलेस की कहानी
Read More...
उत्तर-प्रदेश  कानपुर 

Sex Racket In Kanpur : मकान के अंदर चल रहा था सेक्स रैकेट,पुलिस ने मारा छापा,5 लड़कियों समेत धरा गया अधेड़

Sex Racket In Kanpur : मकान के अंदर चल रहा था सेक्स रैकेट,पुलिस ने मारा छापा,5 लड़कियों समेत धरा गया अधेड़ कानपुर में लगातार देह व्यापार का गोरखधंधा फल फूल रहा है, कहीं स्पा सेंटर और मसाज पार्लर की आड़ में ये धंधे हो रहे हैं, तो कहीं कॉरपोरेट संस्थानों के बहाने युवक और युवतियां बड़े पैमाने में इस धंधे में घुसते जा रहे हैं,अबकी बार एक मकान में सेक्स रैकेट चलाये जाने का स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है,जिसपर पुलिस ने छापेमारी कर 5 युवतियों व अधेड़ को गिरफ्तार किया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  कानपुर 

Kanpur News : एलएलबी की छात्रा ने सन्दिग्ध परिस्थितियों में लगाई बैराज से गंगा में छलांग,मौत

Kanpur News : एलएलबी की छात्रा ने सन्दिग्ध परिस्थितियों में लगाई बैराज से गंगा में छलांग,मौत कानपुर में लॉ की छात्रा ने संदिग्ध परिस्थितियों में गंगा बैराज पुल से कूदकर सुसाइड कर लिया, बैराज पर मौजूद गोताखोरों ने तुरंत नदी में छलांग लगाई लेकिन तब तक छात्रा की मौत हो चुकी थी,पुलिस ने छात्रा के पास से आईडी बरामद करते हुए शिनाख्त की और परिजनों को सूचना दी है फिलहाल छात्रा ने ऐसा कदम क्यों उठाया जिसका अब तक पता नहीं चल सका.
Read More...