Prayagraj Liquor Bathing: फतेहपुर की गाड़ी में सवार युवकों ने प्रयागराज में किया शराब स्नान ! लगा था भाजपा का स्टीकर, कटा 25 हज़ार का चालान

Prayagraj News In Hindi

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में फतेहपुर (Fatehpur) की गाड़ी में सवार युवकों ने बीच सड़क उत्पात मचाते हुए अर्धनग्न अवस्था में खूब शराब स्थान किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए 24 हज़ार 500 का चालान काटा है साथ ही गाड़ी को सीज कर दिया.

Prayagraj Liquor Bathing: फतेहपुर की गाड़ी में सवार युवकों ने प्रयागराज में किया शराब स्नान ! लगा था भाजपा का स्टीकर, कटा 25 हज़ार का चालान
फतेहपुर की गाड़ी में सवार युवकों ने प्रयागराज में मचाया उत्पात:Image Credit Viral Video

फतेहपुर की गाड़ी में सवार युवकों ने किया शराब स्थान, पुलिस ने काटा चालान

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) में फतेहपुर (Fatehpur) नंबर की गाड़ी में सवार युवकों बीच सड़क जमकर उत्पात मचाया. यही नहीं युवकों ने अर्धनग्न अवस्था में एक दूसरे को शराब से नहलाया. बताया जा रहा है कि आसपास के लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

मामले में पुलिस ने संज्ञान लेते हुए गाड़ी का 24 हज़ार 500 का चालान काट दिया और गाड़ी को शाहगंज चौकी के पास पकड़कर सीज़ कर दिया. वायरल वीडियो में फतेहपुर की गाड़ी में भाजपा का स्टीकर लगा था.

अर्धनग्न अवस्था में गाड़ी का सनरूफ खोल मचाया उत्पात

प्रयागराज के रेलवे जंशन गेट नंबर 2 के पास फतेहपुर की गाड़ी नंबर UP 71AU1094 में बैठे युवकों ने अपनी सनरूफ खोल कर अर्धनग्न अवस्था में मस्ती करते दिखे. शराब का नशा इतना ज्यादा था कि एक दूसरे को शराब से नहलाने लगे. गाड़ी में भाजपा का स्टीकर लगाए युवकों की ऐसी मस्ती देख आस पास के लोग दंग रह गए. कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होते ही. पुलिस ने इसका संज्ञान लिया और 25 हज़ार 500 रुपए का चालान काट दिया.

प्रयागराज में युवकों की मस्ती, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रयागराज में शुक्रवार की देर रात फतेहपुर की गाड़ी में सवार युवकों ऐसी मस्ती की सोशल मीडिया में इनका शराब स्थान फेमस हो गया. बताया जा रहा है कि युवकों की टोली हाईकोर्ट फ्लाईओवर से होते हुए रेलवे जंक्शन पहुंची और गेट नंबर दो पर खड़ी हो गई.

Read More: Fatehpur News: लूट की घटनाओं से महकमें में हलचल ! फतेहपुर पहुंचें एडीजी आईजी

prayagraj_liquor_bathing_on_road_challan_fatehpur
प्रयागराज स्टेशन के बाहर युवकों का उत्पात : Image Credit Viral Video

गाड़ी का सनरूफ खोल दो युवकों ने कपड़े उतार कर एक दूसरे पर खून शराब डाली. इसकी मस्ती का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस इनको पकड़ने पहुंची लेकिन तब तक ये वहां से निकल चुके थे. पुलिस आईट्रिपलसी की मदद से गाड़ी की लोकेशन ट्रेस की और शाहगंज पुलिस ने पकड़कर गाड़ी को सीज कर दिया. साथ ही शराब के नशे में ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया.

Read More: Badaun Crime In Hindi: झाड़-फूंक कराने आयी महिला का अश्लील वीडियो बनाकर मौलवी ने किया रेप ! पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

फतेहपुर की गाड़ी का पहले भी कट चुका है चालान

फतेहपुर की गाड़ी नंबर UP 71AU1094 को जब चेक किया गया तो ये कृष्ण कुमार शाहू के नाम थी. जिसका पहले भी दो बार चालान कट चुका है. ऑनलाइन डेटा के अनुसार 22 नवम्बर 2022 को 500 का चालान, 27 जून 2023 को 10500 का चालान, 12 अप्रैल 2024 को 24500 का चालान अब तक काटा गया है. जुर्माने की फेहरिस्त में जानकारी मिली कि अभी तक किसी का भी जुर्माना भरा नहीं गया है.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में लोकसभा चुनाव ड्यूटी में लगे होमगार्ड की मौत! पोलिंग पार्टी स्थल पर लगा था जवान

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: लूट की घटनाओं से महकमें में हलचल ! फतेहपुर पहुंचें एडीजी आईजी Fatehpur News: लूट की घटनाओं से महकमें में हलचल ! फतेहपुर पहुंचें एडीजी आईजी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में लागतार हो रही लूट की घटनाओं ने पुलिस महकमें को थर्रा दिया...
Fatehpur News: फतेहपुर में पुलिस एनकाउंटर में तीन बदमाश गिरफ्तार ! बीसी संचालक के साथ हुई थी लूट
Fatehpur UP News: फतेहपुर में भाजपा नेत्री के पुत्र की दबंगई ! बीच सड़क फायरिंग का वीडियो वायरल
Crime In Fatehpur: फतेहपुर में बाइक सवार बदमाशों से दहला जनपद ! बीसी संचालक को मारी गोली, 72 घंटे के अंदर तीसरी घटना
Fatehpur News: फतेहपुर में सपा भाजपा समर्थकों में जमकर चले लाठी डंडे ! भंडारे की गहमागहमी पहुंची चाकू तक
Fatehpur News: फतेहपुर में शादी की सालगिरह से पहले दंपति ने जीवन लीला की समाप्त ! ऐसे लटके मिले दोनो
Gujarat के Rajkot में भीषण अग्निकांड से जलकर ख़ाक हुआ TRP Gaming Zone ! 24 की मौत से हड़कंप, कई लापता

Follow Us