oak public school

Fatehpur Student Murder : क्या किसी 'अपने' की साज़िश का शिकार हो गया शिवम.!

फ़तेहपुर के थरियांव थाना क्षेत्र अंतर्गत हुए शिवम हत्याकांड का राज गहराता जा रहा है.गायब होने के आठ दिन बाद शिवम का शव तालाब से एक बोरी में बरामद हुआ था.अब शव मिलने के 48 घण्टे बाद भी पुलिस के हाँथ खाली है.खुलासे में लगी पुलिस टीमों की जांच कई बिंदुओं में चल रही है.लेकिन नतीजा अब तक शून्य है.

Fatehpur Student Murder : क्या किसी 'अपने' की साज़िश का शिकार हो गया शिवम.!
मृतक शिवम ( फाइल फोटो )

Fatehpur Shivam Lodhi Murder Case : फ़तेहपुर के थरियांव थाना क्षेत्र अन्तर्गत हुए शिवम लोधी हत्याकांड में पुलिस को अब तक असफलता ही हाँथ लगी है. शिवम के लापता होने से लेकर उसके शव मिलने तक पुलिस जिस तरह की ढिलाई बरती है, उसने पुलिस की कार्यशैली पर कई सवालिया निशान लगा दिए हैं.थाने में अपरहण का मुकदमा दर्ज होने के बावजूद थाना पुलिस हाँथ पर हाँथ धरे बैठी रही.जब शव बरामद हुआ उसके बाद पुलिस केस में एक्टिव हुई है.

कई बिन्दुओं में चल रही पुलिस की जांच..

रविवार को छात्र शिवम के शव पोस्टमार्टम कराया गया, लेकिन रिपोर्ट में में कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है.पुलिस ने बिसरा को जांच के लिए भेजा है.मामले के खुलासे में लगी पुलिस टीमों की जांच कई बिंदुओं में चल रही है, तंत्र मंत्र के लिए बलि, कुकर्क के बाद हत्या या किसी राज को शिवम के साथ ही दफ्न करने के इरादे से हत्या किए जाने के बिंदुओं पर पुलिस ने जांच शुरु की थी. लेकिन शव मिलने के 48 घण्टों बाद भी पुलिस को कोई क्लू नहीं मिला है. शिवम पड़ोस के गांव में एक शादी समारोह में शामिल हुआ था, उस शादी में हो रही वीडियोग्राफी को भी पुलिस ने देखा है लेकिन उसमें शिवम नहीं दिखा है.

क्या किसी अपने की साज़िश का शिकार हो गया शिवम..

Read More: Fatehpur Local News: फतेहपुर में खंडित की गईं मंदिर की प्रतिमाएं ! तनाव बढ़ता देख पहुंची पुलिस

कक्षा 6 का छात्र शिवम हंसवा कस्बे के एक कान्वेंट स्कूल में पढ़ता था. बताया जा रहा है कि शिवम पढ़ने में होशियार था, औऱ काफ़ी तेज़ दिमाग़ का था. अपनी आशाबहू माँ के साथ ज़रूरी लिखापढ़ी का काम भी करता था. शिवम की हत्या की बात पर स्थानीय लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है.ऐसी चर्चा भी है कि क्या किसी अपने की साजिश का शिकार तो नहीं हो गया.कयास लगाए जा रहे हैं कि शिवम किसी अपने के ऐसे राज जान गया था, जिसके खुलासे पर बवाल मच जाता इसी चक्कर में शिवम को ही रास्ते से हटाने की योजना बना ली गई.

Read More: Fatehpur Local News: मौत बांट रहे हैं फतेहपुर के नर्सिंग होम ! धृतराष्ट्र बना स्वास्थ्य विभाग

मामले के बाबत सीओ थरियांव दिनेश चंद्र मिश्र ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद रविवार को पुलिस बल की मौजूदगी में शव का अंतिम संस्कार कराया गया है.कई लोगों से पूछताछ की जा रही है.जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

Read More: UPSC Topper Aditya Srivastava Success Story: कौन है UPSC टॉपर आदित्य श्रीवास्तव ! कैसे तय किया आईपीएस से आईएएस तक का सफर

यह है मामला...

थरियांव थाना क्षेत्र के हाशिमपुर भेदपुर निवासी शिवम सिंह (12) पुत्र अनिल लोधी हंसवा कस्बे स्थित एक कान्वेंट स्कूल में कक्षा 6 का छात्र था. बीते 9 दिसम्बर को वह अपने गांव के बगल में ही एक शादी समारोह में शामिल था.फिर वहीं से अचानक गायब हो गया था.परिजनों ने काफ़ी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका था.पुलिस को जानकारी दी.थाने में अपरहण का मुकदमा दर्ज हुआ.शनिवार देर शाम गांव के ही तालाब में स्थानीय लोगों में बोरी में शव देख पुलिस को सूचना दी थी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँचीं, बोरी खोलकर जब शव बाहर निकाला गया तो वह शव शिवम सिंह का था.

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध
Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जी को भगवान शिव यानी रुद्र का 11वां अवतार कहा जाता है. साल 2024...
Political Kavita: आने वाले हैं शिकारी मेरे गांव में Lyrics In Hindi ! Aane Wale Hai Shikari Mere Ganv Me
Fatehpur News: मजदूर के घर जन्मी सफलता ! आंक्षा ने बदली पेशानी की रेखाएं
Fatehpur News Today: फतेहपुर में करंट की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत, चार घायल, FCI गोदाम में पड़ रही थी स्लैब
UP Board Result 2024 Intermediate Topper: यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा में सीतापुर के शुभम वर्मा टॉपर ! फतेहपुर को मिला तीसरा स्थान
UP Board Result 2024 High School Topper: यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा में ये रहे टॉपर ! फतेहपुर में इन्होंने मारी बाजी
Fatehpur Local News: मौत बांट रहे हैं फतेहपुर के नर्सिंग होम ! धृतराष्ट्र बना स्वास्थ्य विभाग

Follow Us