Fatehpur News: फतेहपुर में शादी की सालगिरह से पहले दंपति ने जीवन लीला की समाप्त ! ऐसे लटके मिले दोनो

Fatehpur News In Hindi

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में शादी की सालगिरह पर आए पति ने अपनी पत्नी के साथ आत्महत्या कर ली. अचानक हुई घटना से चारो ओर हड़कंप मच गया. मामला किशनपुर थाना (Kishanpur Thana) क्षेत्र के बिकौरा मजरे गुरुवल का है.

Fatehpur News: फतेहपुर में शादी की सालगिरह से पहले दंपति ने जीवन लीला की समाप्त ! ऐसे लटके मिले दोनो
फतेहपुर में दंपति फंदे से झूले : Image Credit Original Source

Fatehpur Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर में शादी की सालगिरह पर घर आए पति ने अपनी पत्नी के साथ घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या (Commit Suicide) कर ली. मामला शनिवार किशनपुर (Kishanpur Thana) थाना क्षेत्र के बिकौरा मजरे गुरुवल का बताया जा रहा है.

जहां देर रात खाना खाने के बाद पति पत्नी ने सुसाइट कर लिया. जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह जब परिजनों ने बेटे बहू को आवाज़ दी तो काफी देर तक कोई हलचल नहीं हुई. जानकारी के मुताबिक दरवाजे के सुराख से देखने पर दोनों के शव फंदे से लटके दिखाई दिए. घटना के बाद चारो ओर हड़कंप मच गया. 

एक साल पहले हुई थी दोनों की शादी, अचानक मौत को लगाया गले 

फतेहपुर (Fatehpur) के किशनपुर थाना (Kishanpur Thana) क्षेत्र के बिकौरा मजरे गुरुवल के रहने वाले लवलेश यादव (26) पुत्र रामरूप की शादी असोथर (Asothar) क्षेत्र की आरती देवी (22) पुत्री शिवभजन यादव से एक साल पहले 28 मई को हुई थी. शादी के बाद दोनों की जीवन यात्रा अच्छी चल रही थी.

बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले ही लवलेश नासिक की एक मिठाई की दुकान में काम करने लगा था. लवलेश और आरती फोन से घंटो बात भी करते थे. इसी बीच शादी की पहली एनिवर्सरी को लेकर दोनो में काफी उत्साह भी था. आरती ने लवलेश से घर आने के लिए कहा. 28 मई को सालगिरह के चलते लवलेश शनिवार दोपहर अपने गांव आ गया. जानकारी के मुताबिक आरती के पिता शिवभजन भी अपनी बेटी से मिलने आए थे और शाम को अपने घर चले गए.

Read More: Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस

लवलेश आरती सहित पूरा परिवार रात में खाना खाने के बाद अपने-अपने कमरे में सोने चले गए. रविवार सुबह जब देर तक बेटा बहू दिखाई नहीं दिए तो लवलेश के पिता रामरूप ने बहू आरती को आवाज दी लेकिन फिर भी काफी देर तक कोई आहट सुनाई नहीं दी. घबराहट में पिता ने दरवाजे के सुराख से देखा तो अंदर का फंजर कुछ दूसरा ही था. बेटा बहू फांसी के फंसे में झूल रहे थे. 

Read More: UP News: समाजवादी पार्टी के नेता DP Yadav ने खुद को गोली से उड़ाया ! चुनाव के दौरान छिन गई थी कुर्सी

अचानक दो मौतों से मचा हड़कंप, बिना पोस्टमार्टम के हुआ अंतिम संस्कार 

fatehpur_news_commit_suicide_kishanpur_thana_yugantar_pravah
फतेहपुर में दंपति के अंतिम संस्कार से पहले घाट पहुंची पुलिस : Image Yugantar Pravah

लवलेश के पिता रामरूप ने जैसे ही अंदर का नज़ारा देख तो उनके होश उड़ गए. परिजनों में कोहराम मच गया. देखते ही देखते गांव के लोग आने लगे. रामरूप ने दरवाजा तोड़ने से पहले आरती के पिता को जानकारी दी. बताया जा रहा है कि दोनों परिवारों की मौजूदगी और गांव के लोगों के सामने कमरे का दरवाजा तोड़ा गया.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर चेकिंग के दौरान आग बबूला हुए चौकी इंचार्ज ! लात घूंसे से जमकर की पिटाई

कमरे के अंदर छत का फंखा एक तरफ पड़ा था और साड़ी के फंदे से दोनों दंपति छत के कुंडे से लटके हुए थे. जानकारी के अनुसार दोनों के शवों को उतारा गया और अंतिम संस्कार की तैयारी शुरू हो गई. परिजन शवों को लेकर घाट पहुंच गए तभी जानकारी मिलने पर पुलिस वहां पहुंच गई लेकिन परिजन पोस्टमार्टम कराने के लिए राजी नहीं हुए.

किशनपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि दोनों पक्षों से पोस्टमार्टम कराने के लिए कहा गया लेकिन वो लोग मानने को तैयार नहीं हुए अंत में दोनों की आपसी सहमति से पंचनामा भरा गया और हस्ताक्षर लिए गए. फिर उन लोगों ने अंतिम संस्कार कर दिया.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक कलयुगी पिता पर उसकी ही...
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..

Follow Us