×
विज्ञापन

Up Board 12th Exam 2021: यूपी बोर्ड परीक्षाओं पर क्या बोले सीएम योगी.!

विज्ञापन

यूपी बोर्ड इंटरमीडिएट की परीक्षाओं को लेकर सीएम योगी ने क्या कुछ कहा आइए जानते हैं। up board 12th exam 2021 latest information

Up Board 12th Exam 2021: यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षाओं को कोरोना के चलते पहले ही रद्द कर दिया गया है।अब इंटरमीडिएट की परीक्षाओं को लेकर संशय बढ़ता जा रहा है।फ़िलहाल राज्य सरकार की तरफ से इंटर की परीक्षाओं को रद्द करने के सम्बंध में कोई भी निर्णय नहीं लिया गया है।

ऐसा माना जा रहा है कि गुरुवार को इस बारे में सीएम योगी वरिष्ठ अधिकारियों संग बैठक करके कोई निर्णय ले सकतें हैं।up board 12th exam 2021 final decision cm yogi

विज्ञापन
विज्ञापन

क्या कहतें हैं सीएम..

बुधवार को एक मीडिया संस्थान से बातचीत के दौरान सीएम योगी ने कहा कि इंटरD की परीक्षा को लेकर अभी कोई निर्णय नहीं हुआ है। सरकार जो भी निर्णय लेगी वह सभी छात्रों के स्वास्थ्य, सुरक्षा और हितों को ध्यान में रखकर किया जाएगा। सरकार समग्रता के साथ कोई फैसला लेगी।

बता दें कि इसके पहले पीएम  मोदी ने सीबीएसई  इंटरमीडिएट की परीक्षाएं रद्द करने का फैसला किया था।जिसके बाद देश के कई राज्यों ने भी अपने अपने यहां की बोर्ड परीक्षाओं को रद्द कर दिया है।

हरियाणा, राजस्थान, मध्यप्रदेश प्रदेश सहित कई राज्यों में बोर्ड परीक्षाओं को रद्द करते हुए सभी छात्रों को प्रमोट करने का निर्णय लिया गया है।

ये भी पढ़ें- Up Board Exam 2021: इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षाओं का रद्द होना तय.!

ये भी पढ़ें- Up Crime News: आईसीयू में भर्ती युवती को बेहोशी का इंजेक्शन दे वार्ड बॉय ने किया रेप सीसीटीवी देख उड़े होश


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।