Murder In School Kanpur : पुराने विवाद में क्लासरूम के अंदर छात्र ने खेल डाला खूनी खेल,साथी छात्र की चाकू से गोदकर कर दी निर्मम हत्या

कानपुर के एक स्कूल से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मामूली बात पर क्लास रूम में 2 छात्रों के बीच हुए विवाद ने हत्या का रूप ले डाला. एक छात्र ने दूसरे छात्र पर बार कई बार चाकू से वार कर उसकी निर्मम हत्या कर डाली.घटना की सूचना पर स्कूल प्रबन्धन के हाथ-पांव फूल गए.आनन फानन में घायल छात्र को अस्पताल लेकर पहुंचे,जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने हत्यारोपित छात्र को गिरफ्तार कर लिया है.

Murder In School Kanpur : पुराने विवाद में क्लासरूम के अंदर छात्र ने खेल डाला खूनी खेल,साथी छात्र की चाकू से गोदकर कर दी निर्मम हत्या
बिधनू के एक स्कूल में छात्र ने चाकुओं से गोदकर साथी छात्र की कर डाली हत्या

हाईलाइट्स

  • क्लासरूम में छात्र ने अपने ही साथी छात्र की चाकुओं से गोदकर की हत्या
  • आपसी विवाद में दोनों के बीच चल रहा था विवाद, सूचना पर पहुंची पुलिस
  • बिधनू के न्यू आजाद नगर प्रयाग विद्यामन्दिर स्कूल की घटना,आरोपित छात्र गिरफ्तार

Student Murder In School Kanpur : स्कूलों में छात्रों के बीच आपस में कई बार आपसी लड़ाइयों की बात सामने आती है, लेकिन कानपुर के एक स्कूल में यहां पढ़ने वाले दो जिगरी दोस्तों के बीच क्लासरूम में किसी बात को लेकर हुई लड़ाई में एक छात्र ने दूसरी छात्र की जान ही ले डाली.इस घटना के बाद से पढ़ने वाले छात्र दहशत में है.आखिर उस छात्र के पास चाकू कहाँ से आया.और क्या ऐसी बात हुई जो इतना बड़ा कांड कर डाला.फिलहाल इन सब बिन्दुओ पर पुलिस पड़ताल कर रही है.

शिक्षा के मन्दिर में खूनी खेल चाकू से गोदकर कर दी साथी की हत्या

कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र के अंतर्गत न्यू आजाद नगर इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया.जब एक इंटर कॉलेज में किसी विवाद पर क्लास रूम के अंदर दसवीं के दो छात्र आपस में लड़ गए. देखते ही देखते एक छात्र ने स्कूल बैग से चाकू निकाल लिया और दूसरे छात्र पर कई वार कर दिये. जिससे वह जमीन पर लहूलुहान हालत में गिर पड़ा. आनन-फानन में स्कूल प्रबंधन घायल छात्र को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

पहले से चल रहा था दोनों में आपसी विवाद खुन्नस में कर डाली वारदात

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में पति ने नहीं खरीदे गहने तो पत्नी ने लगा ली फां'सी ! दो साल पहले हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक बिधनू थाना क्षेत्र के अंतर्गत न्यू आजाद नगर इलाके में प्रयाग विद्या मंदिर इंटर कॉलेज है. यहां पढ़ने वाले 2 छात्र राजवीर यादव और नीलेश यह दोनों एक ही कक्षा में पढ़ते हैं. और दोनों दोस्त हैं. बताया जा रहा है किसी बात को लेकर दोनों में बीते दिन विवाद हुआ था.आज फिर से क्लास रूम के अंदर दोनों में विवाद हो गया और झगड़ने लगे. पहले से ही खुन्नस रखे राजवीर पूरी प्लनिंग से स्कूल आया था.अपने बैग में चाकू छिपाकर लाया था. इस दौरान राजबीर ने बैग से चाकू निकाला और नीलेश के शरीर को गोद डाला.जिसके बाद नीलेश लहूलुहान हाल में जमीन पर गिर पड़ा.

Read More: IAS-IPS Transfer List Hindi 2024: यूपी में 12 DM सहित आठ आईपीएस का ट्रांसफर, सतपाल अंतिल यहां भेजे गए

हत्यारोपित छात्र राजबीर को किया गिरफ्तार

Read More: Fatehpur UP News: फतेहपुर में पंखे से चिपक गया किसान ! पत्नी रोती बिलखती रही, मच गया कोहराम

घटना के बाद क्लास रूम में मौजूद अन्य छात्रों के चिल्लाने के बाद स्कूल स्टाफ क्लास रूम के अंदर पहुंचा, तो नीलेश जख्मी हालत में नीचे पड़ा हुआ था. तत्काल स्कूल प्रबंधन घायल छात्र को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. घटना की सूचना पर डीसीपी घाटमपुर दिनेश शुक्ला समेत भारी पुलिस बल स्कूल पहुंचा. पुलिस ने स्कूल प्रबंधन से इस मामले की पड़ताल की.छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हत्यारे राजवीर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.और उससे पूछताछ की जा रही है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. घटना...
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना

Follow Us