Kanpur Crime In Hindi: मेरा क्या था कसूर मां ! सौतेली मां को नहीं आया रहम, पीट-पीटकर 9 वर्षीय बच्ची को मार डाला

Kanpur Sauteli Maa

कानपुर से एक दिल को झकझोर देने वाला मामला (Heart Wrenching Case) सामने आया है. यहां एक गांव में सौतेली मां (Step Mother) ने 9 वर्षीय मासूम बच्ची की पीट-पीटकर हत्या (Beaten to Death) कर दी. पड़ोसियों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मासूम बच्ची को घर की छत पर झाड़ियां में दबा पाया (Found Buried In Bushes). अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसने देर रात दम तोड़ दिया पुलिस ने इस मामले में सौतेली मां को हिरासत (Arrest) में ले लिया है और पूछताछ जुट गई है.

Kanpur Crime In Hindi: मेरा क्या था कसूर मां ! सौतेली मां को नहीं आया रहम, पीट-पीटकर 9 वर्षीय बच्ची को मार डाला
कानपुर अरौल थाना, Image Credit Original Source

सौतेली मां ने 9 साल की बेटी को पीटकर किया अधमरा, मौत

ममता इतनी निर्दय हो सकती है यह नहीं सोचा, इसकी दास्तान कानपुर के अरौल (Araul) थाना क्षेत्र के गांव में देखने को मिली है. जहां एक सौतेली मां (Step Mother) ने 9 वर्षीय मासूम बच्ची को पीट-पीटकर कर (Beaten) अधमरा कर दिया और उसके बाद उसे घायल हालत में छत पर ले जाकर झाड़ियों के अंदर छुपा (Buried In Bushes) दिया. पहले तो बच्ची के चीखने व रोने की (Crying) आवाज पड़ोसियों ने सुनी थी, जहां उन्होंने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने झाड़ियां के ढेर में दबी बच्ची को गम्भीर हालत में बाहर निकाला और उसे अस्पताल ले गए. जहां देर रात बच्ची की मौत (Death) हो गई.

सौतेली मां पर प्रताड़ना और मारपीट का आरोप

जानकारी के मुताबिक यह दर्दनाक घटना (Painful Incident) अरौल क्षेत्र के गजना गांव की है. यहां रहने वाले मोहम्मद अनीस चालक है उसकी पहली पत्नी मीरा से चार बच्चे हैं जिसमें पहली पत्नी की मौत हो चुकी है. 3 साल पहले उसने दूसरे राज्य की फरजाना से निकाह (Married Farjana) कर लिया था उससे भी एक बच्ची है. पड़ोसियों की माने तो आए दिन सौतेली मां फरजाना अपने सौतेले बच्चों को प्रताड़ित (Torture) और मारपीट (Beaten) किया करती थी. कई बार जब हम लोगों ने उसको ऐसा करने से मना किया तो हम लोगों से ही अभद्रता करने लगती थी. यह भी महिला पर आरोप है कि वह बच्ची को भीख मंगवाने के लिए दबाव डाला करती थी.

kanpur_araul_stepmother_beaten_girl_death
सौतेली मां पर बच्ची की हत्या का आरोप, Image Credit Original Source
पड़ोसियों ने दी पुलिस को सूचना, झाड़ियों में मिली बच्ची

बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात सौतेली मां फरजाना पर आरोप है 9 वर्षीय मासूम बच्ची को इतना पीटा कि उसे मार-मार कर अधमरा कर दिया और उसे ऊपर जाकर झाड़ियों में छुपा दिया. जिससे किसी को शक न हो. पड़ोसियों ने बच्ची के चीखने व रोने की आवाज सुनी थी तो उन्हें कुछ शक हुआ और उन्होंने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर के अंदर बच्ची के बारे में मौजूद सौतेली मां व पिता अनीश से पूछताछ की लेकिन उसने कुछ भी नहीं बताया. तलाशी लेने के बाद बच्ची को पुलिस ने छत से झाड़ियां में दबा हुआ पाया(Found Buried In Bushes). आनन फानन में गंभीर हालत में पुलिस ने बच्ची को एलएलआर हॉस्पिटल ले गए जहां देर रात बच्ची ने दम (Death) तोड़ दिया.

सौतेली मां को लिया हिरासत में

इस घटना के बाद से हर कोई कह रहा है यह कैसी मां थी, भले ही उसका सगा बच्चा ना हो, लेकिन एक मां का फर्ज क्या होता है ऐसी निर्दयी मां को उसकी हत्या करते वक्त जरा सा भी दिल नहीं पसीजा. फिलहाल इस मामले में डीसीपी विजय ढुल ने बताया कि सौतेली मां पर फरजाना और पिता मोहम्मद अनीश को हिरासत में ले लिया है और बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अन्य जानकारी जुटाई जा रही है.

Read More: Kanpur Crime In Hindi: रुपयों के लेनदेन के विवाद में भाई ने की बहन की गोली मारकर हत्या ! भांजी हुई अनाथ

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक मां बेटे ने मिलकर अपने ही पिता को 50 लाख का...
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है

Follow Us