Crime In UP

क्राइम 

Jaya Kishori: महिला सशक्तिकरण के कार्यक्रम में पहुँची कथावाचक जया किशोरी के साथ बदसलूकी ! सिरफिरा गिरफ्तार

Jaya Kishori: महिला सशक्तिकरण के कार्यक्रम में पहुँची कथावाचक जया किशोरी के साथ बदसलूकी ! सिरफिरा गिरफ्तार प्रसिद्ध कथा वाचक (Story teller) और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी (Jaya Kishori) पर गलत टिप्पणी और उनका पीछा करने के आरोप में एक व्यक्ति को राजधानी लखनऊ के हजरतगंज इलाके से गिरफ्तार किया गया है. जया किशोरी को महिला हेल्पलाइन 1090 के एक प्रोग्राम में मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था जहां पर वह महिलाओं को मोटिवेट कर रही थी.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

Mau Murder News: सात जन्मों का साथ निभाने के लिए 4 दिन पहले लिए थे फेरे ! शादी के पांचवे दिन हुआ कुछ ऐसा, कांप उठेगी रूह

Mau Murder News: सात जन्मों का साथ निभाने के लिए 4 दिन पहले लिए थे फेरे ! शादी के पांचवे दिन हुआ कुछ ऐसा, कांप उठेगी रूह उत्तर प्रदेश के मऊ (Mau) जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है. जिसे सुनकर सभी के होश उड़ जाएंगे. दरअसल यहां पर एक नई नवेली दुल्हन ने शादी के महज पांच दिनों के बाद ही अपने प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर सोते हुए पति को मौत (Killed Her Husband) के घाट उतार दिया. पत्नी व प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
Read More...
क्राइम  लखनऊ 

Lucknow Crime In Hindi: शिक्षा देने के नाम पर मौलवी ने 8 साल की मासूम के साथ की दरिंदगी ! आरोपी मौलाना व साथ देने वाली मां भी गिरफ्तार

Lucknow Crime In Hindi: शिक्षा देने के नाम पर मौलवी ने 8 साल की मासूम के साथ की दरिंदगी ! आरोपी मौलाना व साथ देने वाली मां भी गिरफ्तार लखनऊ (Lucknow) से एक बेहद चौका देने वाला मामला सामने आया है. जहाँ एक मदरसे के मौलवी (Allegations against madrassa cleric) पर 8 साल की बच्ची के साथ रेप (Raped) करने का आरोप है. पीड़ित पिता ने आरोपी मौलवी समेत बच्ची की माँ के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. बताया जा रहा इस मामले में मां भी मौलवी का साथ दे रही थी. जिसके आधार पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में जुआरी बेटे ने 50 लाख के लिए मां को उतारा मौत के घाट ! पिता को मारने की थी साज़िश

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में जुआरी बेटे ने 50 लाख के लिए मां को उतारा मौत के घाट ! पिता को मारने की थी साज़िश उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक जुआरी कलयुगी बेटे ने 50 लाख के लिए अपनी ही मां को मौत के घाट उतार दिया. बीमा के पैसों के लिए पिता को भी हटाने की थी साज़िश. घटना धाता (Dhata) थाना क्षेत्र के अढौली (Adhauli) गांव की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

UP News: दुस्साहस-DGP की फेक व्हाट्सएप डीपी लगाकर की गई पैसों की डिमांड ! पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

UP News: दुस्साहस-DGP की फेक व्हाट्सएप डीपी लगाकर की गई पैसों की डिमांड ! पुलिस महकमे में मचा हड़कंप उत्तरप्रदेश से बड़ी हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. साइबर क्रिमिनलों (Cyber Criminal) ने लोगों से पैसे ऐंठने का नया फार्मूला खोज निकाला है. इस बार इन जालसाजों (Fraudsters) ने उत्तर प्रदेश पुलिस को टारगेट किया और यही नहीं इसके लिए इन लोगों ने उत्तर प्रदेश पुलिस के मुखिया डीजीपी प्रशांत कुमार (Dgp Prashant Kumar) की व्हाट्सएप की प्रोफाइल पिक्चर निकाल कर ठगी करने की कोशिश की है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश 

Ballia News In Hindi: जयमाल होने के बाद दुल्हन ने अचानक फेरे लेने से कर दिया इनकार, बाद क्या हुआ जानकर रह जाएंगे दंग

Ballia News In Hindi: जयमाल होने के बाद दुल्हन ने अचानक फेरे लेने से कर दिया इनकार, बाद क्या हुआ जानकर रह जाएंगे दंग शादी के दिन नाचते-गाते हुए बारात लेकर पहुंचे बाराती डीजे की धुन पर जमकर डांस हुआ. मंगल गीतों के साथ इस बीच आए हुए मेहमानों के स्वागत के साथ-साथ प्रीतिभोज के बीच वर-वधू ने एक दूसरे को वरमाला पहनायी और फिर अचानक दुल्हन (Bride) के साथ हुआ कुछ ऐसा कि उसने फेरे लेने से इनकार कर दिया.जिसके बाद बिना दुल्हन ही बारात वापस लौट (Wedding Procession Returned) गई.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur District Jail News: फतेहपुर में पैरोल से छूटे 4 कैदी हो गए गायब ! पुलिस के छूटे पसीने, लेटर में ये लिखा था

Fatehpur District Jail News: फतेहपुर में पैरोल से छूटे 4 कैदी हो गए गायब ! पुलिस के छूटे पसीने, लेटर में ये लिखा था उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) जिला जेल में बंद चार कैदी पैरोल की अवधि समाप्त होने के बाद भी नहीं लौटने से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है. कोरोना (Corona) काल में 72 कैदियों को पैरोल पर छोड़ा गया था
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News: फतेहपुर में एक मजदूर को सरेराह किया लहूलुहान ! हो गई उसकी मौत, पुलिस ने कसा शिकंजा

Fatehpur News: फतेहपुर में एक मजदूर को सरेराह किया लहूलुहान ! हो गई उसकी मौत, पुलिस ने कसा शिकंजा उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में कुछ युवकों ने एक मजदूर को इतना मारा की इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. घटना गाजीपुर (Gazipur) थाना क्षेत्र के सामियाना की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

Bahraich Crime Today: हैवानियत की हद पार-बेहद शर्मनाक ! 50 साल के अधेड़ ने एक साल की बच्ची के साथ की दरिंदगी, इलाके में आक्रोश

Bahraich Crime Today: हैवानियत की हद पार-बेहद शर्मनाक ! 50 साल के अधेड़ ने एक साल की बच्ची के साथ की दरिंदगी, इलाके में आक्रोश यूपी के बहराइच (Bahraich) से मानवता को शर्मसार (Shame on humanity) कर देने वाला एक मामला सामने आया है यहां पर एक 50 साल के अधेड़ ने 1 साल की मासूम के साथ दरिंदगी की है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए मासूम बच्ची की हालत को देखते हुए लखनऊ के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  क्राइम 

UP STF News: पुलिस भर्ती परीक्षा में पेपर लीक कराने की थी तैयारी ! देर रात STF का धड़ाधड़ एक्शन,18 गिरफ्तार, अभ्यर्थियों को ऐसे लगा रहे चूना

UP STF News: पुलिस भर्ती परीक्षा में पेपर लीक कराने की थी तैयारी ! देर रात STF का धड़ाधड़ एक्शन,18 गिरफ्तार, अभ्यर्थियों को ऐसे लगा रहे चूना पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा में पेपर लीक (Paper Leak Of Constable Exam) करने की योजना बना रहे अलग-अलग जनपदों से सॉल्वर गैंग (Solver Gang) के 18 सदस्यों को एसटीएफ व पुलिस की टीम ने छापेमारी करते हुए गिरफ्तार किया है. सिपाही भर्ती लिखित परीक्षा 17 व 18 फरवरी को दो पालियों में होनी है. वही सोशल मीडिया पर परीक्षा रद्द होने की खबरों को पुलिस भर्ती व प्रोन्नति बोर्ड ने खंडन किया है.
Read More...
क्राइम 

Crime In UP: 4 टाइम बम के साथ पकड़े गए जावेद का क्या कुछ और था प्लान ! यूपी एसटीएफ की सक्रियता के चलते बड़ी साजिश नाकाम

Crime In UP: 4 टाइम बम के साथ पकड़े गए जावेद का क्या कुछ और था प्लान ! यूपी एसटीएफ की सक्रियता के चलते बड़ी साजिश नाकाम यूपी की स्पेशल टास्क फोर्स यानी एसटीएफ (Stf) ने मुजफ्फरनगर से चार टाइम बम (Time Bomb) समेत एक शख्स को गिरफ्तार (Arrest) किया है. पुलिस का ऐसा मानना है कि यह शख्स किसी बड़ी घटना को अंजाम देने आया था हालांकि इस घटना की सूचना बमरोधक दस्ते को देते हुए शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.
Read More...
क्राइम  फतेहपुर 

Fatehpur News Today: फतेहपुर में बेटों और पत्नी ने कर दी किसान की हत्या ! वजह ये बताई जा रही है

Fatehpur News Today: फतेहपुर में बेटों और पत्नी ने कर दी किसान की हत्या ! वजह ये बताई जा रही है फतेहपुर (Fatehpur) में दो दिन पहले हुए सनसनीखेज हत्याकांड (Sensational murder Case) का पुलिस ने 48 घंटे के भीतर ही खुलासा कर दिया है. घटना को अंजाम देने वाले और कोई नहीं बल्कि मास्टरमाइंड पत्नी और उसके दोनों बेटे थे, जिन्होंने प्रॉपर्टी के लालच (Greed For Property) में अपने ही पिता की हत्या (Killed Father) कर डाली. पुलिस ने पत्नी समेत दोनों बेटों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है और हत्याकांड में प्रयुक्त आलाकत्ल भी बरामद कर लिए हैं.
Read More...