Kanpur crime news

क्राइम  कानपुर 

Kanpur Murder News: मजबूरी या सनक ! पति ने पत्नी और 5 साल की बेटी की गला दबाकर कर दी हत्या, फिर काट ली खुद की नस

Kanpur Murder News: मजबूरी या सनक ! पति ने पत्नी और 5 साल की बेटी की गला दबाकर कर दी हत्या, फिर काट ली खुद की नस कानपुर (Kanpur) में दोहरे हत्याकांड (Double Murder) से सनसनी फैल गई. जहां आर्थिक तंगी (Financial Scarcity) के चलते एक युवक ने अपनी पत्नी और 5 साल की बेटी की गला दबाकर हत्या (Murder By Strangulation) कर दी यही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद उसने खुद भी सुसाइड (Suicide) करने की कोशिश करी जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.
Read More...
कानपुर 

Kanpur Bakra News : चोरी का अजब-गजब मामला ! बिरयानी खाने के लिए इन शातिरों का बकरों पर आ गया दिल, फिर ऐसे बकरे किये पार

Kanpur Bakra News : चोरी का अजब-गजब मामला ! बिरयानी खाने के लिए इन शातिरों का बकरों पर आ गया दिल, फिर ऐसे बकरे किये पार कानपुर (Kanpur) से बड़ा अजीबोगरीब मामला (Strange Case) सामने आया है. बिरयानी खाने (Eat Biryani) की चाहत ऐसी की शादी में आये शातिरों ने पड़ोसी के बकरों को ही पार कर दिया और फरार हो गए. जब सुबह मालिक को बकरे नहीं दिखे तो उसने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले तो पूरी घटना सामने आई.
Read More...
कानपुर 

Kanpur Crime In Hindi: मेरा क्या था कसूर मां ! सौतेली मां को नहीं आया रहम, पीट-पीटकर 9 वर्षीय बच्ची को मार डाला

Kanpur Crime In Hindi: मेरा क्या था कसूर मां ! सौतेली मां को नहीं आया रहम, पीट-पीटकर 9 वर्षीय बच्ची को मार डाला कानपुर से एक दिल को झकझोर देने वाला मामला (Heart Wrenching Case) सामने आया है. यहां एक गांव में सौतेली मां (Step Mother) ने 9 वर्षीय मासूम बच्ची की पीट-पीटकर हत्या (Beaten to Death) कर दी. पड़ोसियों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मासूम बच्ची को घर की छत पर झाड़ियां में दबा पाया (Found Buried In Bushes). अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसने देर रात दम तोड़ दिया पुलिस ने इस मामले में सौतेली मां को हिरासत (Arrest) में ले लिया है और पूछताछ जुट गई है.
Read More...
कानपुर 

Kanpur Crime News: खौफ़नाक वारदात ! आग की लपटों में चीखता-चिल्लाता रहा पति, प्रेमी सहित पत्नी ने जिंदा जला डाला

Kanpur Crime News: खौफ़नाक वारदात ! आग की लपटों में चीखता-चिल्लाता रहा पति, प्रेमी सहित पत्नी ने जिंदा जला डाला कानपुर में एक दिलको झकझोर देने वाला मामला (Heart Breaking Case) सामने आया है. पनकी क्षेत्र (Panki Area) में कानपुर देहात के शिक्षक (Teacher) को झांसा देकर बुलाया फिर उसकी पत्नी और प्रेमी व वकील ने मिलकर जिंदा जलाकर मार डाला और दरवाजा बंद कर फरार हो गए. शिक्षक चीखता रहा उसने मौत से पहले परिजनों को सूचना दी थी. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी मौके पर पुलिस व फारेंसिक टीम ने निरीक्षण किया. मृतक के भाई की तहरीर पर वकील को हिरासत में लिया गया है.
Read More...
कानपुर 

Kanpur News: आईआईटी के छात्र ने कमरे में फांसी लगाकर दी जान ! क्या डिप्रेशन में था छात्र, एक माह में दूसरी घटना

Kanpur News: आईआईटी के छात्र ने कमरे में फांसी लगाकर दी जान ! क्या डिप्रेशन में था छात्र, एक माह में दूसरी घटना कानपुर आईआईटी (Kanpur IIT) से बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां आईआईटी से एमटेक (M. Tech) कर रहे छात्र ने देर रात फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. अन्य छात्रों ने इस घटना की सूचना आईआईटी प्रशासन को दी. तत्काल उसे हैलट ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. फिलहाल सुसाइड का कारण तनाव (Dipression) बताया जा रहा है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  कानपुर 

Kanpur News: बड़े भाई का रणजी टीम में चयन कराने के लिए छोटे भाई ने UP चीफ सेक्रेटरी बन किया UPCA सचिव को फोन, फिर हुआ ये

Kanpur News: बड़े भाई का रणजी टीम में चयन कराने के लिए छोटे भाई ने UP चीफ सेक्रेटरी बन किया UPCA सचिव को फोन, फिर हुआ ये Kanpur Crime News: कानपुर से बड़ा अजीबोग़रीब मामला सामने आया है. मामला क्रिकेट से जुड़ा हुआ है.बड़े भाई को यूपी की रणजी टीम में शामिल कराने के लिए छोटे भाई ने यूपी के चीफ सेक्रेटरी बनकर यूपीसीए के अधिकारी को फोन और मैसेज कर दिया. कुछ शंका होने पर मामला पुलिस तक पहुंचा. छानबीन में पता चला कि युवक ने फर्जी तरह से मुख्य सचिव के नाम का प्रयोग कर फोन किया. पुलिस ने इस मामले में पिता समेत आरोपित दोनों बेटों को गिरफ्तार कर लिया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  कानपुर 

Kanpur Crime News: प्रेमिका ने बुलाया था प्रेमी को मिलने ! फिर हुआ जो जानकर कांप जाएगी आपकी रूह

Kanpur Crime News: प्रेमिका ने बुलाया था प्रेमी को मिलने ! फिर हुआ जो जानकर कांप जाएगी आपकी रूह Kanpur Crime News: कानपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां प्रेमिका से मिलने गए एक युवक को प्रेमिका के परिजनों ने लाठी डंडों से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया आनन फानन में सूचना पर पहुंचे घायल युवक के उसे हैलट अस्पताल में भर्ती कराया, देर रात युवक की मौत हो गई. परिजनों की तहरीर के आधार पर युवती व उसके परिवार के पांच लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  कानपुर 

Kanpur Crime News: 50 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथ कलक्टरगंज थाना प्रभारी धरे गए

Kanpur Crime News: 50 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथ कलक्टरगंज थाना प्रभारी धरे गए Kanpur Inspector Bribe: कानपुर से बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, अभी घाटमपुर में लेखपाल का रिश्वत लेने का प्रकरण ठंडा नहीं हुआ था कि अब कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में तैनात कलक्टरगंज थाना प्रभारी राम जन्म गौतम को 50 हज़ार की रिश्वत लेते एंटी करप्शन की टीम ने रंगे हाथ पकड़ लिया, इस मामले में पुलिस कमिश्नर ने थाना प्रभारी को निलंबित करते हुए उनके विरुद्ध विभागीय कार्रवाई के आदेश दिए हैं.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  कानपुर 

Kanpur Crime News: युवती करती रही मिन्नतें, सड़क किनारे खुलेआम दे डाली मासूम की ब'लि, वीडियो वायरल

Kanpur Crime News: युवती करती रही मिन्नतें, सड़क किनारे खुलेआम दे डाली मासूम की ब'लि, वीडियो वायरल Kanpur Crime News: आज के इस आधुनिक युग में दुनिया कहाँ से कहाँ पहुंची जा रही है, कुछ लोग अब भी बड़े अजीब अंधविश्वास से जुड़े हुए हैं, कानपुर में कुछ इसी तरह का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां दो युवको ने सुअर के बच्चे की बलि चढ़ा दी. जिसका एक युवती ने विरोध किया और बलि न चढ़ाने की मिन्नतें की लेकिन उन लोगो ने धमकी देकर भगा दिया, इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, पुलिस ने इस मामले में एक को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू कर दी है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  कानपुर 

Kanpur Crime : शर्मनाक ! सनकी शख्श जानवरों के साथ करता रहा कुकर्म, सीसीटीवी में कैद करतूत

Kanpur Crime : शर्मनाक ! सनकी शख्श जानवरों के साथ करता रहा कुकर्म, सीसीटीवी में कैद करतूत कानपुर में एक सनकी अधेड़ का घिनौनी हरकत का मामला सामने आया है.दरअसल इस व्यक्ति ने गाय,भैंस और अन्य जानवरों के साथ अप्राकृतिक यौन सम्बन्ध बनाने का प्रयास किया जिसका वीडियो भी बरामद हुआ है,हिन्दू मंच के पदाधिकारियों ने इस मामले में पुलिस से शिकायत की. जिसके बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  कानपुर 

Kanpur Crime : मदरसे के मौलाना की घिनौनी करतूत,अपनी ही छात्रा से किया दुष्कर्म

Kanpur Crime : मदरसे के मौलाना की घिनौनी करतूत,अपनी ही छात्रा से किया दुष्कर्म कानपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक मदरसे के मौलाना पर आरोप है कि वहां पर पढ़ने वाली छात्रा के साथ उसने दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो बनाया.विरोध करने पर मौलाना ने वीडियो वायरल करने की धमकी भी दे डाली. जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी. जहां पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  कानपुर 

Kanpur Crime News : तीन बोरों में मिला युवक का शव,शिनाख्त के लिए जुटी पुलिस

Kanpur Crime News : तीन बोरों में मिला युवक का शव,शिनाख्त के लिए जुटी पुलिस कानपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पुलिस कमिश्नर के आवास से कुछ ही दूरी पर तीन बोरों में मानव शरीर के अंग मिलने हड़कंप मच गया. मानव अंग मिलने की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई घटना की सूचना पर पहुंची फारेंसिक समेत पुलिस ने बोरों से मानव शरीर के अंगों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और शिनाख्त में जुट गई .
Read More...