Crime In Kanpur

क्राइम  कानपुर 

Crime In Kanpur: रोते-बिलखते बच्चे बोले ! पुलिस अंकल मम्मी को बचा लो, बच्चों के सामने सनकी पिता ने मां को लगा दी आग, 85 प्रतिशत झुलसी महिला की हालत गम्भीर

Crime In Kanpur: रोते-बिलखते बच्चे बोले ! पुलिस अंकल मम्मी को बचा लो, बच्चों के सामने सनकी पिता ने मां को लगा दी आग, 85 प्रतिशत झुलसी महिला की हालत गम्भीर यूपी के कानपुर से एक बेहद दिल को दहला देने वाला मामला (Heart Wrenching Case) सामने आया है. जहां सनकी युवक ने अपनी पत्नी पर डीजल डालकर जिंदा जलाने की कोशिश की है. आग की लपटों में जलती हुई पत्नी भी दौड़ती हुई पति से लिपट गयी जिसमे पति भी झुलस गया फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है जबकि पत्नी को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.
Read More...
क्राइम  कानपुर 

Kanpur News In Hindi: कानपुर में एंटीकरप्शन के हत्थे चढ़ा करोड़पति सिपाही ! संपत्ति देख उड़ गए सभी के होश

Kanpur News In Hindi: कानपुर में एंटीकरप्शन के हत्थे चढ़ा करोड़पति सिपाही ! संपत्ति देख उड़ गए सभी के होश कानपुर में एक करोड़पति पुलिस कांस्टेबल (Millionaire Cop) पर मुकदमा दर्ज किया गया है. दरअसल एंटी करप्शन (Anti Corruption) की टीम द्वारा इस कांस्टेबल पर आय से अधिक संपत्ति (disproportionate assets) आकी गई है. कांस्टेबल का घर किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है जिसके अंदर वह सारी सुख सुविधाएं हैं जिसकी लोग कल्पना भी नहीं कर सकते हैं.
Read More...
क्राइम  कानपुर 

Kanpur Murder News: मजबूरी या सनक ! पति ने पत्नी और 5 साल की बेटी की गला दबाकर कर दी हत्या, फिर काट ली खुद की नस

Kanpur Murder News: मजबूरी या सनक ! पति ने पत्नी और 5 साल की बेटी की गला दबाकर कर दी हत्या, फिर काट ली खुद की नस कानपुर (Kanpur) में दोहरे हत्याकांड (Double Murder) से सनसनी फैल गई. जहां आर्थिक तंगी (Financial Scarcity) के चलते एक युवक ने अपनी पत्नी और 5 साल की बेटी की गला दबाकर हत्या (Murder By Strangulation) कर दी यही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद उसने खुद भी सुसाइड (Suicide) करने की कोशिश करी जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.
Read More...
कानपुर 

Kanpur Bakra News : चोरी का अजब-गजब मामला ! बिरयानी खाने के लिए इन शातिरों का बकरों पर आ गया दिल, फिर ऐसे बकरे किये पार

Kanpur Bakra News : चोरी का अजब-गजब मामला ! बिरयानी खाने के लिए इन शातिरों का बकरों पर आ गया दिल, फिर ऐसे बकरे किये पार कानपुर (Kanpur) से बड़ा अजीबोगरीब मामला (Strange Case) सामने आया है. बिरयानी खाने (Eat Biryani) की चाहत ऐसी की शादी में आये शातिरों ने पड़ोसी के बकरों को ही पार कर दिया और फरार हो गए. जब सुबह मालिक को बकरे नहीं दिखे तो उसने पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले तो पूरी घटना सामने आई.
Read More...
कानपुर 

Road Accident In Kanpur: कानपुर में दर्दनाक सड़क हादसा ! तेज रफ़्तार अनियंत्रित ट्रक ने स्कूली बच्चों से भरी वैन को मारी टक्कर, एक बच्चे की मौत, आधा दर्जन गम्भीर रूप से घायल

Road Accident In Kanpur: कानपुर में दर्दनाक सड़क हादसा ! तेज रफ़्तार अनियंत्रित ट्रक ने स्कूली बच्चों से भरी वैन को मारी टक्कर, एक बच्चे की मौत, आधा दर्जन गम्भीर रूप से घायल कानपुर से बड़ा दिलदहला देने वाला (Heart wrenching) दर्दनाक मामला (Painful Incident) सामने आया है. अरौल (Araul) थाना क्षेत्र अंतर्गत तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूली बच्चों से भरी वैन में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए यही नहीं वैन में सवार स्कूली बच्चे बुरी तरह जख्मी हो गए. इस हादसे में 1 बच्चे की दर्दनाक मौत (Painful Death) हो गयी जबकि आधा दर्जन बच्चे गम्भीर रूप से घायल (Serious Injury) हैं. जिन्हें स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से अस्पताल भिजवाया गया है.
Read More...
कानपुर 

Kanpur Crime In Hindi: मेरा क्या था कसूर मां ! सौतेली मां को नहीं आया रहम, पीट-पीटकर 9 वर्षीय बच्ची को मार डाला

Kanpur Crime In Hindi: मेरा क्या था कसूर मां ! सौतेली मां को नहीं आया रहम, पीट-पीटकर 9 वर्षीय बच्ची को मार डाला कानपुर से एक दिल को झकझोर देने वाला मामला (Heart Wrenching Case) सामने आया है. यहां एक गांव में सौतेली मां (Step Mother) ने 9 वर्षीय मासूम बच्ची की पीट-पीटकर हत्या (Beaten to Death) कर दी. पड़ोसियों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मासूम बच्ची को घर की छत पर झाड़ियां में दबा पाया (Found Buried In Bushes). अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसने देर रात दम तोड़ दिया पुलिस ने इस मामले में सौतेली मां को हिरासत (Arrest) में ले लिया है और पूछताछ जुट गई है.
Read More...
कानपुर 

Kanpur News In Hindi: लव यू पापा-मम्मी अपना मेरी बहनों का भी ख़्याल रखना ! 12वीं के छात्र ने सुसाइड नोट लिखकर की आत्महत्या, ऑनलाइन गेम में गंवा चुका था पिता का पैसा

Kanpur News In Hindi: लव यू पापा-मम्मी अपना मेरी बहनों का भी ख़्याल रखना ! 12वीं के छात्र ने सुसाइड नोट लिखकर की आत्महत्या, ऑनलाइन गेम में गंवा चुका था पिता का पैसा कानपुर में एक 12वीं कक्षा के छात्र ने सुसाइड नोट लिखकर (Wrote Suicide Note) आत्महत्या कर ली. करीब दो सप्ताह बाद उसका शव नहर में मिला. छात्र ने ऑनलाइन गेम खेलने (Play Online Game) के लिए अपने पिता के बैंक अकाउंट से पैसे लगाए थे जिसमें वह काफी पैसे हार चुका था जिससे वह काफी परेशान रहने लगा था इसके बाद वह घर से लापता हो गया था. बेटे का शव मिलने का बाद परिजनों का बुरा हाल है. उसके बैग से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है.
Read More...
कानपुर 

Kanpur Crime News: खौफ़नाक वारदात ! आग की लपटों में चीखता-चिल्लाता रहा पति, प्रेमी सहित पत्नी ने जिंदा जला डाला

Kanpur Crime News: खौफ़नाक वारदात ! आग की लपटों में चीखता-चिल्लाता रहा पति, प्रेमी सहित पत्नी ने जिंदा जला डाला कानपुर में एक दिलको झकझोर देने वाला मामला (Heart Breaking Case) सामने आया है. पनकी क्षेत्र (Panki Area) में कानपुर देहात के शिक्षक (Teacher) को झांसा देकर बुलाया फिर उसकी पत्नी और प्रेमी व वकील ने मिलकर जिंदा जलाकर मार डाला और दरवाजा बंद कर फरार हो गए. शिक्षक चीखता रहा उसने मौत से पहले परिजनों को सूचना दी थी. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी मौके पर पुलिस व फारेंसिक टीम ने निरीक्षण किया. मृतक के भाई की तहरीर पर वकील को हिरासत में लिया गया है.
Read More...
कानपुर 

Kanpur News: आईआईटी के छात्र ने कमरे में फांसी लगाकर दी जान ! क्या डिप्रेशन में था छात्र, एक माह में दूसरी घटना

Kanpur News: आईआईटी के छात्र ने कमरे में फांसी लगाकर दी जान ! क्या डिप्रेशन में था छात्र, एक माह में दूसरी घटना कानपुर आईआईटी (Kanpur IIT) से बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां आईआईटी से एमटेक (M. Tech) कर रहे छात्र ने देर रात फांसी लगाकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. अन्य छात्रों ने इस घटना की सूचना आईआईटी प्रशासन को दी. तत्काल उसे हैलट ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. फिलहाल सुसाइड का कारण तनाव (Dipression) बताया जा रहा है.
Read More...
क्राइम  कानपुर 

Kanpur Peshab Kand: फेक आईडी के जरिए लड़की बनकर युवक से की दोस्ती ! मिलने के लिए बुलाया बाहर, फिर कार में बनाया बंधक 4 घण्टे तक की पिटाई

Kanpur Peshab Kand: फेक आईडी के जरिए लड़की बनकर युवक से की दोस्ती ! मिलने के लिए बुलाया बाहर, फिर कार में बनाया बंधक 4 घण्टे तक की पिटाई यूपी के कानपुर में पुलिस कांस्टेबल (Police Constable) के बेटे की दबंगई देखने को मिली है. अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़ित युवक को बहाने से बुलाकर बड़े ही बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी. यही नहीं आरोपियों ने पीड़ित युवक के साथ मारपीट की. उनपर यह भी आरोप है कि युवक पर पेशाब (Urinal) भी की. मामला आलाधिकारियों के संज्ञान में आते ही पुलिसकर्मी को निलंबित कर तीन की गिरफ्तारी की गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है.
Read More...
क्राइम  कानपुर 

Kanpur News: बुजुर्ग को गत्ते में समेटकर नाले में फेंकने का मामला ! 15 दिन बीत जाने के बाद सीसीटीवी आया सामने

Kanpur News: बुजुर्ग को गत्ते में समेटकर नाले में फेंकने का मामला ! 15 दिन बीत जाने के बाद सीसीटीवी आया सामने कानपुर (Kanpur) से बड़ा ही दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ बर्रा इलाके (Barra) में एक बुजुर्ग (Old Man) को गत्ते (Cardboard) में भरकर नाले में फेंक कर मार दिया गया. इसके बाद मृतक की पत्नी और बेटे ने नाले से निकाला उन्हें अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के 15 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई भी संज्ञान नहीं लिया हालांकि यह घटना वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई थी, जो आज वायरल हुआ है. पुलिस ने कार्रवाई की बात कही है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  कानपुर 

Kanpur Crime News: अपने नाजायज़ प्यार की खातिर प्रेमी से कराई थी पति की निर्मम हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Kanpur Crime News: अपने नाजायज़ प्यार की खातिर प्रेमी से कराई थी पति की निर्मम हत्या, पुलिस ने किया खुलासा Kanpur Crime News: कानपुर में बीते दिनों हुई हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है, पति-पत्नी और वो के बीच आखिरकार पति की करी गई निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, पत्नी ने ही अपने प्रेमी से कहकर अपने पति की हत्या कराई थी, पुलिस के शक होने पर जब कड़ाई से पूछताछ की गई थी, वह पूरी तरह से टूट गयी और उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया, पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
Read More...