Kanpur Crime : कानपुर में रिश्ते तार-तार बर्फ तोड़ने वाले सूजे से भाई ने की भाई की निर्मम हत्या

कानपुर में एक भाई ने अपने ही छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया। जहाँ एक तरफ दिल दहला देने वाली इस घटना ने सभी को संन्न कर दिया है। तो वहीं दूसरी तरफ पीड़ित पत्नी का रो रोकर बुरा हाल है। फिलहाल घटना को अंजाम देने वाला आरोपी भाई मौके से फरार हो गया है। जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

Kanpur Crime : कानपुर में रिश्ते तार-तार बर्फ तोड़ने वाले सूजे से भाई ने की भाई की निर्मम हत्या
रावतपुर में हत्या

हाईलाइट्स

  • रावतपुर थाना क्षेत्र में बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या
  • सम्पत्ति विवाद में बताई जा रही हत्या की वजह
  • बर्फ तोड़ने वाले सूजे से उतारा मौत के घाट

brother killed brother in kanpur :

यूपी के कानपुर में एक बार फिर रिश्तों का कत्ल कर दिया गया. कलयुगी भाई ने अपने ही भाई को बर्फ तोड़ने वाले सूजे से मार कर हत्या कर दी. मामला रावतपुर थाना क्षेत्र का है जहां छोटे भाई की हत्या करने वाला भाई कत्ल के बाद फरार हो गया..

घटना रावतपुर थाना क्षेत्र की है जहाँ ऐसी जानकारी मिली है कि सम्पत्ति के विवाद में इस कलयुगी भाई ने अपने भाई का कत्ल कर भाई-भाई के रिस्तो को शर्मशार कर दिया है. रावतपुर थाना अंतर्गत रहने वाले 30 वर्षीय दीपक राजपूत अपनी पत्नी सीमा और दो साल के बेटे के साथ रहता था साथ ही घर से कुछ ही दूरी पर बकरमंडी चौराहे पर बर्फ बेंचकर अपना जीवन यापन करता है.

बीते कुछ समय से दुकान लगाने को लेकर दीपक के बड़े भाई विष्णु से आये दिन कहासुनी हुआ करती थी पड़ोसियों के मुताबिक आरोपी विष्णु शराब पीकर आये दिन उस से झगड़ा किया करता था, बुधवार की देर रात भी आरोपी विष्णु शराब के नशे में आकर उसके साथ झगड़ा करने लगा बात इतनी बढ़ गयी और देखते ही देखते भाई ने दीपक की छाती पर बर्फ तोड़ने वाले सूजे से उसकी छाती पर अनगिनत वार जिससे दीपक घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा और आरोपी भाई फरार हो गया ,परिजनो ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

Read More: Sunny Leone UP Police: अभिनेत्री सनी लियोन बनेंगी पुलिस कांस्टेबल? वायरल हुआ पुलिस भर्ती एडमिट कार्ड

क्या सम्पत्ति विवाद हत्या की वजह

Read More: Hamirpur News In Hindi: शर्मनाक-हैवानियत की हदें पति ने करी पार ! फिर शादी के आठ दिनों बाद नवविवाहिता की हुई मौत, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

रावतपुर थाना अंतर्गत रहने वाले दीपक राजपूत बकरमंडी चौराहे पर बर्फ बेंचकर अपना जीवन यापन करता है, बताया जा रहा कि आएदिन दोनों भाइयों में विवाद होता था कुछ ऐसा ही विवाद बीती रात को भी हुआ जहां बड़े भाई और दीपक में फिर कहासुनी हुई, पड़ोसियों के मुताबिक आरोपी विष्णु शराब पीकर आये दिन उससे झगड़ा किया करता था,इनका सम्पत्ति का कुछ विवाद का जिक्र सामने आया है.

Read More: Mau Murder News: सात जन्मों का साथ निभाने के लिए 4 दिन पहले लिए थे फेरे ! शादी के पांचवे दिन हुआ कुछ ऐसा, कांप उठेगी रूह

इस विवाद को लेकर बड़ा भाई खास तौर पर छोटे भाई को गाली गलौज करता था, इसी बीच शराब के नशे में बड़े भाई विष्णु ने दीपक की छाती पर बर्फ तोड़ने वाले सूजे से उसकी छाती पर ताबड़तोड़ वार कर दिए  जिसमें दीपक गम्भीर रूप से घायल हो गया आनन फानन में पति को जमीन पर गिरा देख 6 महीने की गर्भवती पत्नी चीख चीख कर रोने लगी जिसके बाद घटना की सूचना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गयी आनन-फानन में इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अब आरोपी भाई की तलाश में जुट गई है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Train Run Without Driver: अजब-गजब ट्रेन ! बिना ड्राइवर के ही दौड़ पड़ी ट्रेन, करीब 70 से 80 किलोमीटर की रफ़्तार से कई किलोमीटर दौड़ती रही ट्रेन, जानिए कैसे रुकी यह ट्रेन? Train Run Without Driver: अजब-गजब ट्रेन ! बिना ड्राइवर के ही दौड़ पड़ी ट्रेन, करीब 70 से 80 किलोमीटर की रफ़्तार से कई किलोमीटर दौड़ती रही ट्रेन, जानिए कैसे रुकी यह ट्रेन?
रविवार की सुबह पंजाब (Punjab) से एक बेहद हैरतंगेज घटना सामने आई है जहां पर एक मालगाड़ी (Goods Train) जम्मू...
Massive Fire In NewYork: न्यूयॉर्क स्थित 6 मंजिला इमारत में भीषण आग ! भारतीय पत्रकार की मौत, पार्थिव शरीर भारत भेजने की तैयारी
Bleeding Gums: ब्रश करने के दौरान निकलता है मुँह से खून ! तुरंत ही डेंटिस्ट को जाकर दिखाएं
UP News Hindi: सीएम फ्लीट के रूट का मुआयना करने वाली एंटी डेमो गाड़ी हुई दुर्घटना का शिकार ! 11 लोग हुए घायल, सपा अध्यक्ष ने कसा तंज
Fatehpur News: फतेहपुर में बजरंग दल के संयोजक पर हमला ! घर में घुसकर तमंचे से किया वार
Bareilly Crime In Hindi: हवलदार को मजाक करना पड़ा भारी ! साथी ने गर्दन पर गोली मार कर दी हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी
Aaj Ka Rashifal 25 फरवरी 2024: इस राशि के जातक आज विवाद से बचें ! इस उपाय से मिलेगी राहत, जाने Kal Ka Rashifal

Follow Us