Fatehpur Crime News: फतेहपुर में मणिपुर जैसी दरिंदगी ! गैंगरेप के प्रयास के बाद की मारपीट, युवती को निर्वस्त्र कर फेंक दिया दुकान के बाहर

Fatehpur Crime News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां स्कूटी से जा रही एक 19 वर्षीय युवती को दुकानदार व साथियों ने रोक कर उसे जबरन घसीटकर दुकान पर ले गए और उसके साथ गैंगरेप करने का प्रयास किया युवती के विरोध करने पर उसे दुकान में रखे औजारों से पीटा जिसमें उसके गंभीर चोटे आई हैं साथ ही युवती को निर्वस्त्र कर बाहर फेंक कर फरार हो गए. पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की है. मामले में पुलिस ने दुकानदार समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाशी शुरू कर दी है.

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में मणिपुर जैसी दरिंदगी ! गैंगरेप के प्रयास के बाद की मारपीट, युवती को निर्वस्त्र कर फेंक दिया दुकान के बाहर
फतेहपुर में युवती के साथ गैंगरेप का प्रयास : फोटो प्रतीकात्मक

हाईलाइट्स

  • फतेहपुर में हैरान कर देने वाली वारदात, स्कूटी सवार युवती को रोककर किया गेंगरेप का प्रयास
  • मारपीट करते हुए युवती को किया निर्वस्त्र, पीड़िता ने आपबीती पुलिस को बताई
  • 4 पर मुदकमा दर्ज,आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस

Attempted gang rape with a girl in Fatehpur : उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह महिलाओं व युवतियों के साथ लगातार आपराधिक और दरिंदगी जैसी घटनाएं कर रहे हैं. कुछ ऐसा ही मामला फतेहपुर जिले के गांव से आया है, यहां कुछ युवकों ने स्कूटी से घर जा रही युवती को रोककर उसके साथ दरिंदगी करने का प्रयास किया, इतना ही नहीं उसे निर्वस्त्र कर बाहर फेंक दिया. फिलहाल जिस तरह से आरोपियों ने युवती को निर्वस्त्र किया है, उससे एक बात साफ हो गयी कि,इन लोगों को कानून का जरा सा भी डर नहीं है फिलहाल पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

सरेराह युवती की अस्मत लूटने का प्रयास कर दिया निर्वस्त्र

फतेहपुर के गम्भरी गांव से बेहद शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां दिनदहाड़े आरोपितों ने स्कूटी से घर लौट रही गाजीपुर निवासी युवती को रोका और उसे घसीटकर दुकान के अंदर ले गए और उसकी अस्मत लूटने का प्रयास करते हुए मारा-पीटा और उसे निर्वस्त्र करते हुये बाहर फेंक दिया और दुकान का ताला जड़कर फरार हो गए.

स्कूटी से घर लौट रही युवती का अपहरण कर किया निर्वस्त्र

Read More: Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस

जानकारी के मुताबिक फ़तेहपुर जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती बीते 21 सितंबर को अपनी बहन के यहां गयी हुई थी. बताया जा रहा है कि जब वह स्कूटी से वापस लौट रही थी तभी शनिवार को शहर की सीमा से कुछ दूर गंभरी गांव में सराफा की दुकान का मालिक राहुल सोनी ने उसे रोक लिया.

Read More: Fatehpur Loksabha Exit Poll 2024: फतेहपुर का कौन होगा सांसद ! उत्तम बनेंगे नरेश या साध्वी की लगेगी हैट्रिक

राहुल पर आरोप है कि उसका भाई रोहित, पवन और साथी अंकित सोनी ने उसकी स्कूटी रुकवाकर उससे अभद्रता करते हुए खींचकर दुकान के अंदर ले गए और सर्राफा वाले औजारों से उसे मारा पीटा जिसमें उसके शरीर पर चोट आई हैं. यही नहीं इन लोगों ने उसे निर्वस्त्र कर गैंगरेप का प्रयास भी किया. युवती जब चिल्लाई तो आरोपितो ने उसे निर्वस्त्र हालत में दुकान के बाहर फेंक कर चले गये.

Read More: Fatehpur Murder News: फतेहपुर में रात के अंधेरे में खू'नी खेल ! ईंट से कूचकर दोस्त की ह'त्या

आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, तलाश में जुटी पुलिस

घटना के बाद पीड़िता ने अपने को छुपा कर वस्त्र पहने और इस पूरी वारदात की सूचना अपनी बहन को दी. दोनों ने थाने पहुंच कर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने दुकानदार राहुल सोनी समेत 4 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है. एएसपी विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि युवती ने शिकायत दर्ज कराई है.

इस मामले में चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. सोमवार को युवती को मेडिकल के लिए भेजा जाएगा. जहां उसका एक्स-रे और सीटी स्कैन कराया जाएगा. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि दुकानदार और युवती में पहले से संबंध थे जिसकी जांच की जा रही है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एसबीआई बैंक में तैनाती कर्मी के साथ कुछ अराजकतत्वों ने बीच सड़क...
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू

Follow Us