फतेहपुर न्यूज़

उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News: फतेहपुर की जेल पहुंचे पुलिस महानिदेशक ! अब बंदी चलाएंगे कंप्यूटर, करेंगे इसकी खेती

Fatehpur News: फतेहपुर की जेल पहुंचे पुलिस महानिदेशक ! अब बंदी चलाएंगे कंप्यूटर, करेंगे इसकी खेती उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में पुलिस महानिदेशक आईपीएस एस0एन0 साबत (IPS SN Sabat) पहुंचे उन्होंने जेल की व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए कई सुझाव दिए. बंदियों के उपचार के लिए पोर्टेबल एक्सरे मशीन और अध्ययन करने के कंप्यूटर लगाने के लिए कहा साथ ही बंदियों से मिलेटस की खेती कराने पर जोर दिया
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News: फतेहपुर में यूपी बोर्ड की मेरिट लिस्ट के लिए अंतर्द्वंद ! सीटिंग प्लान से लेकर कॉपियों में पैसे रखने का बड़ा खेल

Fatehpur News: फतेहपुर में यूपी बोर्ड की मेरिट लिस्ट के लिए अंतर्द्वंद ! सीटिंग प्लान से लेकर कॉपियों में पैसे रखने का बड़ा खेल उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में बोर्ड की परीक्षा में पकड़े गए फर्जी कक्ष निरीक्षकों का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. मेरिट लिस्ट में अपने विद्यालयों को लाने ले लिए विद्यालय संचालक प्रत्येक जतन कर रहे हैं. कहीं शिक्षकों के विषय बदलकर ड्यूटी लगाई जा रही है तो कहीं सीटिंग प्लान में बड़ा खेल हो रहा है. जिला प्रशासन इसको लेकर काफी सतर्क दिखाई दे रहा है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur District Jail News: फतेहपुर में पैरोल से छूटे 4 कैदी हो गए गायब ! पुलिस के छूटे पसीने, लेटर में ये लिखा था

Fatehpur District Jail News: फतेहपुर में पैरोल से छूटे 4 कैदी हो गए गायब ! पुलिस के छूटे पसीने, लेटर में ये लिखा था उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) जिला जेल में बंद चार कैदी पैरोल की अवधि समाप्त होने के बाद भी नहीं लौटने से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है. कोरोना (Corona) काल में 72 कैदियों को पैरोल पर छोड़ा गया था
Read More...
फतेहपुर 

Fatehpur Road Accident: फतेहपुर में भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत ! हादसे के बाद फरार हुआ ट्रक चालक

Fatehpur Road Accident: फतेहपुर में भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत ! हादसे के बाद फरार हुआ ट्रक चालक उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई है. घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के चौफेरवा पॉवर ग्रिड के पास की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
Read More...
क्राइम  फतेहपुर 

Fatehpur News Today: फतेहपुर में बेटों और पत्नी ने कर दी किसान की हत्या ! वजह ये बताई जा रही है

Fatehpur News Today: फतेहपुर में बेटों और पत्नी ने कर दी किसान की हत्या ! वजह ये बताई जा रही है फतेहपुर (Fatehpur) में दो दिन पहले हुए सनसनीखेज हत्याकांड (Sensational murder Case) का पुलिस ने 48 घंटे के भीतर ही खुलासा कर दिया है. घटना को अंजाम देने वाले और कोई नहीं बल्कि मास्टरमाइंड पत्नी और उसके दोनों बेटे थे, जिन्होंने प्रॉपर्टी के लालच (Greed For Property) में अपने ही पिता की हत्या (Killed Father) कर डाली. पुलिस ने पत्नी समेत दोनों बेटों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है और हत्याकांड में प्रयुक्त आलाकत्ल भी बरामद कर लिए हैं.
Read More...
फतेहपुर 

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की हत्या ! नशेड़ी पति मौके से हुआ फरार

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की हत्या ! नशेड़ी पति मौके से हुआ फरार उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में नशेड़ी पति ने पत्नी की हत्या कर मौके से फरार हो गया. घटना असोथर (Asothar) थाना क्षेत्र के कंधिया गांव की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Gay News: फतेहपुर में एक समलैंगिक पति अपनी पत्नी के सामने खूब रोया ! मैं Gay हूं मुझे तलाक दे दो

Fatehpur Gay News: फतेहपुर में एक समलैंगिक पति अपनी पत्नी के सामने खूब रोया ! मैं Gay हूं मुझे तलाक दे दो उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक Gay पति अपनी पत्नी के सामने फूट-फूट रोया और कहा मैं समलैंगिक हूं मुझे तलाक दे दो. युवती ने पति समेत 5 लोगों के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News In Hindi: फतेहपुर के बाल भारती में राम के गीत से झूम उठे सब लोग ! सोशल मीडिया से कैसे बिगड़ते हैं रिश्ते

Fatehpur News In Hindi: फतेहपुर के बाल भारती में राम के गीत से झूम उठे सब लोग ! सोशल मीडिया से कैसे बिगड़ते हैं रिश्ते उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में बाल भारती विद्या मंदिर उ0मा0 विद्यालय के वार्षिकोत्सव में राम मंदिर के गीत से पूरा माहौल राम मय हो गया. रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम में नन्हें मुन्हे बच्चों ने देश भक्ति गीत के साथ-साथ भ्रूण हत्या को रोकने पर बल दिया गया.
Read More...
फतेहपुर 

Fatehpur News In Hindi: फतेहपुर की शादी में रोड लाइट उठाने वाले पांच नाबालिग लड़कों को पिकप ने रौंदा ! एक की मौत चार घायल

Fatehpur News In Hindi: फतेहपुर की शादी में रोड लाइट उठाने वाले पांच नाबालिग लड़कों को पिकप ने रौंदा ! एक की मौत चार घायल यूपी (uttar pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में तेज़ रफ्तार पिकप ने पांच नाबालिग लड़कों को रौंदा. एक लड़के की मौके पर मौत हो गई जबकि चार लड़के गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया. घटना हुसैनगंज थाना (Husainganj Thana) क्षेत्र के झारखंडी का पुरवा मजरे मवई की है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Sadar News: फतेहपुर के जिला अस्पताल में ऑपरेशन के नाम उगाही ! 12 से नीचे बॉस नहीं मानेंगे

Fatehpur Sadar News: फतेहपुर के जिला अस्पताल में ऑपरेशन के नाम उगाही ! 12 से नीचे बॉस नहीं मानेंगे यूपी (uttar pradesh) के फतेहपुर (fatehpur) में मेडिकल कॉलेज से संबद्ध जिला अस्पताल में ऑपरेशन के नाम पर मरीज से धन उगाही का वीडियो सोसल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिला पुरुष अस्पताल के सीएमएस डॉ पीके सिंह ने कहा कमेटी गठित कर कार्रवाई की जाएगी.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News In hindi: फतेहपुर में नशेड़ी दूल्हे का गजब डांस ! सुबह नशा हुआ हिरन तो सब लुट चुका था, दुल्हन ने शादी से किया इनकार

Fatehpur News In hindi: फतेहपुर में नशेड़ी दूल्हे का गजब डांस ! सुबह नशा हुआ हिरन तो सब लुट चुका था, दुल्हन ने शादी से किया इनकार उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में अगवानी के दौरान नशे में धुत दूल्हा इतना नाचा की दुल्हन के घर के सामने धड़ाम से गिरा. दूल्हे को नशे में देख दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. बारात थरियांव थाने के ख्वाजीपुर सेमरइया गई थी.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News: फतेहपुर का नाली विवाद पहुंचा हाईकोर्ट ! क्षेत्रीय विधायक ने लगाई अपनी प्रतिष्ठा, पूरा गांव बना छावनी

Fatehpur News: फतेहपुर का नाली विवाद पहुंचा हाईकोर्ट ! क्षेत्रीय विधायक ने लगाई अपनी प्रतिष्ठा, पूरा गांव बना छावनी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) का एक नाली विवाद इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंच गया है. जनहित याचिका को संज्ञान में लेते हुए कोर्ट ने सीधे जिलाधिकारी से दो सप्ताह के भीतर जवाब देने को कहा है. विधायक निधि से बिना नाली के बनी रोड पर क्षेत्रीय विधायक ने अपनी प्रतिष्ठा लगा रखी है. मामला गाजीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मर्दनपुर गांव का है जहां देखते ही देखते पूरी गांव छावनी में तब्दील हो गया.
Read More...