फतेहपुर:विहिप नेता वीरेंद्र पांडेय के नेतृत्व में गरीबों को बांटा जा रहा है राशन सहित जरूरत का सामान..हर शाम बड़ी संख्या में पहुचंते ज़रूरतमंद..!

लॉकडाउन में गरीबों की मदद करने का बीड़ा उठाए विहिप नेता वीरेंद्र पांडेय हर शाम सैकड़ो जरूरतमन्दों के घरों में राशन पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं..उनके इस पुनीत कार्य में बजरंग दल और विहिप से जुड़े कई और लोगों का भी सहयोग मिल रहा है..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

फतेहपुर:विहिप नेता वीरेंद्र पांडेय के नेतृत्व में गरीबों को बांटा जा रहा है राशन सहित जरूरत का सामान..हर शाम बड़ी संख्या में पहुचंते ज़रूरतमंद..!
फतेहपुर:भगवा कुर्ते में वीरेंद्र पांडेय।

फतेहपुर:फ़िल्म अनाड़ी का ये गीत-'किसी की मुस्कुराहटों पे हो निसार किसी का दर्द मिल सके तो ले उधार किसी के वास्ते हो तेरे दिल में प्यार,जीना इसी का नाम है'।

ये भी पढ़े-कोरोना:'भाईजान' ने कहा-''चंद जोकरों की वजह से ये बीमारी कई लोगों को लेकर चल बसेगी"!

फतेहपुर के रहने वाले विहिप नेता वीरेन्द्र पांडेय पर इस समय सटीक बैठता है।लॉकडाउन के चलते कई परिवारों पर मंडरा रहे भोजन के संकट को दूर करने के लिए वीरेंद्र अपने कुछ साथियों संग मिलकर हर रोज सैकड़ो ज़रूरत मंद परिवारों के यहाँ राशन सामग्री सहित रोजमर्रा के जरूरत का सामान पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं।fatehpur corona virus news

बीते 8 अप्रैल से लेकर 16 अप्रैल की शाम तक वह 1277 परिवारों को राहत पहुँचा चुके हैं।उनमें 80 मुस्लिम परिवार भी शामिल हैं।

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में शादी की सालगिरह से पहले दंपति ने जीवन लीला की समाप्त ! ऐसे लटके मिले दोनो

ये भी पढ़े-लॉकडाउन:फतेहपुर में 300 ग़रीब परिवारों के घर पहुँच बजरंग दल औऱ व्यापरियों ने दी राहत सामग्री..!

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में सपा भाजपा समर्थकों में जमकर चले लाठी डंडे ! भंडारे की गहमागहमी पहुंची चाकू तक

विश्व हिंदू परिषद के प्रांतीय संयोजक वीरेंद्र पांडेय ने बताया कि राहत सामग्री पैकेट में आटा, दाल ,चावल, साबुन, नमक, आलू, प्याज, हरी सब्जियां, सब्जी में पड़ने वाला मसाला, गरम मसाला, पिसी हल्दी,पिसी धनिया, सरसो का तेल आदि होता है।उन्होंने कहा कि वह प्रतिदिन शाम 6 बजे से अपने आवास से यह राहत सामग्री वितरित करते हैं।उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग घर आकर राशन सामग्री नहीं ले सकते उनके घरों तक भी राशन पहुंचाने का काम किया जा रहा है।

Read More: Fatehpur Loksabha Chunav 2024: फतेहपुर में मोदी योगी सहित दहाड़ेंगे अखिलेश ! हांथी के साथ दिखेंगी माया

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू.. Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में रहने वाले एक फूफा ने अपनी बांदा (Banda) वाली भतीजी से कड़ा...
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू
Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: राधा रानी टिप्पणी पर फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ! Premanand Maharaj ने दिया करारा जवाब
NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट
Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था

Follow Us