Banda News: मजदूरी के पैसे नहीं दिए सचिव ने ! मजदूर दम्पत्ति ने गिरागिराकर-दे दनादन बरसाईं चप्पलें, वीडियो हुआ वायरल

Banda Sachiv Viral Video

उत्तरप्रदेश के बाँदा (Banda) से बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां नरैनी (Naraini) में रहने वाले मजदूर दम्पति (Labour Couple) ने ग्राम पंचायत अधिकारी द्वारा मजदूरी के पैसे न देने पर उन्हें पंचायत भवन के सामने सरेआम गिरागिरा कर चप्पलों (Slippers) से पीटा. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. किसी तरह बीच-बचाव कर सचिव (Secretary) को उनसे छुड़ाया गया. सचिव ने थाने में मजदूर दम्पति के विरुद्ध तहरीर दी है.

Banda News: मजदूरी के पैसे नहीं दिए सचिव ने ! मजदूर दम्पत्ति ने गिरागिराकर-दे दनादन बरसाईं चप्पलें, वीडियो हुआ वायरल
बांदा के नरैनी क्षेत्र में सफाई कर्मी दम्पत्ति ने सचिव को पीटा : फोटो वायरल वीडियो स्क्रीनशॉट

मजदूर दम्पत्ति ने सचिव की कर दी चप्पलों से पिटाई

उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) जिले के नरैनी थाना क्षेत्र (Naraini) से एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है यहां सोशल मीडिया पर एक मजदूर दंपति (Labour Couple) द्वारा चप्पलों (Slippers) से पिटाई करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बताते चले कि इस वीडियो में मजदू दंपति जिस शख्स की पिटाई कर रहे हैं वह कोई आम इंसान नहीं बल्कि ग्राम पंचायत अधिकारी है. जिसका नाम रोहित कुमार पटेल है. बताया जा रहा है शुक्रवार को पंचायत भवन के पास स्थित कार्यालय में वह अपने जरूरी कार्य निपटा रहे थे, उस वक्त वहां पर ग्राम प्रधान भी मौजूद थे.

चप्पल से सचिव की पिटाई का वीडियो वायरल

मजदूर दंपति (Labour Couple) गणेश और उसकी पत्नी रेखा देवी जो सफाई कर्मी है, अपने मजदूरी पैसों की मांग करते हुए उसके पास आ पहुंचे, मजदूर दंपति का आरोप है कि हमने अपने मजदूरी के पैसे की मांग की.

फिर सचिव ने जाति सूचक बातें कहीं कुछ ही देर में दंपति ने सचिव को पकड़ लिया और गिराकर, ताबड़तोड़ चप्पल बरसा दी. यही नहीं पास बैठे लोग यह तमाशा देखते रहे और सचिव पिटते रहे. वहां मौजूद किसी शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) कर दिया है.

Read More: Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत

मजदूर दम्पत्ति का ये आरोप

मजदूर दंपति गणेश और रेखा देवी का कहना है की सचिव ने गांव के शौचालय की सफाई करवाई थी, लेकिन पिछले कई दिनों से हमारी मजदूरी के पैसे नहीं दे रहे थे, अक्सर मांगने जाते थे तो बात को टाल दिया करते थे या फिर जाति सूचक गालियां देकर अपमानित और भगा देते थे. जब फिर से उन्होंने गलत बोला तब दम्पति से रहा नहीं गया और चप्पलों से पिटाई कर दी. इस पूरे मामले में नरैनी कोतवाली प्रभारी सुरेश कुमार सैनी ने बताया कि मामला सामने आया है सचिव की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है मजदूर दंपति को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

Read More: Fatehpur Double Murder: फतेहपुर में मां-बेटे की नि'र्मम ह'त्या से दहला जनपद ! आईजी सहित पहुंचे आला अधिकारी, छावनी बना गांव

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में आगामी 21 जुलाई को हिंदू महापंचायत (Hindu Mahapanchayat) का आयोजन मलवां (Malwan)...
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड

Follow Us