Banda News: मजदूरी के पैसे नहीं दिए सचिव ने ! मजदूर दम्पत्ति ने गिरागिराकर-दे दनादन बरसाईं चप्पलें, वीडियो हुआ वायरल

Banda Sachiv Viral Video

उत्तरप्रदेश के बाँदा (Banda) से बड़ा ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां नरैनी (Naraini) में रहने वाले मजदूर दम्पति (Labour Couple) ने ग्राम पंचायत अधिकारी द्वारा मजदूरी के पैसे न देने पर उन्हें पंचायत भवन के सामने सरेआम गिरागिरा कर चप्पलों (Slippers) से पीटा. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. किसी तरह बीच-बचाव कर सचिव (Secretary) को उनसे छुड़ाया गया. सचिव ने थाने में मजदूर दम्पति के विरुद्ध तहरीर दी है.

Banda News: मजदूरी के पैसे नहीं दिए सचिव ने ! मजदूर दम्पत्ति ने गिरागिराकर-दे दनादन बरसाईं चप्पलें, वीडियो हुआ वायरल
बांदा के नरैनी क्षेत्र में सफाई कर्मी दम्पत्ति ने सचिव को पीटा : फोटो वायरल वीडियो स्क्रीनशॉट

मजदूर दम्पत्ति ने सचिव की कर दी चप्पलों से पिटाई

उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) जिले के नरैनी थाना क्षेत्र (Naraini) से एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है यहां सोशल मीडिया पर एक मजदूर दंपति (Labour Couple) द्वारा चप्पलों (Slippers) से पिटाई करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बताते चले कि इस वीडियो में मजदू दंपति जिस शख्स की पिटाई कर रहे हैं वह कोई आम इंसान नहीं बल्कि ग्राम पंचायत अधिकारी है. जिसका नाम रोहित कुमार पटेल है. बताया जा रहा है शुक्रवार को पंचायत भवन के पास स्थित कार्यालय में वह अपने जरूरी कार्य निपटा रहे थे, उस वक्त वहां पर ग्राम प्रधान भी मौजूद थे.

चप्पल से सचिव की पिटाई का वीडियो वायरल

मजदूर दंपति (Labour Couple) गणेश और उसकी पत्नी रेखा देवी जो सफाई कर्मी है, अपने मजदूरी पैसों की मांग करते हुए उसके पास आ पहुंचे, मजदूर दंपति का आरोप है कि हमने अपने मजदूरी के पैसे की मांग की.

फिर सचिव ने जाति सूचक बातें कहीं कुछ ही देर में दंपति ने सचिव को पकड़ लिया और गिराकर, ताबड़तोड़ चप्पल बरसा दी. यही नहीं पास बैठे लोग यह तमाशा देखते रहे और सचिव पिटते रहे. वहां मौजूद किसी शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) कर दिया है.

Read More: Fatehpur News Today: फतेहपुर में बेटों और पत्नी ने कर दी किसान की हत्या ! वजह ये बताई जा रही है

मजदूर दम्पत्ति का ये आरोप

मजदूर दंपति गणेश और रेखा देवी का कहना है की सचिव ने गांव के शौचालय की सफाई करवाई थी, लेकिन पिछले कई दिनों से हमारी मजदूरी के पैसे नहीं दे रहे थे, अक्सर मांगने जाते थे तो बात को टाल दिया करते थे या फिर जाति सूचक गालियां देकर अपमानित और भगा देते थे. जब फिर से उन्होंने गलत बोला तब दम्पति से रहा नहीं गया और चप्पलों से पिटाई कर दी. इस पूरे मामले में नरैनी कोतवाली प्रभारी सुरेश कुमार सैनी ने बताया कि मामला सामने आया है सचिव की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है मजदूर दंपति को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.

Read More: DSP Shreshtha Thakur: जानिए कौन हैं तेजतर्रार पीपीएस अफसर श्रेष्ठा ठाकुर? जिनके साथ हुई इतनी बड़ी धोखाधड़ी

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Related Posts

Latest News

Ajab-Gazab Saharanpur News: अजब-गजब मामला ! खुद के जीते जी अपनी सौतन ढूंढने निकली महिला की अनोखी दास्तां सुनकर हैरान रह जाएंगे आप Ajab-Gazab Saharanpur News: अजब-गजब मामला ! खुद के जीते जी अपनी सौतन ढूंढने निकली महिला की अनोखी दास्तां सुनकर हैरान रह जाएंगे आप
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur) से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक महिला अपने...
India Vs Eng Test Series: भारत-इंग्लैंड के बीच रांची में कल खेला जाएगा चौथा टेस्ट ! जानिए कैसी रहेगी पिच?
Lucknow Crime In Hindi: शिक्षा देने के नाम पर मौलवी ने 8 साल की मासूम के साथ की दरिंदगी ! आरोपी मौलाना व साथ देने वाली मां भी गिरफ्तार
Rakulpreet-Jaiki Wedding: एक दूजे के हुए रकुलप्रीत और जैकी भगनानी ! नए-नवेले जोड़े को गोवा में बधाइयां देने पहुंचा बॉलीवुड
Fatehpur Murder News: फतेहपुर में जुआरी बेटे ने 50 लाख के लिए मां को उतारा मौत के घाट ! पिता को मारने की थी साज़िश
UP News: दुस्साहस-DGP की फेक व्हाट्सएप डीपी लगाकर की गई पैसों की डिमांड ! पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
Up Politics: फिर एक बार यूपी के दो लड़के आये एक साथ ! क्या 24 में बनेगी बात, गठबंधन के साथ सीट शेयरिंग का भी एलान

Follow Us