Lucknow News: ओह माई गॉड ! मज़ाक-मज़ाक में वैक्यूम क्लीनर से किशोर के प्राइवेट पार्ट में भर दी हवा, हालत बेहद नाजुक

Lucknow News In Hindi

यूपी (Up) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में दोस्तों के मजाक-मजाक में एक किशोर की जान खतरे में आ गई है. एक कार के वर्कशॉप में कुछ दोस्तों ने नाबालिग लड़के के प्राइवेट पार्ट में वैक्यूम क्लीनर (Vaccum cleaner) के द्वारा हवा (Air) भर दी. जिससे उसकी आंत (Intestine) फट गई. आनन-फानन में घायल नाबालिग लड़के को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती (Admit In Hospital) करवा दिया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Lucknow News: ओह माई गॉड ! मज़ाक-मज़ाक में वैक्यूम क्लीनर से किशोर के प्राइवेट पार्ट में भर दी हवा, हालत बेहद नाजुक
लखनऊ में किशोर से जानलेवा मजाक, image credit original source

मजाक-मजाक में नाबालिग की फटी आंत, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश (Uttar pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) के हुसैनगंज थाना अंतर्गत एक कार वर्कशॉप में काम करने वाले विकास शर्मा और उसके अन्य चार साथियों ने मिलकर 16 साल के नाबालिक लड़के (Minor Boy) को पकड़ कर मजाक-मजाक में उसके प्राइवेट पार्ट (Private Part) में एयर प्रेशर वाली वैक्यूम क्लीनर (Vaccum Cleaner) मशीन डाल दी.

एयर प्रेशर प्राइवेट पार्ट के रास्ते जब शरीर में पहुंचा तो उसकी तबीयत बिगड़ गई इसके बाद उसे सिविल हॉस्पिटल लेकर जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मामूली चोट समझते हुए दर्द का इंजेक्शन देकर वापस भेज दिया. लेकिन इस रात अचानक एक बार फिर उस लड़के की तबीयत बिगड़ने लगी और दर्द से परेशान उस लड़के को परिजन वापस दूसरे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों की जांच के बाद जब खुलासा हुआ तो तब सभी के होश उड़ गए.

lucknow_boy_torcher_news
किशोर के साथ जानलेवा मजाक, image credit original source

घटना में बच्चे की फटी आंत

दरअसल डॉक्टर ने उसकी हालत को गंभीरता से लेते हुए उसे केजीएमयू अस्पताल रेफर (Kgmu Hospital) कर दिया दरअसल ज्यादा एयर प्रेशर पड़ने से उस नाबालिक लड़के की आंत फट गई जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है जानकारी के मुताबिक बच्चे की परिवार की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है.

डॉक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना में उस बच्चे की आंत फटने से मल वाले रास्ते की झिल्ली भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है इसलिए उसकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई है, तो वहीं दूसरी तरफ इस घटना के बाद से ही पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है सभी लोग उस बच्चे की जल्द से जल्द स्वस्थ होने की दुआ भी कर रहे हैं.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में लोकसभा चुनाव ड्यूटी में लगे होमगार्ड की मौत! पोलिंग पार्टी स्थल पर लगा था जवान

पीड़ित परिवार ने आरोपियों से किया समझौता

वही इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद आरोपियों को पकड़ लिया गया लेकिन फिर बाद में आरोपियों ने इस घटना में घायल बच्चों के इलाज का आश्वासन दिलाया जिससे पीड़ित परिवार ने उन आरोपियों से समझौता कर लिया है इसलिए आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है लेकिन एक बात तो जाहिर है कि इस घटना में बच्चों की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. ऐसा मजाक किसी की जान पर बन आये कभी नहीं करना चाहिए.

Read More: Fatehpur News: घर में घुसकर जबरन युवती से ब'लात्कार ! पुलिस के चक्कर काट रही पीड़िता, दीवार टूटी हुई थी

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में बिंदकी कोतवाली (Bindki Kotwali) क्षेत्र के हूसेपुर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में...
Fatehpur Local News: फतेहपुर में ट्रक की टक्कर से दो की मौ'त ! रात भर रौंदते रहे वाहन
Modi Cabinet 3.O List 2024: नरेंद्र मोदी के कैबिनेट में किसको मिला कौन सा मंत्रालय ! यूपी के इस नेता को मिली महत्वपूर्ण जगह
Fatehpur News: फतेहपुर में पेशाब के बहाने बदमाश ने तान दी रायफल ! बीसी संचालक से लूट में तीन हुए गिरफ्तार
J&K Bus Attack In Reasi: मोदी के शपथ ग्रहण के दौरान जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला ! 10 की मौत 33 घायल
Kaushambi Rape Case: कौशांबी में नाबालिग छात्रा से रेप करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार ! क्या बाबा का चलेगा बुलडोजर?
Fatehpur Police News: फतेहपुर में बकेवर एसओ सहित सात पुलिसकर्मी लाइन हाजिर ! डकैती मामले से जुड़े हैं तार

Follow Us