×
विज्ञापन

uttar pradesh news:समय से नहीं पहुँचे आफ़िस तो होगी सख़्त कार्यवाही,योगी सरकार ने जारी किए निर्देश

विज्ञापन

सरकारी ऑफिसों में समय से न पहुँचने वाले अधिकारी औऱ कर्मचारियों के ऊपर सीएम योगी(Cm yogi)ने नजरें टेढ़ी कर लीं हैं..पढ़ें युगान्तर प्रवाह की रिपोर्ट..

लखनऊ:सरकारी कार्यालयों में देरी से पहुँचने वाले सावधान हो जाएं, क्योंकि अब सीएम योगी(yogi adityanath) ने ऐसे कर्मचारियों औऱ अधिकारियों के विरुद्ध कार्यवाही करने का मन बना लिया है जो ऑफिसों में समय से नहीं पहुँच रहें हैं।इसके लिए बाकायदा दिशा निर्देश जारी कर दिए गए हैं।कुछ जिलों से ऐसी शिकायतें लगातार मिल रहीं हैं जहाँ कर्मचारी औऱ अधिकारी समय से कार्यालय नहीं पहुँच रहें हैं।cm yogi 

विज्ञापन
विज्ञापन

मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी (rajendra kumar tiwari)ने मंगलवार को सभी विभागाध्यक्षों को इस संबंध में पत्र भेजते हुए कहा है कि औचक निरीक्षण किया जाएगा और समय से न आने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

मुख्य सचिव ने कहा है कि शासकीय कामों को तेजी से करने के लिए प्रदेश के सभी कार्यालयों में अधिकारियों व कर्मियों की समय से उपस्थिति के निर्देश दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें- Up Crime News:मंदिर के पुजारी की हत्या से दहला लखनऊ

बता दें कि यूपी में सीएम योगी की लाख सख़्ती के बावजूद कर्मचारियों औऱ अधिकारियों के काम करने का तरीका नहीं बदला है।सरकारी कार्यालयों में समय से न तो अधिकारी पहुँचतें हैं और न ही वहां तैनात कर्मचारी, ऐसे में फरियाद लेकर आए फरियादी या अन्य कामों से कार्यालय आए लोगों को घण्टों इतंजार करना पड़ता है।जिस तरह से मंगलवार को मुख्य सचिव की तरफ़ से सभी विभागा अध्यक्षों को पत्र भेजकर दिशा निर्देश दिए गए हैं उससे शायद कुछ सुधार हो जाए।uttar pradesh news


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।