×
विज्ञापन

देश के मुखिया पर अचानक इतना भड़क क्यों गए ये व्यापारी नेता.?

विज्ञापन

लगातार बढ़ रही डीजल पेट्रोल की कीमतों से आम आदमी परेशान हो गया है..सोमवार को फतेहपुर में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की फतेहपुर इकाई ने राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन डीएम के माध्यम से भेजा..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:डीज़ल पेट्रोल में कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि से आम आदमी बुरी तरह प्रभावित हो रहा है।पिछले 16 दिनों से लगातार हो रही वृद्धि से कीमतें रिकॉर्ड स्तर पर पहुँच गई हैं।सोमवार को बढ़ी हुई कीमतों के विरोध में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की फतेहपुर इकाई द्वारा कलक्ट्रेट पहुँच राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन डीएम को दिया गया।व्यापारी फतेहपुर इकाई के अध्यक्ष अजय अवस्थी के नेतृत्व में कलक्ट्रेट पहुँचे थे।

ये भी पढ़े-UP:प्रदेश में इस तारीख़ को आयोजित होगी..बीएड प्रवेश परीक्षा.!

ज्ञापन के माध्यम से बताया गया कि कोरोनावायरस के कारण संपूर्ण विश्व में लागू हुए लॉकडाउन के चलते अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमत 17 सालों के इतिहास में सबसे न्यूनतम पर स्तर पर आ गई लेकिन आश्चर्य है भारत की ऑयल मार्केटिंग कंपनियां अब तक की सबसे उच्चतम दरों पर पेट्रोल और डीजल की बिक्री कर भारी मुनाफा कमा रही है जब से केंद्र सरकार ने ऑयल मार्केटिंग कंपनियों को पेट्रोल और डीजल के मूल्य निर्धारण   का अधिकार दिया है  तबसे ऊर्जा के इस प्रमुख स्रोत की कीमत बेकाबू हो गई है जिसके कारण उत्पादन लागत परिवहन लागत कृषि उत्पादन उद्योग व्यापार में भारी उथल-पुथल मची हुई है। भारी महंगाई के कारण आम जनमानस तेल कंपनियों की मनमानी से त्रस्त हो चुका है।

ये भी पढ़े-UP:कानपुर के सरकारी बालिका गृह की 57 लड़कियां कोरोना पाज़िटिव..दो नाबालिग गर्भवती..एक में एड्स की भी पुष्टि..!

अध्यक्ष अजय अवस्थी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा देश का मुखिया लगातार जनता का शोषण करने में जुटा हुआ है।कच्चे तेल की कीमतों में रिकॉर्ड गिरावट के बावजूद पेट्रोल डीजल की कीमतों में की जा रही वृद्धि सीधे तौर पर जनता से लूट है।उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन आज जिलाधिकारी के माध्यम से दिया है।यदि इस पर सुनवाई नहीं होती तो व्यापारी सड़को पर उतरकर इसका पुरजोर विरोध करेंगे।

ये भी पढ़े-सुशांत सिंह राजपूत केस-सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती पर दर्ज हुआ मुकदमा..!

इस दौरान जिला अध्यक्ष अजय अवस्थी के साथ महासचिव नदीम प्रधान प्रवक्ता सुनील शुक्ला नगर अध्यक्ष निसार अहमद नगर महामंत्री राजू सिंह परिहार,अंकित मिश्रा शीतला प्रसाद पांडे जिला उपाध्यक्ष शहीद अहमद नगर उपाध्यक्ष रवि संगठन के पदाधिकारी इरफान मोहम्मद अहमद, नगर उपाध्यक्ष गुड्डा गुप्ता सोशल मीडिया प्रभारी शाहिद सहित कई अन्य व्यापारी भी मौजूद रहे।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।