×
विज्ञापन

कोरोना:फतेहपुर में बहुत तेज़ी से बढ़ रहे संक्रमित..शनिवार को 28..!

विज्ञापन

ज़िले में कोरोना के आंकड़े बहुत तेज़ी से बढ़ रहें हैं..शनिवार को 28 नए पाज़िटिव केसों की पुष्टि हुई है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:ज़िले में कोरोना का कहर लगातार जारी है,शनिवार को भी बड़ी संख्या में कोरोना के नए मामले प्रकाश में आए।कुल 28 नए पाज़िटिव केसों के साथ ज़िले में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 1189 हो गई है।जिसमें एक्टिव केसों की संख्या 245 हो गई है। fatehpur coronavirus news

ये भी पढ़ें-UP:फतेहपुर में दर्दनाक हादसा..छत गिरने से नौ बच्चे दबे..तीन की मौत..6 घायल.!

शनिवार को आई रिपोर्ट में सीएमओ कार्यालय के पाँच कर्मी पाज़िटिव पाए गए, इसके अलावा कार्यालय के नजदीक ही तुराब अली के पुरवा में 3 पाज़िटिव केस सामने आए।बता दें कि बीते कुछ दिनों में सीएमओ कार्यालय के कई कर्मी कोरोना पाज़िटिव हो चुके हैं। fatehpur news

ये भी पढ़ें-लखनऊ डबल मर्डर:हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा..नाबालिग बेटी गिरफ्तार.!

साथ ही वर्मा चौराहा, अशोक नगर, ज्वालागंज, आवास विकास ग्राम बेहटा मलवां, बिराहीमपुर थाना कोतवाली, पुलिस चौकी शाह, कस्बा बिंदकी, सीएचसी बिंदकी, कस्बा अमौली, पधारा बकेवर और साईं रोड चौडगरा में पाज़िटिव केसों की पुष्टि हुई है।

फतेहपुर कोरोना ग्राफ़..

कुल सैम्पल-18211

कुल प्राप्त रिपोर्ट-16557

कुल कोरोना पाज़िटिव-1189

एक्टिव केस-245

अब तक डिस्चार्ज-828

कुल मौत-19


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।