Kaushambi Rape Case: कौशांबी में नाबालिग छात्रा से रेप करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार ! क्या बाबा का चलेगा बुलडोजर?

Kaushambi News In Hindi

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कौशांबी (Kaushambi) जनपद के प्रिंसिपल को छात्रा से Rape और वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी RSS के स्कूल सरस्वती शिशु मंदिर का प्रिंसिपल है.

Kaushambi Rape Case: कौशांबी में नाबालिग छात्रा से रेप करने वाला प्रिंसिपल गिरफ्तार ! क्या बाबा का चलेगा बुलडोजर?
कौशांबी में पकड़ा गया रेप का आरोपी डीके मिश्रा : Image Credit Original Source

Kaushambi Rape Case: यूपी के कौशांबी में नाबालिग छात्रा से रेप करने वाले प्रिंसिपल डीके मिश्रा (DK Mishra) और आरोपी राम बलि शर्मा को पुलिस की एसओजी टीम ने गिरफ्तार कर लिया गया है. डीके मिश्रा कोरखाज थाना (Kokhraaj Thana) क्षेत्र में बने RSS के स्कूल सरस्वती शिशु मंदिर का प्रिंसिपल बताया जा रहा है.

आपको बता दें कि डीके मिश्रा ने अप्रैल माह में नाबालिग छात्रा के घर में घुसकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था जिसका वीडियो जून में सोशल मीडिया में वायरल हो गया था. पीड़िता बदनामी से आहत होकर ट्रेन के आगे कूद गई थी जिसको आस-पास के लोगों ने बचाकर अस्पताल पहुंचाया था. बताया जा रहा है कि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. मीडिया में खबर फैलने के बाद आनन फानन में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

छात्रा से रेप का आरोपी डीके मिश्रा गिरफ्तार, पहले भी कर चुका है कुकर्म

कौशांबी (Kaushambi) जनपद के कोखराज थाना (Kokhraaj Thana) क्षेत्र में बने सरस्वती शिशु मंदिर का प्रिंसिपल DK मिश्रा की ये कोई पहली करतूत नहीं है. जानकारी के मुताबिक इसका काला चिट्ठा अब खुलने लगा है.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर चेकिंग के दौरान आग बबूला हुए चौकी इंचार्ज ! लात घूंसे से जमकर की पिटाई

बताया जा रहा है कि इसने पहले भी एक छात्र के साथ कुकर्म किया था जिसको लोगों ने पकड़ कर जमकर मारा पीटा गया था लेकिन छात्र के परिवार ने इज़्ज़त की वजह से समझौता कर लिया था. लेकिन उस घटना से सबक ना लेकर इस वहसी ने एक और घटना को अंजाम दिया. डीके मिश्रा ने इस बार एक नाबालिक छात्रा को निशाना बनाया और छात्रा के परिजनों की गैरमौजूदगी में घर में घुस गया और उसके साथ रेप किया जिसका वीडियो किसी ने बना कर एक महीने बाद उसको सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

Read More: Fatehpur Accident News: फतेहपुर में भीषण सड़क हा'दसा ! हाइवे पर गुलाटी मार कई बार पलटी Brezza, तीन की द'र्दनाक मौ'त

बताया जा रहा है वीडियो वायरल होने के बाद छात्रा की मां ने कोखराज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी लेकिन राजनीतिक पकड़ के चलने पुलिस ने कुछ भी करना मुनासिब नहीं समझा. पीड़िता अपनी और परिवार की बदनामी बर्दास्त नहीं कर सकी और ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश की लेकिन उसे बचा लिया गया. बताया जा रहा है कि छात्रा जिंदगी और मौत से जूझ रही है हालाकि डॉक्टर उसे अब खतरे से बाहर बता रहे हैं.

मीडिया में सुर्खियां बनने के बाद पुलिस के हांथ पैर फूले 

प्रिंसिपल की गंदी करतूत सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद जब छात्रा ने जान देने की कोशिश की तो ये घटना मीडिया की सुर्खियां बन गई. पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए एफआईआर में पक्सो एक्ट की धारा बढ़ाते हुए आनन फानन में उसे और राम बलि शर्मा को गिरफ्तार कर लिया. 

प्रिंसिपल पर रासुका लगाने की मांग, क्या चलेगा बुलडोजर?

कौशांबी में नाबालिग छात्रा के साथ स्कूल के प्रिंसिपल द्वारा किया गए जघन्य अपराध को लेकर लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा. कुछ लोग प्रदेश सरकार से बुलडोजर चलाने की मांग कर रहे हैं तो वहीं हिंदू महासभा के प्रदेश महामंत्री मनोज त्रिवेदी कहते हैं कि ऐसे व्यक्तियों के ऊपर रासुका लगाते हुए कड़ी सजा दी जाए.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में तेज रफ्तार डीसीएम अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से टकरा गई. हादसे में...
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू
Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: राधा रानी टिप्पणी पर फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ! Premanand Maharaj ने दिया करारा जवाब
NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट

Follow Us