Accident In Fatehpur

उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Accident News: फतेहपुर में काल बना निमंत्रण ! बाइकों की भिड़ंत से तीन लोगों की मौत, दो की हालत गम्भीर

Fatehpur Accident News: फतेहपुर में काल बना निमंत्रण ! बाइकों की भिड़ंत से तीन लोगों की मौत, दो की हालत गम्भीर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में दो बाइकों की आपस में भिड़ंत ने पिता पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि दो की हालत गम्भीर है. घटना गाजीपुर (Gazipur) थाना क्षेत्र के करसवा गांव के समीप हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया है वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है.
Read More...
फतेहपुर 

Fatehpur Road Accident: फतेहपुर में भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत ! हादसे के बाद फरार हुआ ट्रक चालक

Fatehpur Road Accident: फतेहपुर में भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत ! हादसे के बाद फरार हुआ ट्रक चालक उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में अनियंत्रित ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई है. घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के चौफेरवा पॉवर ग्रिड के पास की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
Read More...
फतेहपुर 

Fatehpur Accident News: फतेहपुर में अनियंत्रित टेलर की टक्कर से एक मौत कई घायल ! खड़ी फॉर्च्यूनर के उड़ गए परखच्चे

Fatehpur Accident News: फतेहपुर में अनियंत्रित टेलर की टक्कर से एक मौत कई घायल ! खड़ी फॉर्च्यूनर के उड़ गए परखच्चे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में अनियंत्रित टेलर की टक्कर से नेशनल हाईवे पर खड़ी फॉर्च्यूनर गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. हादसा इतना भयावह था कि टेलर गाड़ी के ड्राइवर सहित कई लोगों को कुचलता चला गया. हादसे में फॉर्च्यूनर गाड़ी के ड्राइवर की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए. कल्याणपुर (Kalyanpur) थाना पुलिस ने टेलर और चालक को हिरासत में ले लिया है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News: फतेहपुर में मुंडन संस्कार कराकर लौट रहे डेढ़ दर्जन से ज्यादा यात्रियों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, 18 घायल

Fatehpur News: फतेहपुर में मुंडन संस्कार कराकर लौट रहे डेढ़ दर्जन से ज्यादा यात्रियों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी, 18 घायल Accident In Fatehpur: बांदा स्थित माता जोगनी मंदिर से मुंडन संस्कार करा कर फतेहपुर लौट रहे डेढ़ दर्जन से ज्यादा सवारियों से भरा लोडर सामने से आ रहे बाइक सवार को बचाने में अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमे 18 लोग घायल हो गए. मौके से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.
Read More...