फतेहपुर बिंदकी न्यूज़

उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत

Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. घटना बिंदकी कोतवाली (Bindki Kotwali) क्षेत्र की है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है

Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में तालाब (Pond) में डूबने से तीन छात्रों की मौत हो गई. घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया. मामला बिंदकी कोतवाली (Bindki Kotwali) क्षेत्र के जनता (Janta Village) गांव का है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Bindki Fatehpur News: फतेहपुर में खुलेआम असलहों से फायरिंग ! पुलिस का जवाब सुन हंस पड़ेंगे आप

Bindki Fatehpur News: फतेहपुर में खुलेआम असलहों से फायरिंग ! पुलिस का जवाब सुन हंस पड़ेंगे आप उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक युवक का हवा में फायरिंग करते वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो बिंदकी कोतवाली (Bindki Kotwali) क्षेत्र का बताया जा रहा है. पुलिस ने ऐसा बयान दिया कि आप हंस पड़ेंगे.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था

Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में बिंदकी कोतवाली (Bindki Kotwali) क्षेत्र के हूसेपुर गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में किसान का शव मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कर्रवाई में जुट गई है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  फतेहपुर 

Fatehpur Local News: फतेहपुर में लेखपाल के विरोध में लामबंद हुए ग्रामीण ! धमकी देकर जबरन वसूलता है पैसा

Fatehpur Local News: फतेहपुर में लेखपाल के विरोध में लामबंद हुए ग्रामीण ! धमकी देकर जबरन वसूलता है पैसा उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) जिले में बड़ी संख्या में ग्रामीण अपने क्षेत्र के लेखापाल (Lekhpal) के विरोध में आ गए. डीएम सी इंदुमती (IAS C Indumati) को ज्ञापन सौंपते हुए बिंदकी (Bindki) तहसील में तैनात कौशल किशोर पटेल पर आरोप लगाया है. डीएम ने जांच के आदेश दिए हैं
Read More...