Badaun Double Murder Hindi: बदायूं में सिरफिरे ने पत्नी की डिलीवरी के लिए पड़ोसी से मांगे पैसे ! फिर छूरे से काट डाली दो बच्चों की गर्दन

Badaun News In Hindi

बदायूं (Badaun) से सनसनीखेज मामला (Sensational Case) सामने आया है. यहां रहने वाले सिरफिरे नाई ने पड़ोसी के दो बेटों की गर्दन काटकर बेरहमी से हत्या (Brutal Murdered) कर दी. यही नहीं बेरहमी से उनके शरीर पर ताबड़तोड़ प्रहार भी किया इस हमले में उनका तीसरा बेटा भी गंभीर रूप से घायल हुआ है. सूचना पर पुलिस ने 3 घंटे के भीतर ही हेयर ड्रेसर आरोपित साजिद को मुठभेड़ में मार (Encounter) गिराया. जबकि साथी फरार है. क्षेत्र में तनाव को देखते हुए पीएसी समेत भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. दूसरे साथी की तलाश की जा रही है.

Badaun Double Murder Hindi: बदायूं में सिरफिरे ने पत्नी की डिलीवरी के लिए पड़ोसी से मांगे पैसे ! फिर छूरे से काट डाली दो बच्चों की गर्दन
बदायूं में डबल मर्डर, image credit original source

बदायूं में डबल मर्डर से हड़कम्प

यूपी (Up) के बदायूं (Badaun) से सनसनीखेज मामला (Sensational Case) सामने आया है यहां सिविल लाइंस क्षेत्र स्थित मंडी चौकी बाबा कॉलोनी के पास मंगलवार शाम डबल मर्डर से हड़कम्प मच गया. डबल मर्डर की सूचना पर इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है. आक्रोशित भीड़ ने आरोपित की दुकान पर तोड़फोड़ करते हुए आगजनी की है. मामले को बढ़ता देख घटनास्थल पर आईजी, कमिश्नर व अन्य भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचकर माहौल को शांत करने में जुटा रहा. यही नहीं घटना के बाद से फरार हुए आरोपित को पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया.

accused_killed_in_encounter_badaun
आरोपित साजिद, image credit original source

पड़ोसी के दो बच्चों की बेरहमी से कर दी हत्या

जानकारी के मुताबिक बदायूं में ठेकेदार विनोद सिंह अपनी पत्नी व तीन बेटों के साथ रहते है. बताया जा रहा है कि पड़ोस में ही साजिद नाम के शख्स नाई है और वह सेलून की दुकान किराए पर ले रखा था. साजिद का पड़ोसी होने के नाते परिचय था. बच्चे भी उसकी दुकान पर बाल कटवाने जाते थे. जो तथ्य सामने आए है उस आधार पर साजिद की पत्नी की डिलीवरी होनी थी जिसके लिए साजिद अपने साथी जावेद के साथ विनोद के घर मदद मांगने पहुंच गया जहां उसने 5 हज़ार रुपये उधार मांगे.

तभी विनोद की पत्नी संगीता ने उससे कहा कि कुछ देर रुको पैसे मिल जाएंगे. बस पैसों में मिलने में हो रही देरी के चलते साजिद आगबबूला हो गया और ऊपर छत पर चढ़ गया जहां विनोद के बेटे आयुष (12) व अहाँन (8) खेल रहे थे. जिसके बाद साजिद ने बेहद खौफनाक कदम उठा लिया जिसे देखकर सभी सन्न रह गये. दोनों बालकों की साजिद ने धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या कर दी और फरार हो गया.

badaun_double_murder_Mob_angry
डबल मर्डर बदायूं, image credit original source
तीसरे बेटे पर भी हमला आक्रोशित भीड़ ने फूंकी दुकान

यही नहीं कुछ देर बाद जब तीसरा बेटा यानी पीयूष छत पर पहुंचा तो अपने भाइयों को इस हाल में देख चिल्ला उठा. इतने में साजिद ने उसे भी मारने का प्रयास किया लेकिन वह बचकर भाग निकला पीयूष की चीख सुनकर परिजन छत के ऊपर पहुंचे लेकिन तब तक साजिद वहां से फरार हो गया. हालांकि यह भी सामने आया कि इस घटना में साजिद के साथ उसका साथी जावेद भी था.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में नहीं बंद हो रहा सांप के डसने का सिलसिला ! छठवीं बार काटा, कहीं तंत्र के वशीकरण में तो नहीं कोबरा

डबल मर्डर की घटना के बाद से इलाके में तनाव बढ़ गया. यही नहीं आसपास भीड़ एकजुट होकर साजिद की दुकान पर आग लगा दी और तोड़फोड़ की. घटना की सूचना पर भारी पुलिस बल, अर्धसैनिक बल मौके पर पहुंचकर इलाके में तनाव को देखते हुए तैनात कर दिया गया है .

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में शादी के दो माह बाद युवक ने मौ'त को गले लगाया ! वजह कुछ ये बताई जा रही है

झाड़-फूंक को जोड़कर देख रहे लोग

परिजनों ने इस मामले में झाड़ फूक का भी आरोप लगाया है. फिलहाल इस खौफनाक घटना के बाद पुलिस ने आरोपित साजिद को 3 घंटे बाद गिरफ्तार कर लिया था. जहां थाने ले जाते समय पुलिस की गाड़ी से साजिद अचानक कूद पड़ा और भागने लगा यही नहीं उसने पुलिस के ऊपर फायरिंग भी की, जवाबी फायरिंग में साजिद को एनकाउंटर में पुलिस ने ढेर कर दिया.

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर का टॉप 10 अपराधी, 35 की उम्र में 40 मुकदमें ! बीस हज़ार के इनामी बदमाश को एक साल से खोज रही थी पुलिस

देर रात तक कमिश्नर सौम्या अग्रवाल, आईजी डॉक्टर राकेश पांडे, डीएम मनोज कुमार, एसपी आलोक प्रियदर्शी घटनास्थल पर डेरा डाले रहे. इलाकाई लोग तरह-तरह की बात कर रहे हैं उनका कहना है कि साजिद के दो नवजात बच्चों की मौत हो चुकी थी तीसरे बच्चे का प्रसव होना था इसमें साजिद ने तंत्र मंत्र का सहारा लिया इसके बाद उसने ये खौफनाक कदम उठाया है फिलहाल पुलिस इस जानकारी से इनकार कर रही है.. उधर पुलिस आरोपित साजिद के एक साथी जावेद की तलाश कर रही है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक मां बेटे ने मिलकर अपने ही पिता को 50 लाख का...
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है

Follow Us