Up News: तिलमिलाए आतंकी पन्नू ने Yogi Adityanath को दे डाली धमकी, कोई बचा नहीं पाएगा

खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने योगी आदित्यनाथ को दी धमकी

22 जनवरी प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम (Life Consecration) से पहले खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने सीएम योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi Adityanath) पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए रिकॉर्डेड मैसेज भेजा है. प्राण-प्रतिष्ठा (Life Consecration) के दिन उन्हें जान से मारने की धमकी (Threatened) दी है. जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियां सक्रिय हो गयी हैं.

Up News: तिलमिलाए आतंकी पन्नू ने Yogi Adityanath को दे डाली धमकी, कोई बचा नहीं पाएगा
आतंकी पन्नू ने दी धमकी, फोटो साभार सोशल मीडिया

एसएफजे के मुखिया की सीएम को धमकी

अयोध्या (Ayodhya) में 22 जनवरी को राम लला की प्राण प्रतिष्ठा (Life Consecratiom) कार्यक्रम होना है, उससे पहले ही सिख फॉर जस्टिस संगठन (Sfj) का मुखिया खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. पन्नू ने फोंन से रिकॉर्डेड मैसेज कर धमकी दी है. दरअसल अयोध्या में कुछ दिन पहले तीन खालिस्तानियों को हिरासत में लिया गया था तबसे आतंकी पन्नू तिलमिला गया है.

उसने सीएम योगी को जान से मारने की धमकी (Threatened) वाला ऑडियो संदेश जारी (Audio Released) किया है. ऑडियो के साथ उसने यह भी कहा कि प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम नहीं होने देंगे, इस मैसेज के आने के बाद हड़कम्प मच गया है और सुरक्षा एजेंसियों की सक्रियता बढ़ा दी गई है.

कुछ दिन पहले तीन खालिस्तानियों को लिया गया था हिरासत में 

आपको बता दे अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में अब दो दिन ही शेष रह गए हैं, ऐसे में खालिस्तानी आतंकी पन्नू का जिस तरह से ऑडियो संदेश आया है उसके बाद सुरक्षा एजेंसियां सक्रिय हो गयी हैं. दरअसल दो दिन पहले अयोध्या से यूपी एटीएस की टीम ने तीन सन्दिग्ध खालिस्तानियों को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद से ही खालिस्तानी आतंकी पन्नू तिलमिला उठा.

यूनाइटेड किंगडम के एक नंबर से पन्नू ने अपनी आवाज में रिकॉर्ड एक संदेश भेजा. जिसमें उसने कहा है कि अयोध्या में यूपी पुलिस ने तीन लोगों को जबरन गिरफ्तार कर उन पर गलत केस बना रही है, उन्हें बेवजह परेशान कर रही है, ऐसे में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा समारोह को नहीं बचा पाएगा. यही नहीं पन्नू ने सीएम योगी आदित्यनाथ को भी जान से मारने की धमकी दे डाली.

Read More: Up Police Exam: पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा दोबारा कराए जाने की मांग पर अड़े अभ्यर्थी ! पेपर लीक होने का किया जा रहा दावा

पन्नू पहले भी दे चुका है धमकी

यह पहला मौका नहीं है जब गुरपतवंत सिंह पन्नू ने इस तरह की धमकी दी हो, इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मॉन  को भी पन्नू ने जान से मारने की धमकी दी थी, वर्ष 2020 में ही भारत सरकार ने पन्नू को आतंकवादी घोषित किया था. उसपर पंजाब के गैंगस्टरों और युवाओं को खालिस्तान के स्वतंत्र राज्य के लिए लड़ने के लिए और उन्हें भड़काने का आरोप है. फिलहाल इस धमकी के बाद अय्योध्या में सुरक्षा सक्रिय कर दी गयी है.

Read More: UP Gehu Kharid 2024-25: यूपी में गेहूं खरीद पर बड़ी अपडेट ! इस तारीख़ से खुलेंगे सेंटर, जाने गेहूं का प्राइस

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) मेडिकल कॉलेज से संबद्ध सदर अस्पताल के डॉ0 शरद (Dr Sharad) की ऐसी...
Cardiac Arrest: कार्डियक अरेस्ट आने पर नहीं मिलता है जान बचाने का मौका ! इसलिए हो जाइए सचेत
Lucknow News: दूल्हे को नहीं भा रहे थे पण्डित के मंत्र ! फिर बौखलाए दूल्हे ने पुरोहित को जमकर पीटा, फिर हुआ ये
Kanpur Crime In Hindi: एक लाख का इनामिया हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर को क्राइम ब्रांच ने राजधानी दिल्ली से किया गिरफ्तार
Akhilesh Yadav News: बोले अखिलेश ! चुनाव आते ही नोटिस आने लगते हैं, सीबीआई के सामने नहीं होंगे पेश, जानिये किस मामले में भेजा गया समन?
Kanpur Crime In Hindi: लापता किशोरियों के बेर के पेड़ पर झूलते मिले शव ! परिजनों ने लगाए भट्टे ठेकेदार पर गम्भीर आरोप
Who Is Kanpati Maar Shankariya: कनपटी मार किलर जिसने 25 साल की उम्र में किए 70 कत्ल ! कोर्ट ने पांच महीने में दी फांसी, जानिए उसने मरने से पहले क्या कहा

Follow Us