Up News: तिलमिलाए आतंकी पन्नू ने Yogi Adityanath को दे डाली धमकी, कोई बचा नहीं पाएगा

खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने योगी आदित्यनाथ को दी धमकी

22 जनवरी प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम (Life Consecration) से पहले खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने सीएम योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi Adityanath) पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए रिकॉर्डेड मैसेज भेजा है. प्राण-प्रतिष्ठा (Life Consecration) के दिन उन्हें जान से मारने की धमकी (Threatened) दी है. जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियां सक्रिय हो गयी हैं.

Up News: तिलमिलाए आतंकी पन्नू ने Yogi Adityanath को दे डाली धमकी, कोई बचा नहीं पाएगा
आतंकी पन्नू ने दी धमकी, फोटो साभार सोशल मीडिया

एसएफजे के मुखिया की सीएम को धमकी

अयोध्या (Ayodhya) में 22 जनवरी को राम लला की प्राण प्रतिष्ठा (Life Consecratiom) कार्यक्रम होना है, उससे पहले ही सिख फॉर जस्टिस संगठन (Sfj) का मुखिया खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. पन्नू ने फोंन से रिकॉर्डेड मैसेज कर धमकी दी है. दरअसल अयोध्या में कुछ दिन पहले तीन खालिस्तानियों को हिरासत में लिया गया था तबसे आतंकी पन्नू तिलमिला गया है.

उसने सीएम योगी को जान से मारने की धमकी (Threatened) वाला ऑडियो संदेश जारी (Audio Released) किया है. ऑडियो के साथ उसने यह भी कहा कि प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम नहीं होने देंगे, इस मैसेज के आने के बाद हड़कम्प मच गया है और सुरक्षा एजेंसियों की सक्रियता बढ़ा दी गई है.

कुछ दिन पहले तीन खालिस्तानियों को लिया गया था हिरासत में 

आपको बता दे अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में अब दो दिन ही शेष रह गए हैं, ऐसे में खालिस्तानी आतंकी पन्नू का जिस तरह से ऑडियो संदेश आया है उसके बाद सुरक्षा एजेंसियां सक्रिय हो गयी हैं. दरअसल दो दिन पहले अयोध्या से यूपी एटीएस की टीम ने तीन सन्दिग्ध खालिस्तानियों को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद से ही खालिस्तानी आतंकी पन्नू तिलमिला उठा.

यूनाइटेड किंगडम के एक नंबर से पन्नू ने अपनी आवाज में रिकॉर्ड एक संदेश भेजा. जिसमें उसने कहा है कि अयोध्या में यूपी पुलिस ने तीन लोगों को जबरन गिरफ्तार कर उन पर गलत केस बना रही है, उन्हें बेवजह परेशान कर रही है, ऐसे में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा समारोह को नहीं बचा पाएगा. यही नहीं पन्नू ने सीएम योगी आदित्यनाथ को भी जान से मारने की धमकी दे डाली.

Read More: Fatehpur Latest News: फतेहपुर की राधे-राधे इस्पात फैक्ट्री में छापेमारी ! कानपुर से 52 करोड़ की कर चोरी करने वाला Naveen Jain गिरफ्तार

पन्नू पहले भी दे चुका है धमकी

यह पहला मौका नहीं है जब गुरपतवंत सिंह पन्नू ने इस तरह की धमकी दी हो, इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मॉन  को भी पन्नू ने जान से मारने की धमकी दी थी, वर्ष 2020 में ही भारत सरकार ने पन्नू को आतंकवादी घोषित किया था. उसपर पंजाब के गैंगस्टरों और युवाओं को खालिस्तान के स्वतंत्र राज्य के लिए लड़ने के लिए और उन्हें भड़काने का आरोप है. फिलहाल इस धमकी के बाद अय्योध्या में सुरक्षा सक्रिय कर दी गयी है.

Read More: Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Somnath jyotirlinga Story: ज्योर्लिगप्रसिद्ध 12 ज्योतिर्लिंगों में से गुजरात के सोमनाथ मंदिर की अद्भुत महिमा है. कई बार आक्रमण करके...
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा

Follow Us