Kanpur News : तेज आंधी से भरभरा कर ढही टेनरी की दीवार, 5 घायल

कानपुर में तेज आंधी के चलते टेनरी की दीवार ढह गई जिसमें काम कर रहे 5 मजदूर दीवार की चपेट में आ गए आनन फानन में लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी जहां सभी को मलबे से घायल अवस्था मे निकालकर अस्पताल ले जाया गया जिसमें एक की हालत गम्भीर बताई जा रही है.

Kanpur News : तेज आंधी से भरभरा कर ढही टेनरी की दीवार, 5 घायल
दीवार ढही 5 घायल

हाईलाइट्स

  • कानपुर में तेज आंधी के चलते टेनरी की दीवार ढही
  • दीवार की चपेट में आये 5 मजदूर, गम्भीर रूप से घायल
  • 1 की हालत गम्भीर ,बाकी का चल रहा इलाज

Tannery wall collapses in Kanpur 4 injured : कानपुर के जाजमऊ क्षेत्र टेनरी से पटा हुआ है,रविवार को आई तेज आंधी से बुढ़िया घाट स्थित एक टेनरी की दीवार अचानक ढह गई,जिसमे काम कर रहे 4 मजदूर दीवार की चपेट में आ गए और मलबे में दब गए जिन्हें रेस्क्यू किया गया और अस्पताल पहुंचाया गया.

दीवार ढहने से 5 मजदूर दबे

जाजमऊ थाना क्षेत्र के बुढ़िया घाट स्थित अलरेबर टेनरी की दीवार तेज आंधी के चलते भरभरा के ढह गई वही जिस समय दिवार ढही उसी समय वहां 5 मजदूर काम कर रहे थे और वे सब दीवार की चपेट में आकर मलबे में दब गए, मलबे में दबने से मजदूरों में चीख पुकार मच गई आनन फानन में लोग मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी जहाँ पुलिस की मदद से घायलों को मलबे से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया जिसमें एक मजदूर की हालत गम्भीर देखते हुए उसे हैलट रिफर कर दिया है.

हादसे में महाराजपुर निवासी सलाउद्दीन के बेटे फरहान और रेहान जुड़वा भाई (19 ), अमर चंद्र (48) और हाकिम (15 ) समेत 5 लोग घायल हो गए इसमें फरहान, रेहान, अमर चंद्र का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है जबकि हाकिम की हालत नाजुक देखकर डॉक्टरों ने उसे हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

Read More: Farukhabad Crime In Hindi: दोस्तों के साथ मिलकर कलयुगी पिता नाबालिग बेटी से करता रहा गैंगरेप ! कोर्ट ने सुनाया अपना फैसला

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में बीघापुर CO के पद पर तैनात रहे प्रमोटी पीपीएस अधिकारी कृपाशंकर कनौजिया...
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस

Follow Us