Murder In Kanpur: हे भाई ये तूने क्या कर डाला ! छत पर सो रहे छोटे भाई की सिरफिरे बड़े भाई ने कर दी गो'ली मारकर ह'त्या

कानपुर में रिश्ते तार-तार हो गए यहां सिरफिरे बड़े भाई ने छत पर सो रहे छोटे भाई की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी और फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मौके पर डीसीपी दक्षिण समेत भारी पुलिस बल और फोरेंसिक टीम पहुंचकर छानबीन की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आरोपित की तलाश शुरू कर दी है.

Murder In Kanpur: हे भाई ये तूने क्या कर डाला ! छत पर सो रहे छोटे भाई की सिरफिरे बड़े भाई ने कर दी गो'ली मारकर ह'त्या
जूही में भाई ने भाई की गोली मारकर की हत्या

हाईलाइट्स

  • कानपुर में सनसनीखेज वारदात से हड़कम्प, छत पर सो रहे छोटे भाई को बड़े भाई ने गोली मारकर की हत्या
  • घटना की सूचना पर डीसीपी दक्षिण समेत पुलिस बल ने शुरू की जांच
  • आरोपित का अक्सर छोटे भाई से विवाद होता था, गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

Young man sleeping on terrace shot dead in kanpur : उत्तर प्रदेश के कानपुर से बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर रिश्ते शर्मसार हो गए. बड़ा भाई जिसे कहा जाता है कि वह हमेशा अपने छोटे भाई की हिफाजत के लिए उसके अंगरक्षक की तरह खड़ा रहता है. जब वही बड़ा भाई अपने छोटे भाई की हत्या कर दे तो इस रिश्ते का क्या मोल रह जाएगा. कुछ ऐसी ही घटना कानपुर के जूही क्षेत्र से आई है जो बहुत हैरान कर देने वाली है, इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है.

छत पर सो रहे भाई की सिरफिरे भाई ने गोली मारकर की हत्या

कानपुर के जूही थाना क्षेत्र के अंतर्गत परमपुरवा में उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब छत पर सो रहे छोटे भाई की बड़े भाई ने गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया. गोली की आवाज सुनते ही इलाके में सनसनी मच गयी, परिजन जब ऊपर पहुंचे तो बेटे को मृत अवस्था में देख दंग रह गए. आनन-फानन में इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपित की तलाश शुरू कर दी है.

सिरफिरे भाई ने कर डाला रिश्तों का क़त्ल

Read More: Kanpur Crime In Hindi: लापता किशोरियों के बेर के पेड़ पर झूलते मिले शव ! परिजनों ने लगाए भट्टे ठेकेदार पर गम्भीर आरोप

जानकारी के मुताबिक परमपुरवा कॉलोनी निवासी अजमत खान परचून की दुकान चलाते हैं. घर में उनकी पत्नी व 5 बच्चे हैं, जिनमें से आरजू , इरफान फैसल और अदनान और एक बेटी भी है, बताया जा रहा है की अदनान जूही नहरिया में एक मेडिकल स्टोर में काम करता था, रात में मां के साथ छत पर सोया था, सुबह जब माँ किसी काम से नीचे गई, तभी बड़ा भाई आरजू छत पर पहुंच गया और तमंचे से सो रहे छोटे भाई अदनान की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी.

Read More: Sunny Leone UP Police: अभिनेत्री सनी लियोन बनेंगी पुलिस कांस्टेबल? वायरल हुआ पुलिस भर्ती एडमिट कार्ड

पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी

Read More: Crime In Kanpur: रोते-बिलखते बच्चे बोले ! पुलिस अंकल मम्मी को बचा लो, बच्चों के सामने सनकी पिता ने मां को लगा दी आग, 85 प्रतिशत झुलसी महिला की हालत गम्भीर

गोली की आवाज सुनते ही इलाके में हड़कम्प मच गया, आनन फानन में परिजन जब छत पर पहुंचे तो लाहुलुहान हालत में अदनान के शव को देखकर चीत्कार निकल गई. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर डीसीपी दक्षिण, एडीसीपी दक्षिण और एसीपी समेत फारेंसिक टीम भी पहुंची, जहां छानबीन की और शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है, फरार चल रहे आरोपित आरजू की तलाश शुरू कर दी है.

पूछताछ में यह सामने आया है कि आरजू कुछ करता नहीं था जिसकी वजह से वह अक्सर घर वालों से झगड़ा करता था, उस रात भी छोटे भाई अदनान से झगड़ा हुआ था, फ़िलहाल पुलिस इस मामले में गहनता से पड़ताल में जुट गई है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Lucknow News: दूल्हे को नहीं भा रहे थे पण्डित के मंत्र ! पुरोहित को दूल्हे ने जमकर पीटा, फिर हुआ ये Lucknow News: दूल्हे को नहीं भा रहे थे पण्डित के मंत्र ! पुरोहित को दूल्हे ने जमकर पीटा, फिर हुआ ये
यूपी के लखनऊ (Lucknow) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां शादी के दौरान फेरे में...
Kanpur Crime In Hindi: एक लाख का इनामिया हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर को क्राइम ब्रांच ने राजधानी दिल्ली से किया गिरफ्तार
Akhilesh Yadav News: बोले अखिलेश ! चुनाव आते ही नोटिस आने लगते हैं, सीबीआई के सामने नहीं होंगे पेश, जानिये किस मामले में भेजा गया समन?
Kanpur Crime In Hindi: लापता किशोरियों के बेर के पेड़ पर झूलते मिले शव ! परिजनों ने लगाए भट्टे ठेकेदार पर गम्भीर आरोप
Who Is Kanpati Maar Shankariya: कनपटी मार किलर जिसने 25 साल की उम्र में किए 70 कत्ल ! कोर्ट ने पांच महीने में दी फांसी, जानिए उसने मरने से पहले क्या कहा
Barabanki Cheating In LLB Exam: सरकार के नियम व कानून ठेंगें पर रख नकल माफियाओं ने उड़ाई धज्जियां ! 'कानून' की परीक्षा में गाइड रखकर की जा रही सामूहिक नकल का वीडियो वायरल
Sonbhadra Crime In Hindi: रिलेशनशिप में रहने के बावजूद नहीं कर रहा था शादी ! इसलिए गर्लफ्रेंड का कर डाला मर्डर

Follow Us