Irfan Solanki Janwar Video: कानपुर कोर्ट से बहार जब खुद को जानवर कहते हुए चिल्लाने लगे इरफ़ान सोलंकी, देखिए विडियो

Irfan Solanki MlA

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में महाराजगंज जेल में बंद सपा विधायक इरफान सोलंकी (Irfan Solanki) को एमपी-एमएलए कोर्ट (Mp-Mla Court) में पेशी के दौरान कानपुर (Kanpur) लाया गया. जहां आज आगजनी मामले (Arson Case) में फैसला आना था. कोर्ट से निकलने के बाद पहले हंसते रहे फिर मीडिया के सवाल के बाद जोर-जोर से जानवर-जानवर, जानवर कहते हुए चिल्लाने (Crying) लगे और आगे बढ़ गए जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस वेन में बैठकर इरफान ने बड़े आरोप लगाए.

Irfan Solanki Janwar Video: कानपुर कोर्ट से बहार जब खुद को जानवर कहते हुए चिल्लाने लगे इरफ़ान सोलंकी, देखिए विडियो
कानपुर कोर्ट के बहार इरफ़ान सोलंकी का जानवर वीडियो : Image Credit Original Source

सपा विधायक का फूटा गुस्सा

महाराजगंज जेल (Maharajganj Jail) में करीब डेढ़ साल से बंद समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी (Irfan Solanki) को गुरुवार को कड़ी सुरक्षा के बीच एमपी-एमएलए कोर्ट में पेशी के लिए कानपुर (Kanpur) लाया गया. जहां आज जब पेशी के बाद पुलिस उनको कोर्ट से बाहर ले जा रही थी तभी मीडिया कर्मियों ने सवाल किया कि आप कुछ कहना चाहेंगे.

जिस पर उन्होंने पहले मुस्कुराते हुए जानवर बोला फिर जानवर बोला, फिर उनकी आवाज अचानक तेज हो गई और फिर जानवर-जानवर चिल्लाते हुए आगे बढ़ गए. इरफ़ान का गुस्सा साफ तौर पर दिख रहा था, कि वह और किसी को नहीं बल्कि खुद को जानवर कह रहे है. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस वैन में बैठकर उन्होंने बड़े आरोप पुलिस पर लगाए.. उन्होंने कहा कि मैं मुझे यहां कोर्ट में पेशी पर लाया गया है या मुझे पुलिस लाइन में लाया गया था.

sapa_mla_irfan_solanki_in_court
इरफान सोलंकी

पुलिस वैन में बैठकर लगाए आरोप

वही कोर्ट रूम से जब बाहर निकलने के बाद वह पुलिस वैन में जाकर बैठ गए, तब फिर मीडिया ने उनसे सवाल किया कि आखिर आपने जानवर-जानवर कहकर क्यों संबोधित किया, जिस पर उन्होंने कहा कि जाकर पूछिए पुलिस से क्या मेरा भी एनकाउंटर कराना चाहते हैं मुझे भी हार्ट अटैक आने वाला है मेरी कोर्ट में पेशी होनी थी मुझे 2 घंटे से पुलिस लाइन में क्यों रखा गया. मुझे न्यायपालिका लाया गया था कि पुलिस लाइन, मुझे जज ने बुलाया था या पुलिस कमिश्नर ने जाकर उनसे पूछिए हो सकता है अब मेरी भी खबर आ जाए.

इस मामले में आना था फैसला

गौरतलब है कि जाजमऊ निवासी महिला फातिमा ने समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी और उनके भाई रिजवान सोलंकी पर प्लांट आगजनी का आरोप लगाकर जाजमऊ थाने में 8 नवम्बर 2022 को मुकदमा दर्ज कराया था. जिसके बाद से वे महराजगंज जेल में हैं. इसी आगजनी वाले मामले में आज कोर्ट से फैसला आना था लेकिन फिर से आगे तारीख बढ़ा दी गई है. अब अगली पेशी पर फैसला आने की उम्मीद जताई जा रही है.

Read More: Narendra Modi Road Show In Kanpur: कानपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो ! एक झलक के लिए उमड़ा हुजूम, गुमटी गुरुद्वारे में टेका मत्था

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today Video: फतेहपुर में ग़जब हो गया ! 400 केवी ट्रांसमिशन टॉवर पर चढ़े पति-पत्नी, वजह जानकार रह जाएंगे दंग Fatehpur News Today Video: फतेहपुर में ग़जब हो गया ! 400 केवी ट्रांसमिशन टॉवर पर चढ़े पति-पत्नी, वजह जानकार रह जाएंगे दंग
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. पति-पत्नी के एक झगड़ा हुआ...
Budget 2024 In Hindi: आम बजट में इनकम टैक्स में क्या हुआ बदलाव ! क्या हुआ सस्ता, क्या हुआ महंगा
Fatehpur Police Transfer: फतेहपुर में ताबड़तोड तबादले ! तहसीलदार पहुंचे किशनपुर, सावन आया कोतवाली
UP Shiksha Mitra News: फतेहपुर में शिक्षामित्रों का होगा कैंडल मार्च ! भावभीनी श्रद्धांजलि के साथ दिखेगा समर्पण भाव
Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत

Follow Us