Kanpur Dehat Police Crime: रक्षक ही बन गए भक्षक, भोगनीपुर इंस्पेक्टर ने तीन पुलिसकर्मियों सहित व्यापारी से लूट ली 50 किलो चांदी

यूपी पुलिस का खेल बड़ा निराला एक बार फिर पुलिस चर्चा में है जब रक्षक ही बन जाए भक्षक तो आम इंसान का क्या होगा, कानपुर देहात में तैनात इंस्पेक्टर समेत तीन पुलिसकर्मियों पर 50 किलो की चांदी व्यापारी से लूट ले जाने का मामला सामने आया है ,जब पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की तो पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया एसपी देहात ने तत्काल एसएचओ आवास पर छापेमारी मारकर लूटी हुई 50 किलो की चांदी बरामद की और आरोपित पुलिसकर्मियों पर विभागीय कार्यवाही शुरू कर दी है..

Kanpur Dehat Police Crime:  रक्षक ही बन गए भक्षक, भोगनीपुर इंस्पेक्टर ने तीन पुलिसकर्मियों सहित व्यापारी से लूट ली 50 किलो चांदी
कानपुर देहात भोगनीपुर पुलिस ने व्यापारी से 50 किलो चांदी की लूट,एसपी देहात ने आवास पर मारा छापा

हाईलाइट्स

  • भोगनीपुर थाने में तैनात इंस्पेक्टर ,दरोगा व हेड कांस्टेबल ने व्यापारी का पीछा कर लूटी चांदी
  • पीड़ित की शिकायत पर एसपी कानपुर देहात ने एसएचओ के आवास पर छापेमारी कर चांदी की बरामद
  • कानपुर देहात पुलिस का कारनामा, व्यापारी से लुटे 50 किलो की चांदी

Kanpur Dehat police looted 50 kilo silver from businessman : कानपुर देहात की भोगनीपुर पुलिस का काला चेहरा सामने आया है ,कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर ,दरोगा और हेड कांस्टेबल ने तीन दिन पहले फतेहपुर से आगरा जा रहे सर्राफा व्यापारी का पीछा कर 50 किलो की चांदी लूट ली और फरार हो गए ,वही पीड़ित ने इस मामले की शिकायत औरैया पुलिस से की, जहां औरैया पुलिस ने घटना की जानकारी कानपुर देहात पुलिस को दी ,इस मामले की गंभीरता समझते हुए एसपी कानपुर देहात बीबीजीटीएस मूर्ति ने इंस्पेक्टर के आवास पर देर रात छापा मारा और लूटी हुई 50 किलो की चांदी बरामद की जिसके बाद इंस्पेक्टर समेत एक दरोगा को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है और उन पर विभागीय कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं तो वहीं हेड कॉन्स्टेबल फरार है जिसकी तलाश की जा रही है.

 

भोगनीपुर पुलिस ने कार सवार व्यापारी का पीछा कर लूटी थी चांदी

जानकारी के मुताबिक बीती 6 जून को बाँदा निवासी व्यापारी मनीष सोनी बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से आगरा जा रहे थे किसी गुप्त सूचना के आधार पर भोगनीपुर कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर अजय पाल सिंह, दरोगा चिंतन कौशिक और हेड कांस्टेबल रामशंकर ने औरैया सीमा तक एक्सप्रेस वे पर पहुँचकर कार सवार व्यापारी को रोका उसके साथ फैमिली भी थी, आरोप है उसे रोककर कागज दिखाने के लिए कहा जहां पर व्यापारी कागज नहीं दिखा पाया तो पुलिसकर्मियों ने 50 किलो की चांदी लूट ली और उसे छोड़ दिया.जबकि व्यापारी के चालक को कुछ दूर ले जाकर छोड़ दिया.

Read More: Irfan Solanki News: जेल में बंद सपा विधायक हाजी इरफान सोलंकी नहीं डाल सकेंगे वोट ! राज्यसभा चुनाव से पहले सपा को बड़ा झटका

वही किसी को शक न हो इंस्पेक्टर ने अपने सरकारी आवास में एक बैग में चांदी को रख लिया अगले दिन पीड़ित ने इस मामले की शिकायत औरैया पुलिस से की ,पुलिस ने तत्काल कानपुर देहात पुलिस से संपर्क किया ,घटना की गंभीरता समझते हुए एसपी कानपुर देहात बीबीजिटीएस मूर्ति देर रात बाइक से भोगनीपुर इंस्पेक्टर के आवास पर छापा मारने के लिए पहुंचे जिससे किसी को शक ना हो , साथ ही एसपी औरैया चारु निगम भी पहुंची, एसपी को कमरे से व्यापारी से लूटी हुई 50 किलो की चांदी बरामद हुई, एसपी ने तत्काल इस मामले में विभागीय कार्रवाई के आदेश दिए हैं .

Read More: UP News Hindi: पूर्व शिक्षा मंत्री अमरजीत सिंह जनसेवक का निधन ! ऐसा रहा उनका राजनीतिक सफर

विभागीय कार्यवाही के आदेश

Read More: Hamirpur Khanan Case: बोले अखिलेश ! चुनाव आते ही नोटिस आने लगते हैं, सीबीआई के सामने नहीं होंगे पेश, जानिये किस मामले में भेजा गया समन?

एसपी कानपुर देहात मूर्ति ने देर रात एसएचओ के आवास पर छापेमारी के दौरान कमरे से लूटी हुई 50 किलो की चांदी बरामद कर ली है, वही इस घटना में शामिल इंस्पेक्टर अजय पाल,दरोगा चिंतन कौशिक और हेड कांस्टेबल रामशंकर को निलंबित करने की भी कार्रवाई कर दी है, औरैया पुलिस इंस्पेक्टर व दरोगा को अपने साथ ले कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है, जबकि हेड कांस्टेबल फरार है जिसकी तलाश जारी है फिलहाल तीनो पर विभागीय कार्यवाही के आदेश दिए हैं.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी UP Board Exam Paper Leak: 12 वीं पेपर लीक मामले में बोर्ड की बड़ी कार्रवाई ! स्कूल की मान्यता निरस्त, 2 गिरफ्तार,1 की तलाश जारी
पेपर लीक का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब यूपी बोर्ड परीक्षा में पेपर लीक का मामला...
Anant Ambani-Radhika Pre Wedding: अनन्त अम्बानी-राधिका की प्री वेडिंग सेरेमनी में दुनिया भर से दिग्गजों का आना हुआ शुरू ! जानिए कौन-कौन हस्तियां हो रही इस भव्य समारोह में शामिल
Banshidhar Tobacco Company IT Raid: तम्बाकू कम्पनी के कानपुर समेत कई ठिकानों पर IT की रेड ! दिल्ली-गुजरात में भी छापेमारी, क्या-क्या मिला?
Mahashivratri Kab Hai 2024: कब हैं 'महाशिवरात्रि' का महापर्व? क्या है इसके पीछे की कहानी, जानिए पौराणिक महत्व
March Muhurat 2024: विवाह-गृह प्रवेश व मुंडन संस्कार के जान लीजिए मार्च माह के शुभ मुहूर्त और तिथि
Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इनचार्ज
Cardiac Arrest Treatment: कार्डियक अरेस्ट आने पर नहीं मिलता है जान बचाने का मौका ! इसलिए हो जाइए सचेत

Follow Us